Type Here to Get Search Results !

GOOGLE SINGAPORE OFFICE JOBS 2023 | गूगल के सिंगापुर ऑफिस में विभिन्न पदों की नौकरी के लिए वेकेंसी, आवेदन ऑनलाइन करें

GOOGLE SINGAPORE OFFICE JOBS 2023 | गूगल के सिंगापुर ऑफिस में विभिन्न पदों की नौकरी के लिए वेकेंसी, आवेदन ऑनलाइन करें

Google के प्रोजेक्ट, हमारे उपयोगकर्ताओं की तरह, दुनिया भर में फैले हुए हैं और प्रबंधकों को बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखने की आवश्यकता होती है, जबकि हम प्रतिदिन जिन अद्वितीय इंजीनियरिंग चुनौतियों का सामना करते हैं, उनमें गोता लगाने में सक्षम होते हैं। 


Google में एक तकनीकी कार्यक्रम प्रबंधक के रूप में, आप अपनी इंजीनियरिंग विशेषज्ञता का उपयोग करके जटिल, बहु-विषयक इंजीनियरिंग परियोजनाओं का नेतृत्व करते हैं। आप आंतरिक ग्राहकों के साथ आवश्यकताओं की योजना बनाते हैं और संपूर्ण परियोजना जीवनचक्र के माध्यम से परियोजनाओं की शुरुआत करते हैं। 


इसमें प्रोजेक्ट शेड्यूल प्रबंधित करना, जोखिमों की पहचान करना और उन्हें प्रोजेक्ट हितधारकों को स्पष्ट रूप से बताना शामिल है। आप घर पर समान रूप से अपनी टीम के विश्लेषण और अधिकारियों को सिफारिशें समझा रहे हैं क्योंकि आप इंजीनियरों के साथ उत्पाद विकास में तकनीकी व्यापार-नापसंद पर चर्चा कर रहे हैं।


GOOGLE SINGAPORE OFFICE JOBS 2023 | गूगल के सिंगापुर ऑफिस में विभिन्न पदों की नौकरी के लिए वेकेंसी, आवेदन ऑनलाइन करें


विभाग

गूगल कार्यालय:
सिंगापुर


रिक्त पदों के नाम 

तकनीकी कार्यक्रम प्रबंधक, विक्रेता वितरण प्रबंधन

अनिवार्यता / योग्यता 

Google उन आवेदकों को प्राथमिकता देगा जिनके पास सिंगापुर में काम करने का वर्तमान अधिकार है, और जिन्हें Google के वीज़ा प्रायोजन की आवश्यकता नहीं है।

कार्यक्रम/परियोजना प्रबंधन का 5 वर्ष का अनुभव।
डाटा सेंटर नेटवर्किंग और संचालन के साथ अनुभव।
फाइबर प्रौद्योगिकी के साथ काम करने का अनुभव।
विक्रेता प्रबंधन में अनुभव।

पसंदीदा योग्यता:

दूरसंचार फाइबर, अंतरिक्ष/बिजली, क्षमता अवसंरचना के वितरण में 5 वर्ष का अनुभव।
पूरे एशिया-पीएसी क्षेत्र में दूरसंचार विक्रेताओं के साथ काम करने का अनुभव।
व्यापक प्रौद्योगिकी से संबंधित परियोजना प्रबंधन अनुभव, वाहक संबंधों / विक्रेता प्रबंधन में काम करने के बाद।
भौतिक इंटरफेस, केबल प्रकार, कनेक्टर प्रकार और राइजर विवरण सहित वाहक होटलों के भीतर इंटरकनेक्टिविटी आवश्यकताओं की गहरी समझ।
भौतिक इंटरफेस, केबल प्रकार, कनेक्टर प्रकार और राइजर विवरण सहित वाहक होटलों के भीतर इंटरकनेक्टिविटी आवश्यकताओं की गहरी समझ।


आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करें 

नियम एवं शर्तें

नौकरी के बारे में
अपनी व्यापक तकनीकी और नेतृत्व विशेषज्ञता का उपयोग करके, आप विभिन्न आकार और दायरे की परियोजनाओं का प्रबंधन करते हैं, भविष्य के अवसरों की पहचान करते हैं, प्रक्रियाओं में सुधार करते हैं और अपने कार्यक्रमों की तकनीकी दिशाओं को चलाते हैं।

हमारे उपयोगकर्ता ऑनलाइन जो कुछ भी देखते हैं, उसके पीछे टेक्निकल इन्फ्रास्ट्रक्चर टीम द्वारा इसे चालू रखने के लिए बनाया गया आर्किटेक्चर है। अपने डेटा केंद्रों के विकास और रखरखाव से लेकर अगली पीढ़ी के Google प्लेटफ़ॉर्म के निर्माण तक, हम Google के उत्पाद पोर्टफोलियो को संभव बनाते हैं। हमें अपने इंजीनियरों के इंजीनियर होने पर गर्व है और चीजों को अलग करके वारंटी खत्म करना पसंद है ताकि हम उनका पुनर्निर्माण कर सकें। हम अपने नेटवर्क को चालू और चालू रखते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारे उपयोगकर्ताओं के पास सबसे अच्छा और तेज़ अनुभव संभव है।

जिम्मेदारियों का विवरण

अवसंरचना आवश्यकताओं, प्राथमिकताओं और वितरण तिथि अपेक्षाओं को विकसित करने में अपस्ट्रीम योजना, डिजाइन और अधिग्रहण टीमों की सहायता करना। परियोजना के दायरे में परिवर्तन प्रबंधित करें।
बड़े पैमाने पर नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स की डिलीवरी का प्रबंधन करें, जिसमें लीज्ड वेव्स, सबमरीन कैपेसिटी, आउटसाइड प्लांट फाइबर, बल्क फाइबर कनेक्टिविटी शामिल है। सुनिश्चित करें कि सुविधाएं समय पर वितरित की जाती हैं और तकनीकी विशिष्टताओं को पूरा करती हैं।
नेटवर्क वितरण परियोजनाओं के लिए एपीएसी क्षेत्रीय विक्रेता संपर्क के रूप में सेवा प्रदान करें। यदि डिलीवरी की समय-सीमा जोखिम में है तो विक्रेता प्रबंधन श्रृंखला को आवश्यक रूप से आगे बढ़ाएं।
Google पर डाउनस्ट्रीम टीमों को प्रोजेक्ट और डिलीवरी की स्थिति से अवगत कराते हुए लीड किकऑफ़ और नियमित प्रोजेक्ट स्थिति मीटिंग करें। अपवादों को प्रबंधित करें, जोखिमों और मुद्दों को कम करें, संचार करें और पूरे संगठन में समन्वय करें।
वेंडर हैंडओवर कलाकृतियों (जैसे, LOA/CFA, DLR, पूर्णता अधिसूचना, परीक्षण के परिणाम और तकनीकी चित्र) से गुणवत्ता दस्तावेज़ीकरण सुनिश्चित करें।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

GOOGLE SINGAPORE OFFICE JOBS 2023 | गूगल के सिंगापुर ऑफिस में विभिन्न पदों की नौकरी के लिए वेकेंसी, आवेदन ऑनलाइन करें, SINGAPORE OFFICE OF GOOGLE JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom