Type Here to Get Search Results !

GOOGLE JOBS BHARTI FOR APRIL MONTH 2023 | गूगल में अप्रैल माह में भर्ती के लिए क्लाउड, डिज़ाइनर एवं अन्य पदों की वेकेंसी

GOOGLE JOBS BHARTI FOR APRIL MONTH 2023 | गूगल में अप्रैल माह में भर्ती के लिए क्लाउड, डिज़ाइनर एवं अन्य पदों की वेकेंसी

नौकरी के बारे में

Google में, हम एक सरल लेकिन महत्वपूर्ण आधार का पालन करते हैं: "उपयोगकर्ता पर ध्यान दें और बाकी सब अनुसरण करेंगे।" Google के इंटरेक्शन डिज़ाइनर जटिल कार्य करते हैं और उन्हें दुनिया भर के अरबों लोगों के लिए सहज और उपयोग में आसान बनाते हैं। डिज़ाइन प्रक्रिया के दौरान—यूजर फ्लो और वायरफ्रेम बनाने से लेकर यूजर इंटरफेस मॉकअप और प्रोटोटाइप बनाने तक—आप कल्पना करेंगे कि लोग हमारे उत्पादों का अनुभव कैसे करेंगे, और उस विजन को इस तरह से जीवन में लाएंगे जो प्रेरित, परिष्कृत और यहां तक कि जादुई लगता है।


GOOGLE JOBS BHARTI FOR APRIL MONTH 2023 | गूगल में अप्रैल माह में भर्ती के लिए क्लाउड, डिज़ाइनर एवं अन्य पदों की वेकेंसी


विभाग

गूगल कार्यालय:
बैंगलोर, कर्नाटक, भारत


रिक्त पदों के नाम 

वरिष्ठ यूएक्स डिजाइनर
गूगल क्लाउड

अनिवार्यता / योग्यता 

डिजाइन में स्नातक की डिग्री या समकक्ष व्यावहारिक अनुभव।
यूएक्स डिजाइन में 8 साल का अनुभव।
मानव कंप्यूटर इंटरैक्शन (एचसीआई) या कंप्यूटर विज्ञान के साथ अनुभव।

पसंदीदा योग्यता:

यूएक्स टूल्स (जैसे, फिग्मा, स्केच, फ्रैमर, आदि) का उपयोग करने का अनुभव।
संगठनात्मक सीमाओं के पार काम करने और क्रॉस-फंक्शनल टीमों के साथ सहयोग करने का अनुभव।

विचारों को कार्यात्मक प्रोटोटाइप में बदलने की क्षमता।

उत्कृष्ट मौखिक/लिखित संचार और प्रस्तुति कौशल।


आवेदन कैसे करें

दिए गए लिंक से ऑनलाइन आवेदन करें

नियम एवं शर्तें

Google उपयोगकर्ता अनुभव (UX) UX डिजाइनरों, शोधकर्ताओं, लेखकों, सामग्री रणनीतिकारों, कार्यक्रम प्रबंधकों और इंजीनियरों की बहु-विषयक टीमों से बना है: हम उन लोगों की बहुत परवाह करते हैं जो हमारे उत्पादों का उपयोग करते हैं। 

UX टीम उन लोगों के दृष्टिकोण, भावनाओं और व्यवहारों के बारे में अंतर्दृष्टि एकत्र करने में एक अभिन्न भूमिका निभाती है जो डिजाइन को प्रेरित करने और सूचित करने के लिए हमारे उत्पादों का उपयोग करते हैं। 

हम उद्योग-अग्रणी उत्पाद बनाने के लिए एक-दूसरे के साथ और इंजीनियरिंग और उत्पाद प्रबंधन के साथ मिलकर काम करते हैं जो उनका उपयोग करने वाले लोगों और Google के व्यवसायों के लिए मूल्य प्रदान करते हैं।

एक इंटरैक्शन डिज़ाइनर के रूप में, आप अवधारणा से निष्पादन तक उद्योग-अग्रणी उपयोगकर्ता अनुभव बनाने के लिए उपयोगकर्ता-केंद्रित डिज़ाइन विधियों पर भरोसा करेंगे। हमारे सभी UX जॉब्स की तरह, आप अपने डिज़ाइन पार्टनर्स के साथ सहयोग करेंगे ताकि सुंदर, इनोवेटिव, प्रेरित उत्पादों का निर्माण करने के लिए Google डिज़ाइन भाषा का लाभ उठाया जा सके और विकसित किया जा सके जिसे लोग उपयोग करना पसंद करते हैं।

Google क्लाउड अपने व्यवसाय को सर्वोत्तम बुनियादी ढाँचे, प्लेटफ़ॉर्म, उद्योग समाधान और विशेषज्ञता के साथ डिजिटल रूप से बदलने की संगठनों की क्षमता को तेज करता है। हम एंटरप्राइज़-ग्रेड समाधान प्रदान करते हैं जो Google की अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठाते हैं - यह सब उद्योग के सबसे स्वच्छ क्लाउड पर है। 

200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के ग्राहक विकास को सक्षम करने और अपनी सबसे महत्वपूर्ण व्यावसायिक समस्याओं को हल करने के लिए अपने विश्वसनीय भागीदार के रूप में Google क्लाउड की ओर रुख करते हैं।


जिम्मेदारियों

Google क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म (GCP) उत्पादों, तकनीकों, उपयोगकर्ता प्रेरणाओं, बाज़ार के अवसरों और प्रतिस्पर्धा को समझें।
क्लाउड यूएक्स नेतृत्व और अन्य टीमों के साथ एक ऐसा डिज़ाइन बनाने के लिए काम करें जो उपयोगकर्ताओं / व्यवसायों के व्यापक स्पेक्ट्रम में समस्याओं को हल करता है।
नेटवर्किंग उत्पादों और सेवाओं के लिए डिज़ाइन और विकास का मार्गदर्शन करने के लिए स्टोरीबोर्ड, वायरफ़्रेम और उच्च-विश्वस्तता डिज़ाइन बनाएँ।
उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया और तकनीकी बाधाओं के आधार पर डिज़ाइन पर सहयोग करें।
नेटवर्किंग के लिए एक डिज़ाइन योग्यता स्थापित करने में सहायता करें और आवश्यकतानुसार टीम को समायोजित करें।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

GOOGLE JOBS BHARTI FOR APRIL MONTH 2023 | गूगल में अप्रैल माह में भर्ती के लिए क्लाउड, डिज़ाइनर एवं अन्य पदों की वेकेंसी, GOOGLE APRIL MONTH VACANCY 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom