Type Here to Get Search Results !

CSVTU VACANCY 2024 : छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी

CSVTU VACANCY 2024 : छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी

आरईसी, सीएसआर परियोजना, सीएसवीटीयू भिलाई के लिए कर्मचारियों की भर्ती के लिए विज्ञापन

सीएसवीटीयू फाउंडेशन फॉर रूरल टेक्नोलॉजी एंड एंटरप्रेन्योरशिप (सीएसवीटीयू-फोर्टे), छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय (सीएसवीटीयू) की सेक्शन-8 कंपनी, आरईसी, सीएसआर प्रोजेक्ट में प्रमुख पदों पर चयन के लिए आवेदन आमंत्रित कर रही है, जैसा कि नीचे बताया गया है:


CSVTU VACANCY 2024 : छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी


विभाग का नाम

छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय

ग्रामीण प्रौद्योगिकी और उद्यमिता फाउंडेशन

रिक्त पदों के नाम 

Project Manager

Production Executive

Quality Executive

Maintenance Supervisor

Production Supervisor

MTS/Accountant

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  6 पद 


आवेदन की अंतिम तिथि 

ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 24-02-2024


आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
आवेदन कैसे करें:

इच्छुक आवेदक अंतिम तिथि (नीचे उल्लिखित) तक या उससे पहले निम्नलिखित लिंक पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं:

https://csvtuforte.accubate.app/ext/form/1841/1/apply

आवेदन शुल्क 

Application Fee सभी पदों के लिए अलग-अलग 

2000 /-

1000 /-

1000 /-

500 /-

500 /-

500 /-

नियम एवं शर्तें 

सीएसवीटीयू-फोर्टे के बारे में

सीएसवीटीयू-फाउंडेशन फॉर रूरल टेक्नोलॉजी एंड एंटरप्रेन्योरशिप (फोर्टे) भिलाई, सीएसवीटीयू के तत्वावधान में एक सेक्शन 8 कंपनी है जो छात्रों, संकायों, नवप्रवर्तकों, उद्यमियों और आसपास के ग्रामीण और शहरी समुदायों के बीच आजीविका और उद्यमिता संस्कृति को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करती है। यह सीएसआर परियोजनाओं, वित्त पोषण सहायता और विभिन्न योजनाओं के माध्यम से स्टार्टअप/उद्यमियों को सलाह समर्थन के माध्यम से ग्रामीण और पिरामिड स्तर से नीचे के लिए प्राथमिक, माध्यमिक आजीविका के अवसर प्रदान करेगा।

हमारी आधिकारिक वेबसाइट: www.csvtuforte.com पर हमें फ़ॉलो करें

बाजरा पर आरईसी सीएसआर परियोजना के बारे में

CSVTU-FORTE छत्तीसगढ़ राज्य में बाजरा से पोषण सुरक्षा और आजीविका सृजन को बढ़ावा देगा। सीएसवीटीयू फोर्टे को छत्तीसगढ़ राज्य में बाजरा खाद्य को बढ़ावा देने और बाजरा से उद्यमिता उत्पन्न करने के लिए आरईसी लिमिटेड से एक सीएसआर परियोजना प्राप्त हुई है। इस परियोजना का मुख्य उद्देश्य बाजरा को बढ़ावा देना, किसानों का समर्थन करना, पारंपरिक खेती में प्रशिक्षण, महिलाओं और स्वयं सहायता समूहों का सशक्तिकरण, पोषण सुरक्षा आदि है। इस परियोजना में मुख्य रूप से बाजरा आधारित बाजरा की आसान पहुंच के लिए बाजरा प्रसंस्करण, प्रशिक्षण और बाजरा भोजन गाड़ियां लॉन्च करना शामिल है। जनता के बीच भोजन. इस परियोजना से सैकड़ों किसानों एवं महिलाओं को सीधा लाभ मिलेगा। हजारों लोगों को रियायती दरों पर बाजरा खाद्य सामग्री मिलेगी। इस परियोजना के माध्यम से स्थानीय स्तर पर बाजरा को बढ़ावा मिलेगा और उद्यमिता के रास्ते भी खुलेंगे

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया और महत्वपूर्ण शर्तें:

नियत तिथि तक प्राप्त सभी आवेदनों में से एक विशेषज्ञ समिति द्वारा आवेदकों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। फिर शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को चयन समिति द्वारा व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर उम्मीदवारों की एक मेरिट सूची बनाई जाएगी, और मेरिट सूची की प्राथमिकता के क्रम में, उल्लिखित पदों के लिए आवेदकों का चयन किया जाएगा।

एक औपचारिक रोजगार प्रस्ताव केवल चयनित आवेदकों को एक निश्चित शामिल होने की तारीख के साथ पेश किया जाएगा। यदि आवश्यक हो, तो पारस्परिक रूप से सहमत शर्तों के अनुसार, चयनित आवेदक को नौकरियों के बीच परिवर्तन के लिए कुछ समय दिया जा सकता है।








CSVTU VACANCY 2024 : छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी, CHHATTISGARH UNIVERSITY VACANCY

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom