Type Here to Get Search Results !

PNB NEW AND LATEST VACANCY 2024 : पंजाब नेशनल बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के इए निकली है नई वेकेंसी

PNB NEW AND LATEST VACANCY 2024 : पंजाब नेशनल बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के इए निकली है नई वेकेंसी

पंजाब नेशनल बैंक नीचे बताए गए नियमों और शर्तों के अनुसार रिटेनरशिप के आधार पर अंशकालिक चिकित्सा सलाहकार के रूप में नियुक्ति के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित करता है


PNB NEW AND LATEST VACANCY 2024 : पंजाब नेशनल बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के इए निकली है नई वेकेंसी


विभाग का नाम

 पंजाब नेशनल बैंक

रिक्त पदों के नाम 

PART-TIME MEDICAL CONSULTANT


योग्यता 

एमबीबीएस के साथ न्यूनतम 10 वर्ष का अनुभव। (एमडी (मेडिसिन) डिग्री रखने वाले तथा सरकारी/सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम में पैनल डॉक्टर के रूप में काम करने वाले तथा दिल्ली में क्लिनिक रखने वाले लोगों को वरीयता दी जाएगी।)


उम्र सीमा 

अधिकतम 65 वर्ष



आवेदन की अंतिम तिथि 

दिनांक 20.07.2024 तक आवेदन कर सकते हैं। 


आवेदन कैसे करें

ऑफलाइन 
इच्छुक उम्मीदवार प्रोफार्मा के अनुसार पूर्ण विवरण के साथ संबंधित प्रमाणपत्रों की प्रतियों के साथ उप महाप्रबंधक (एचआरडी), पंजाब नेशनल बैंक, कॉर्पोरेट कार्यालय, प्लॉट नंबर 4, सेक्टर-10, द्वारका, नई दिल्ली-110075 को कूरियर/पोस्ट/व्यक्तिगत रूप से 20.07.2024 तक आवेदन कर सकते हैं। बैंक को किसी भी आवेदन को स्वीकार या अस्वीकार करने या बिना कोई कारण बताए किसी भी समय प्रक्रिया को रद्द करने का अधिकार होगा। किसी भी स्पष्टीकरण के लिए, कृपया 011-28044604 पर संपर्क करें।

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  -  
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक  - 00


नियम एवं शर्तें 

अंशकालिक चिकित्सा सलाहकार को सप्ताह के सभी कार्य दिवसों में मुख्यालय द्वारका जाना होगा तथा आवश्यकता पड़ने पर स्केल-VI तथा उससे ऊपर के वरिष्ठ अधिकारियों से उनके निवास पर निःशुल्क मिलना होगा। वह बैंक के सभी कर्मचारियों को उनके निवास/क्लिनिक पर निःशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहेगा।

सेवाओं का उपयोग प्रत्येक कार्य दिवस में 2 घंटे के लिए किया जाएगा। इसके अलावा, वह बैंक के कार्यरत तथा सेवानिवृत्त कर्मचारियों के अस्पताल में भर्ती होने से संबंधित बिलों की भी जांच करेगा तथा चिकित्सा मुद्दों पर, जहां भी आवश्यक हो, बैंक को राय भी देगा।

चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए समेकित मासिक मानदेय 1,00,000/- रुपये होगा, जिसमें परिवहन तथा कम्पाउंडर/सहायक शुल्क शामिल है। इसके अलावा, अंशकालिक चिकित्सा सलाहकार बैंक से किसी अन्य लाभ, मौद्रिक या अन्यथा के लिए पात्र नहीं होगा।

प्रारंभिक नियुक्ति रिटेनरशिप के आधार पर एक वर्ष की अवधि के लिए होगी। हालांकि, बैंक को रिटेनरशिप को वार्षिक रूप से आगे बढ़ाने का अधिकार होगा।







-----------------------------------




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom