Type Here to Get Search Results !

Aiims Raipur Vacancy 2024 | एम्स रायपुर में रिक्त संविदा पदों पर भर्ती के लिए ईमेल से आवेदन करने की अंतिम तिथि 19-12-2023

Aiims Raipur Vacancy 2024 | एम्स रायपुर में रिक्त संविदा पदों पर भर्ती के लिए ईमेल से आवेदन करने की अंतिम तिथि 19-12-2023 

एम्स आरपीआर/आईआरसी/ईएम/एफ/आईसीएमआर-नई दिल्ली/2023/05 नामक एक एक्स्ट्रामुरल प्रोजेक्ट के लिए अनुबंध के आधार पर एक प्रोजेक्ट रिसर्च साइंटिस्ट-II पद के लिए विज्ञापन, जिसका शीर्षक है "एकीकृत दंत घटकों के साथ स्वदेशी डिजाइन किए गए रोगी-विशिष्ट प्रत्यारोपण का परिणाम मूल्यांकन" कोविड-19 के बाद राइनो मैक्सिलरी म्यूकोर्मिकोसिस के द्वितीयक ओरो मैक्सिलरी दोष के शीघ्र पुनर्वास के लिए, एक संभावित समूह पायलट अध्ययन। “एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में।


"कोविड-19 राइनो मैक्सिलरी म्यूकोर्मिकोसिस के बाद ओरो मैक्सिलरी डिफेक्ट सेकेंडरी के प्रारंभिक पुनर्वास के लिए एकीकृत दंत घटकों के साथ स्वदेशी डिजाइन किए गए रोगी-विशिष्ट प्रत्यारोपण के परिणाम मूल्यांकन, एक संभावित कोहोर्ट पायलट अध्ययन" में निम्नलिखित पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। “एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में पूरी तरह से अनुबंध के आधार पर:-


Aiims Raipur Vacancy 2024


Name of The Department of Aiims Raipur Bharti 2024

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान
रायपुर (छत्तीसगढ़)
टाटीबंध, जीई रोड,
रायपुर-492 099 (सीजी)
www.aiimsraipur.edu.in

Name of Vacanct Post in Aiims Raipur Vacancy 2024

Project Research Scientist-II

Number of Vacancy in Aiims Raipur Vacancy 2024

कुल पदों की संख्या  -  1 


Types of Vacancy in Aiims Raipur Jobs 2024

संविदा 

Qualifications for Aiims Raipur job 2024

न्यूनतम आवश्यक योग्यता ओरल और मैक्सिलोफेशियल सर्जरी में एमडीएस है।
आवश्यक अनुभव (यदि आवश्यक हो)
मैं। वैध डीसीआई पंजीकरण
द्वितीय. उम्मीदवार को बुनियादी पाठ्यक्रम पूरा करना होगा
अनुसंधान पद्धति में.
iii. उम्मीदवार को सर्जिकल रोगियों के ऑपरेशन से पहले और बाद के प्रबंधन में अनुभव होना चाहिए।
iv. ओरो मैक्सिलरी दोष सर्जरी और राइनो-मैक्सिलरी म्यूकोर्मिकोसिस के पुनर्वास के प्रबंधन में कार्य अनुभव होना चाहिए।

Salary Details for Aiims Raipur Vacancy 2024

@₹67,000 प्रति माह +HRA18% (₹12,060) = ₹79,060 प्रति माह

Age Limit for Aiims Raipur Bharti 2024

35 years

Exam Date of Aiims Raipur Recruitment 2024


साक्षात्कार की तारीख, समय और स्थान के बारे में विवरण एम्स रायपुर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सूचित किया जाएगा या उम्मीदवारों को पंजीकृत ईमेल आईडी पर भेजा जाएगा।

Last Date For Appliction of Aiims Raipur Vacancy 2024

19.12.2023 


How To Apply For Aiims Raipur Vacancy 2024

ऑनलाइन 

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आवेदन पत्र प्रिंट करें और भरें और सत्यापन के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ एक प्रति जमा करें। आवेदन पत्र और दस्तावेज जमा करने के लिए ईमेल issanthoshrao2023@gmail.com है

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अपने अनुभव प्रमाण पत्र के सत्यापन के लिए अपने स्नातकोत्तर शिक्षक या अपने वर्तमान कार्यस्थल के विभाग प्रमुख की ईमेल आईडी और संपर्क नंबर प्रदान करें। इसकी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी
अपने शिक्षकों/एचओडी से हमारे द्वारा भेजे गए प्रश्नों की पुष्टि करने के लिए कहें, ऐसा करने में असमर्थ होने पर वे पद के लिए अयोग्य हो जाएंगे।
साक्षात्कार के दिन, पात्र उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता के समर्थन में सभी मूल मार्कशीट और प्रमाण पत्र के साथ संलग्न प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र लाना होगा।
और अनुभव प्रमाण पत्र (यदि कोई हो), किसी भी सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी कोई एक मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र (आधार/पैन/वोटर आईडी/ड्राइविंग लाइसेंस) और प्रत्येक दस्तावेज़ की एक सेट फोटोकॉपी। उपरोक्त किसी भी दस्तावेज को प्रस्तुत करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन और ऑफलाइन साक्षात्कार में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 19.12.2023 रात्रि 11:59 बजे तक है। अधूरे फॉर्म के मामले में, उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट नहीं किया जाएगा।

Application Fees For Aiims Raipur Vacancy 2024

कोई शुल्क नहीं 


Terms And Conditions For Aiims Raipur Vacancy 2024

1. नियुक्ति पूरी तरह से अनुबंध के आधार पर शुरू में 12 महीने की अवधि के लिए है, जो शामिल होने की तारीख से प्रभावी होगी, जिसे उम्मीदवार के प्रदर्शन और परियोजना की आवश्यकता के आधार पर 24 महीने तक बढ़ाया जा सकता है। यदि अनुबंध नहीं है
आगे बढ़ाया गया तो वह स्वतः समाप्त हो जाएगा। नियुक्ति किसी भी समय, दोनों तरफ से, एक महीने का नोटिस देकर या बिना कोई कारण बताए एक महीने का वेतन देकर या सक्षम प्राधिकारी की संतुष्टि के अनुसार तीन महीने की अवधि पूरी करने में विफलता पर समाप्त की जा सकती है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उनकी नियुक्ति केवल परियोजना के लिए होगी और वे एम्स रायपुर के कर्मचारी नहीं होंगे।

Selection Process For Aiims Raipur Vacancy 2024

पात्र उम्मीदवारों की सूची उम्मीदवार को भेज दी जाएगी। कोई अलग से कॉल लेटर/एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे।
बड़ी संख्या में आवेदनों के मामले में, साक्षात्कार अगले दिन आयोजित किया जा सकता है या स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया जा सकता है, या कोई अन्य मानदंड अपनाया जा सकता है जो उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए उपयुक्त समझा जा सकता है। इस संबंध में सक्षम प्राधिकारी का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में किसी भी तरह के पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।
चयन साक्षात्कार और/या लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। यदि लिखित परीक्षा आयोजित की जाती है, तो इसमें केवल बहुविकल्पीय वस्तुनिष्ठ प्रश्न शामिल होंगे।









Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom