Type Here to Get Search Results !

Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24 | रायपुर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए दिए गए ईमेल से करें आवेदन

Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24 | रायपुर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए दिए गए ईमेल से करें आवेदन

एम्स आरपीआर/आईआरसी/ईएम/एफ/आईसीएमआर-नई दिल्ली/2023/05 नामक एक बाह्य परियोजना के लिए अनुबंध के आधार पर एक डेटा एंट्री ऑपरेटर-ग्रेड ए पद के लिए विज्ञापन, जिसका शीर्षक है "एकीकृत दंत घटकों के साथ स्वदेशी डिजाइन किए गए रोगी-विशिष्ट प्रत्यारोपण का परिणाम मूल्यांकन" एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में ओरो मैक्सिलरी डिफेक्ट सेकेंडरी टू पोस्ट कोविड-19 राइनो मैक्सिलरी म्यूकोर्मिकोसिस का प्रारंभिक पुनर्वास, एक संभावित कोहोर्ट पायलट अध्ययन।


Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24 | रायपुर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए दिए गए ईमेल से करें आवेदन


क्रमांक एम्स/डेंट/सैन/ईएम/2023/02 दिनांक: 4/12/2023

"कोविड-19 राइनो मैक्सिलरी म्यूकोर्मिकोसिस के बाद ओरो मैक्सिलरी डिफेक्ट सेकेंडरी के प्रारंभिक पुनर्वास के लिए एकीकृत दंत घटकों के साथ स्वदेशी डिजाइन किए गए रोगी-विशिष्ट प्रत्यारोपण के परिणाम मूल्यांकन, एक संभावित कोहोर्ट पायलट अध्ययन" में निम्नलिखित पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। "एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में पूरी तरह से अनुबंध के आधार पर: -


Name of The Department of Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान
रायपुर (छत्तीसगढ़)
टाटीबंध, जीई रोड
रायपुर-492 099 (सीजी)
www.aiimsraipur.edu.in

Name of Vacanct Post in Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

Data entry operator - Grade A

Number of Vacancy in Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

कुल पदों की संख्या  -  1 


Types of Vacancy in Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

संविदा 

Qualifications for Raipur Govt Data Entry Operator Bharti 2023-24

न्यूनतम पात्रता मानदंड: उल्लिखित आवश्यक अनुभव प्रमाण पत्र के साथ स्नातक में 60% अंक।

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या समकक्ष से कंप्यूटर एप्लीकेशन में सर्टिफिकेट/डिप्लोमा कोर्स।

कंप्यूटर पर गति परीक्षण के माध्यम से डेटा प्रविष्टि कार्य के लिए प्रति घंटे कम से कम 15000 की-डिप्रेशन की गति परीक्षण सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

आवश्यक अनुभव (यदि आवश्यक हो)
अनुसंधान में कम से कम 1 वर्ष का पिछला कार्य अनुभव

Salary Details for Raipur Govt Data Entry Operator Jobs 2023-24

@Rs 30,600 /- per month

Age Limit for Raipur Govt Data Entry Operator job 2023-24

35 वर्ष 


Last Date For Appliction of Raipur Govt Data Entry Operator Recruitment 2023-24

साक्षात्कार की तारीख, समय और स्थान के बारे में विवरण एम्स रायपुर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सूचित किया जाएगा या उम्मीदवारों को पंजीकृत ईमेल आईडी पर भेजा जाएगा।

How To Apply For Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आवेदन पत्र प्रिंट करें और भरें और सत्यापन के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ एक प्रति जमा करें। आवेदन पत्र और दस्तावेज जमा करने के लिए ईमेल issanthoshrao2023@gmail.com है। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अपने अनुभव प्रमाण पत्र के सत्यापन के लिए अपने पिछले प्रोजेक्ट प्रभारी की ईमेल आईडी और संपर्क नंबर प्रदान करें। यह उम्मीदवार की जिम्मेदारी होगी कि वे अपने पिछले प्रोजेक्ट प्रभारी से हमारे द्वारा भेजे गए प्रश्नों की पुष्टि करने के लिए कहें, ऐसा करने में असमर्थ होने पर वे पद के लिए अयोग्य हो जाएंगे।

Application Fees For Raipur Govt Data Entry Operator Bharti 2023-24

कोई शुल्क नहीं 


Terms And Conditions ForRaipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

नियुक्ति पूरी तरह से अनुबंध के आधार पर शुरू में 12 महीने की अवधि के लिए है, जो शामिल होने की तारीख से प्रभावी है, जिसे उम्मीदवार के प्रदर्शन और परियोजना की आवश्यकता के आधार पर 24 महीने तक बढ़ाया जा सकता है। यदि अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाया गया तो वह स्वतः समाप्त हो जाएगा। नियुक्ति किसी भी समय, दोनों तरफ से, एक महीने का नोटिस देकर या बिना कोई कारण बताए एक महीने का वेतन देकर या सक्षम प्राधिकारी की संतुष्टि के अनुसार तीन महीने की अवधि पूरी करने में विफलता पर समाप्त की जा सकती है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उनकी नियुक्ति केवल परियोजना के लिए होगी और वे एम्स रायपुर के कर्मचारी नहीं होंगे।

Selection Process For Raipur Govt Data Entry Operator Vacancy 2023-24

पात्र उम्मीदवारों की सूची उम्मीदवार को भेज दी जाएगी। कोई अलग से कॉल लेटर/एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे।

बड़ी संख्या में आवेदनों के मामले में, साक्षात्कार अगले दिन आयोजित किया जा सकता है या स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया जा सकता है, या कोई अन्य मानदंड अपनाया जा सकता है जो उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए उपयुक्त समझा जा सकता है। इस संबंध में सक्षम प्राधिकारी का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में किसी भी तरह के पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

चयन साक्षात्कार और/या लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। यदि लिखित परीक्षा आयोजित की जाती है, तो इसमें केवल बहुविकल्पीय वस्तुनिष्ठ प्रश्न शामिल होंगे।









 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom