Type Here to Get Search Results !

CG SPECIAL PRIVATE JOB ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ में प्राइवेट जॉब के लिए 100 पदों पर विशेष रोजगार मेला का आयोजन

CG SPECIAL PRIVATE JOB ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ में प्राइवेट जॉब के लिए 100 पदों पर विशेष रोजगार मेला का आयोजन

दुर्ग: CHHATTISGARH ROGJAR MELA 2023 JULY MONTH के लिए 100 पदों पर भर्ती हेतु 27 जुलाई को रोजगार मेला का आयोजन


दुर्ग जिला, छत्तीसगढ़, 21 जुलाई 2023 - जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा जिले में बेरोजगारी भत्ता प्राप्त हितग्राहियों के लिए 27 जुलाई 2023 को विशेष रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। यह मेला लाईवलीहुड कॉलेज सेक्टर - 6 भिलाई में आयोजित किया जाएगा। इस मेले में नियोजक जेविनर इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट प्रा. लि. बैंगलोर के लिए 100 पद रिक्त होंगे।


CG SPECIAL PRIVATE JOB ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ में प्राइवेट जॉब के लिए 100 पदों पर विशेष रोजगार मेला का आयोजन


रोजगार मेले के लिए दुर्ग जिले में दिनांक 26 जुलाई को समय 11 बजे से मिलेगा टोकन

रोजगार मेले के लिए टोकन वितरण 26 जुलाई को, विशेष रोजगार मेला में प्लेसमेंट कैम्प में दिया जाएगा अवसर


दुर्ग, छत्तीसगढ़ - 21 जुलाई 2023: रोजगार मेले के लिए उत्साहित आवेदकों को 26 जुलाई 2023 को सुबह 11 बजे से टोकन वितरण किया जाएगा। इस दिन कॉलेज सेक्टर - 6 भिलाई में स्थित लाईवलीहुड कॉलेज में काउंसिलिंग और टोकन वितरण का आयोजन होगा। इच्छुक आवेदकों को अपने शैक्षणिक मूल प्रमाण पत्र, अंकसूची, पहचान पत्र (मतदाता परिचय पत्र, आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्रायविंग लाइसेंस, राशन कार्ड), रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छत्तीसगढ़ निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, और बेरोजगारी भत्ता आवेदन की कॉपी लेकर उपस्थित होना होगा। इस सभी दस्तावेजों के साथ टोकन प्राप्त करने के लिए समय समय पर पहुंचने का आग्रह किया गया है।


एक बार टोकन प्राप्त करने के बाद, सफल आवेदकों को 27 जुलाई 2023 को प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होने का अवसर दिया जाएगा। इस मेले में जेविनर इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट प्रा. लि. बैंगलोर के द्वारा 100 पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन होगा। युवा उम्मीदवारों के लिए यह अच्छा अवसर है जो रोजगार के लिए उत्सुकता से खोज रहे हैं। वे इस मेले के द्वारा अपने करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं और सभी अवसरों का लाभ उठा सकते हैं।


जिला प्रशासन ने रोजगार मेले के योजना के सफल आयोजन के लिए सभी संबंधित अधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं भेजता है। यह मेला जिले के युवाओं को उनके क्षमता और रूचि के अनुसार उचित पदों पर रोजगार प्रदान करने का प्रयास करेगा और उन्हें स्वावलंबी बनाने में महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करेगा।


यह रोजगार मेला बेरोजगारों को उनकी योग्यता और प्रोफेशनल स्किल के अनुसार उचित पदों पर रोजगार प्रदान करने के लिए अच्छा अवसर प्रदान करेगा। जिले के युवा उम्मीदवार इस मेले में भाग लेकर अपने करियर को नए उच्चायोग्यता स्तरों तक पहुंचा सकते हैं।


विशेष रोजगार मेले का यह आयोजन दुर्ग जिले के रोजगार क्षेत्र को सक्रिय बनाने और बेरोजगार युवाओं को सही मार्गदर्शन प्रदान करके उन्हें आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने के उद्देश्य से किया जा रहा है।


संपादक की टिप्पणी: रोजगार मेले का आयोजन स्थानीय युवाओं को रोजगार के लिए उत्साहित करने और उन्हें बेहतर रोजगार के लिए तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। यह एक अच्छा मौका है जिसे युवा उम्मीदवारों को उठाना चाहिए जो रोजगार के लिए तत्परता से खोज रहे हैं। आवेदकों से अनुरोध है कि वे अपने पूर्ण दस्तावेजों के साथ टोकन वितरण के समय पर उपस्थित होकर इस मेले का लाभ उठाएं। उन्हें आगामी समय में उचित समय सारिणी और समय प्रबंधन की जरूरत होगी ताकि उन्हें संबंधित स्कील और योग्यता के अनुसार उपलब्ध पदों पर अवसर मिल सके। जिला प्रशासन इस मेले के सफल आयोजन के लिए सभी संबंधित अधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं भेजता है।



CG SPECIAL PRIVATE JOB ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ में प्राइवेट जॉब के लिए 100 पदों पर विशेष रोजगार मेला का आयोजन, ROJGAR MELA DURG CHHATTISGARH JOBS 2023



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom