Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGRAH ROJGAR MELA : छत्तीसगढ़ रोजगार मेला सप्ताह के लिए 24 से 28 जुलाई तक आठ सौ से अधिक पदों पर होगी भर्तियां

CHHATTISGRAH ROJGAR MELA : छत्तीसगढ़ रोजगार मेला सप्ताह के लिए 24 से 28 जुलाई तक आठ सौ से अधिक पदों पर होगी भर्तियां

रायगढ़, 21 जुलाई 2023 - कलेक्टर DISTRICT RAIGARH के मार्गदर्शन में स्थानीय युवाओं को रोजगार से जोडऩे के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। युवाओं में कौशल विकास और रोजगार के मौके उपलब्ध कराने के लिए इस दिशा में जिला प्रशासन लगातार काम कर रहा है। ताकि स्थानीय युवाओं को उनके योग्यतानुसार उद्योगों में अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सके। इस सप्ताह में आगामी 24 से 28 जुलाई तक रोजगार मेला सप्ताह का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें विभिन्न कंपनियों द्वारा साढ़े आठ सौ से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।


CHHATTISGRAH ROJGAR MELA : छत्तीसगढ़ रोजगार मेला सप्ताह के लिए 24 से 28 जुलाई तक आठ सौ से अधिक पदों पर होगी भर्तियां


रोजगार मेला सप्ताह के दौरान साक्षात्कार में हो सकते है उपस्थित

रोजगार मितान पोर्टल पर पंजीकृत आवेदकों को साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने का अवसर मिलेगा। रोजगार मितान पोर्टल पर रिक्त पदों और योग्यता से संबंधित जानकारी भी उपलब्ध होगी। आवेदक इस पोर्टल के माध्यम से अवलोकन कर सकते हैं।


रोजगार मेला सप्ताह के लिए रोजगार मितान पोर्टल पर भी कर सकते हैं अवलोकन


रोजगार मेला सप्ताह के दौरान 24 से 28 जुलाई तक 30 नियोजकों के माध्यम से करीब साढ़े आठ सौ से अधिक पदों पर भर्ती होने की योजना बनाई गई है। इन पदों के लिए नियोजकों द्वारा साक्षात्कार लिया जाएगा।


युवाओं को समृद्धि पूर्ण और सम्मानजनक रोजगार का मौका

यह सप्ताह रोजगार के लिए अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए समर्पित है। युवा जिसमें अपनी योग्यता और रुचि के अनुसार उचित पदों पर नौकरी पा सकते हैं। यह अवसर उन युवाओं के लिए बड़ी संख्या में संभव बना रहता है जो रोजगार की तलाश में हैं।


रोजगार मेला सप्ताह के पदों का विवरण:

24 जुलाई: 10 नियोजकों के माध्यम से कुल 139 तकनीकी रिक्तियां और अप्रेंटिसशिप शामिल हैं। इसके लिए आईटीआई, डिप्लोमा से संबंधित शैक्षणिक योग्यता आवश्यक है।


25 जुलाई: 10 नियोजकों के माध्यम से 168 तकनीकी रिक्तियां और अप्रेंटिसशिप के लिए स्नातक, डिप्लोमा, बीई, और आईटीआई योग्यता आवश्यक है।


26 जुलाई: 8 नियोजकों के माध्यम से 214 गैर तकनीकी रिक्तियां शामिल हैं। इन पदों के लिए 12वीं और स्नातक की योग्यता आवश्यक है।


27 जुलाई: एक नियोजक के माध्यम से 325 सिक्युरिटी सर्विस से संबंधित रिक्तियां शामिल हैं। इन पदों के लिए 10वीं, 12वीं और स्नातक की योग्यता आवश्यक है।


28 जुलाई: 1 नियोजक के माध्यम से 10 रिक्तियां में डिग्री और डिप्लोमा कोर्स में नि:शुल्क प्रशिक्षण स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, केटरिंग टेक्नोलॉजी, और अप्लाइड न्यूट्रीशन, रायपुर के लिए चयन किया जाएगा। इसके लिए 12वीं कक्षा में उत्तीर्ण होना आवश्यक है।



CHHATTISGRAH ROJGAR MELA : छत्तीसगढ़ रोजगार मेला सप्ताह के लिए 24 से 28 जुलाई तक आठ सौ से अधिक पदों पर होगी भर्तियां, ROJGAR MELA WEEK IN CHHATTISGARH



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom