Type Here to Get Search Results !

BALRAMPUR PRIVATE JOBS ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में प्राइवेट जॉब के लिए रोजगार मेला का आयोजन

BALRAMPUR PRIVATE JOBS ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में प्राइवेट जॉब के लिए रोजगार मेला का आयोजन

बलरामपुर: रोजगार मेले का आयोजन 26 जुलाई को, लाईवलीहुड कॉलेज परिसर भेलवाडीह में होगा आयोजन


बलरामपुर, छत्तीसगढ़ - 21 जुलाई 2023: बलरामपुर जिले में बेरोजगार युवाओं के लिए एक बड़ा अवसर उपलब्ध हो रहा है, जहां वे रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिले के शिक्षित और बेरोजगार युवाओं को रोजगार का अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज सोसायटी भेलवाडीह में 26 जुलाई 2023 को प्रातः 10.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। यह रोजगार मेला छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के तहत पात्र अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान करने के लिए संयुक्त प्रयास है।


BALRAMPUR PRIVATE JOBS ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में प्राइवेट जॉब के लिए रोजगार मेला का आयोजन


जिले के सभी शिक्षित युवाओं के लिए यह मेला एक सुनहरा अवसर है। इस मेले में विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों एस.बी.आई. लाइफ इंश्योरेंस, एस.आई.एस. सिक्योरिटी गार्ड, अविनाश एंटरप्राइजेज प्रा.लि. और अन्य स्थानीय स्तर पर स्थापित संस्था/फैक्ट्री भाग लेंगे और रोजगार के लिए उचित अभ्यर्थियों का चयन करेंगे। युवाओं को अपने संपूर्ण शैक्षणिक दस्तावेज के साथ निर्धारित स्थान एवं तिथि पर उपस्थित होना होगा।


रोजगार मेले के दौरान प्राप्त होने वाले अवसरों के माध्यम से युवा उम्मीदवार अपने करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं और अपने जीवन को समृद्धि से भर सकते हैं। यह मेला उन युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है, जो बेरोजगार होने के कारण अपने सपनों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं और एक अच्छी नौकरी के लिए खोज रहे हैं। इस मेले के द्वारा उन्हें उनकी योग्यता और रुचि के अनुसार एक उच्च विभागीय संस्थान में रोजगार के अवसर मिलेंगे, जो उन्हें उनके करियर के मार्ग पर आगे बढ़ने में मदद करेगा।


रोजगार मेला के दौरान युवा उम्मीदवारों को संबंधित संस्थानों के प्रतिनिधियों से साक्षात्कार का मौका मिलेगा और उन्हें विभिन्न रोजगारीय अवसरों के बारे में जानकारी प्राप्त होगी। इससे उन्हें अपने रुचि और योग्यता के अनुसार उच्च विभागीय संस्थानों में रोजगार के लिए बेहतर अवसर मिल सकते हैं। इससे उन्हें उचित ट्रेनिंग और बेहतर करियर विकल्प के साथ-साथ अच्छी सैलरी और अन्य लाभ प्राप्त हो सकते हैं।


यह रोजगार मेला बलरामपुर जिले के युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है, जो बेरोजगार होने के कारण निराश हो गए हैं। इस मेले में उन्हें अपने सपनों को पूरा करने का मौका मिलेगा और वे एक सफल और समृद्ध भविष्य बना सकते हैं। यह मेला उन्हें उनके करियर के मार्ग पर सही राह दिखा सकता है और उन्हें उच्च शिक्षा और रोजगार के लिए तैयार कर सकता है। इसके जरिए उन्हें अपनी पेशेवर जिंदगी का एक बेहतर और सकारात्मक मार्ग मिलेगा, जो उन्हें उनके परिवार और समाज के लिए एक गर्वशील उत्पादक बना सकता है।




BALRAMPUR PRIVATE JOBS ROJGAR MELA | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में प्राइवेट जॉब के लिए रोजगार मेला का आयोजन, PRIVATE JOBS IN BALRAMPUR DISTRICT 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom