Type Here to Get Search Results !

MAHASAMUND EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | महासमुंद एकलव्य स्कूल में छात्रावास अधीक्षक एवं अन्य पदों की वेकेंसी

MAHASAMUND EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | महासमुंद एकलव्य स्कूल में छात्रावास अधीक्षक एवं अन्य पदों की वेकेंसी

जिला स्तरीय आदिम जाति कल्याण, छत्तीसगढ़ आवासीय एवं आश्रम शैक्षणिक संस्थान समिति जिला महासमुन्द के अधीन विभिन्न सरकारी विद्यालयों में शैक्षणिक सत्र 2023-24 हेतु कई प्रकार के अतिथि शिक्षक / छात्रावास अधीक्षक की भर्ती के लिए वेकेंसी की सूचना


रायपुर द्वारा जिला महासमुन्द में जिला स्तरीय समिति के अधीन संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय भोरिंग हेतु शिक्षकों की आवश्यकता की पूर्ति हेतु अस्थाई रूप से सी.बी.एस.ई. पैटर्न पर शाला संचालन हेतु शासकीय शिक्षकों / कर्मचारियों द्वारा फेस अभ्यर्थियों एवं सेवानिवृत शिक्षकों से प्रतिकालखंड आधार पर अतिथि शिक्षक (Guest Teacher ) लिया जाना है।


MAHASAMUND EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | महासमुंद एकलव्य स्कूल में छात्रावास अधीक्षक एवं अन्य पदों की वेकेंसी


विभाग

कार्यालय जिला स्तरीय समिति 
आदिम जाति कल्याण, आवासीय एवं आश्रम 
शैक्षणिक संस्थान समिति
जिला - महासमुन्द (छत्तीसगढ़)

Email ID tribalmahasamund@gmail.com
actd.mahasmund@nic.in


रिक्त पदों की संख्या

कुल 18 पद 

रिक्त पदों के नाम 

पीजीटी 
टीजीटी 
छात्रावास अधीक्षक 


आवेदन की अंतिम तिथि 

22.05.2023

आवेदन कैसे करें

पदों पर आवेदन केवल ऑफलाईन पंजीकृत डाक द्वारा स्वीकार किया जावेगा, जो ekivya.cg.nic.in पर तथा जिला के वेबसाईट mahasamund.gov.in पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी जिलावार रिक्त पदों के लिए पृथक-पृथक ऑफलाईन आवेदन कर सकता है।

2. भेजे जाने वाले सभी प्रमाण पत्र एवं सभी दस्तावेज की प्रतिलिपि सही एवं वैध होना चाहिए।

3. इस वेकेंसी के लिए जारी की गईआवेदन पत्र के प्रारूप में समस्त कागजात के साथ एक बंद बड़े लिफाफा में सील बंद कर महासमुंद जिले के जिला स्तरीय चयन समिति के कार्यालय एकलव्य स्कूल महासमुंद में रजिस्टर्ड डाक से ही जरुरी रूप से भेजा जाये, जिसमे भेजे जाने वाले लिफाफे के उपर स्पष्ट रूप से सरकारी एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों के लिए अतिथि शिक्षक एवं अधीक्षक पदों की भर्ती हेतु आवदेन पत्र जिसमे वर्ष 2023-24 का लिखा जाना विशेष अनिवार्य होगा।


नियम एवं शर्तें

1. पदों की संख्या में परिवर्तन हो सकता है। राज्य / जिला स्तरीय समिति का अधिकार होगा कि वह सूचना को किसी भी समय निरस्त किया जा सकता है या रिक्त पदों में से पूरे या आंशिक रूप से भर्ती कर सकता है। समिति को यह भी अधिकार होगा कि वह विज्ञापन की प्रक्रिया व शर्तों को आवश्यकता होने पर बिना किसी सूचना के संशोधन या परिवर्तन कर सकता है।

2. आवेदन पत्र में अपूर्ण / अस्पष्ट एवं त्रुटिपूर्ण जानकारी मूल अभिलेखों में त्रुटि पाये जाने पर आवेदन बिना सूचना के निरस्त कर दिया जायेगा ।

3. संबंधित किसी भी प्रकार का संशोधन / सूचना राज्य आदिम जाति कल्याण, आवासीय एवं आश्रम शैक्षणिक संस्थान समिति एवं संबंधित जिले के वेबसाईट https://mahasamund.gov.in पर अपलोड कर सूचित किया जाएगा। किसी भी प्रकार की सूचना डाक के माध्यम से आवेदक को उपलब्ध नहीं करायी जाएगी। 4. किसी प्रकार की सिफारिस पाये जाने पर उसकी अभ्यर्थिता समाप्त कर दी जाएगी।

5. इस भर्ती के संबंध में किसी भी प्रकार का न्यायालीन क्षेत्राधिकार छत्तीसगढ़ राज्य होगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

MAHASAMUND EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | महासमुंद एकलव्य स्कूल में छात्रावास अधीक्षक एवं अन्य पदों की वेकेंसी, MAHASAMUND TEACHING JOBS 2023, TEACHING JOBS 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom