Type Here to Get Search Results !

CG NEW AND FRESH JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में आई अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नई वेकेंसी

CG NEW AND FRESH JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में आई अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नई वेकेंसी

स्टेट सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर न्यूट्रिशन इंटरवेंशन (एससीओई 4एन), एम्स, रायपुर में अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू के लिए भर्ती सूचना 


CG NEW AND FRESH JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में आई अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नई वेकेंसी

विभाग

रायपुर एम्स 
अखिल भारतीय 
आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (CG)

रिक्त पदों की संख्या

कुल 8 पद 

रिक्त पदों के नाम 

IMSAM Proiect Coordinator
Block Nutrition Coordinator 
Statistician/Data Manager
Pediatrician/Medical officer

आवेदन की अंतिम तिथि 

19/5/2023

आवेदन कैसे करें

साक्षात्कार की तिथि:- 19/5/2023 (शुक्रवार)

समय: 8:00 AM IST (उम्मीदवारों से दस्तावेजों की जांच के लिए सुबह 8.00 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का अनुरोध किया जाता है। कृपया ध्यान दें कि उम्मीदवारों का पंजीकरण 11:00 AM तीव्र IST पर बंद हो जाएगा)।

साक्षात्कार का स्थान: - कमरा नंबर 431, संकाय कक्ष, बाल रोग विभाग कार्यालय, डी-1 ब्लॉक, चौथा तल, नया अस्पताल भवन, गेट नंबर 4, एम्स, रायपुर, सी.जी.

आवेदन की जांच के समय सभी प्रासंगिक दस्तावेज लाने की पूरी जिम्मेदारी उम्मीदवार की है। एससीओई, बाल रोग विभाग किसी भी देरी/अनुपस्थित विवरण के लिए जिम्मेदार नहीं है।

टाटीबंध, जीई रोड, रायपुर - 492 099 (सीजी) मेल:scoesamaiimsrpr@gmail.com

नियम एवं शर्तें

IMSAM परियोजना समन्वयक ब्लॉक पोषण समन्वयक

सांख्यिकीविद् / डेटा प्रबंधक
बाल रोग विशेषज्ञ / चिकित्सा अधिकारी नोट: उपरोक्त सभी पद एमओयू के अनुसार यूनिसेफ अनुदान के तहत हैं।

संदर्भ की विस्तृत शर्तें (टीओआर) अनुबंध में संलग्न हैं

बड़ी संख्या में आवेदनों के मामले में, साक्षात्कार अगले दिन समाप्त हो सकता है या स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया जा सकता है या उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए कोई अन्य मानदंड अपनाया जा सकता है। सक्षम प्राधिकारी का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में किसी भी प्रकार के पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

उम्मीदवार के लिए सामान्य सूचना:

उम्मीदवारों को विज्ञापन के नीचे दिए गए आवेदन पत्र (अनुलग्नक V में संलग्न) को डाउनलोड और प्रिंट करना होगा और साक्षात्कार के समय प्रमाणपत्रों की एक स्व-सत्यापित ज़ेरॉक्स प्रति के साथ लाना होगा।

उम्मीदवार को प्रारूप के अनुसार वॉक-इन-इंटरव्यू के समय आवेदन जमा करना होगा। क्रम संख्या में कोई परिवर्तन नहीं। आदेश और कॉलम का शीर्षक बनाया जाना है। यदि आवश्यक हो तो अनुलग्नकों को अलग शीट के रूप में जोड़ा जा सकता है।

हाल ही के स्व-हस्ताक्षरित पासपोर्ट आकार के दो रंगीन फोटोग्राफ को प्रोफार्मा प्रारूप के पहले पृष्ठ पर स्टेपल/पिन करके संलग्न किया जाना है।

उम्मीदवार को विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र (निर्धारित प्रोफार्मा के अनुसार) और शैक्षिक योग्यता के सभी मूल प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र, पहचान प्रमाण और अन्य दस्तावेज, यदि कोई हो, के साथ सभी संबंधित प्रमाणपत्रों और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी का एक सेट लाना चाहिए। जांच के लिए साक्षात्कार के समय दो तस्वीरों के साथ।

संबंधित सभी जानकारी/अपडेट जिसमें शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के परिणाम की सूची शामिल है, एम्स, रायपुर की वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर प्रदर्शित की जाएगी। 

उम्मीदवार को परिणाम की घोषणा के 15 दिनों के भीतर शामिल होना होगा। शामिल होने के विस्तार को एससीओई की आवश्यकता को देखते हुए मामला-दर-मामला आधार माना जाएगा।

उम्मीदवार को मेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। हालांकि, यह आवेदकों की जिम्मेदारी होगी कि वे संस्थान की वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर जाकर इस घटनाक्रम से अवगत रहें।

साक्षात्कार में भाग लेने / कार्यभार ग्रहण करने के लिए कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। 

चयन प्रक्रिया को अनुचित रूप से प्रभावित करने के किसी भी प्रयास से आवेदक स्वत: अयोग्य हो जाएगा

उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग और अंतिम चयन विशुद्ध रूप से मेरिट के आधार पर होगा जिसे चयन समिति द्वारा अंतिम रूप दिया जाएगा और उनका निर्णय अंतिम होगा।

उम्मीदवारों के चयन के संबंध में सक्षम प्राधिकारी का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में किसी भी तरह का बयानबाजी पर विचार नहीं किया जाएगा।


नियम और शर्तें:

निर्धारित योग्यता और अनुभव के अनुसार उनकी पात्रता सुनिश्चित करना और सुनिश्चित करना उम्मीदवार की जिम्मेदारी है। किसी भी स्तर पर किसी भी गलत सूचना का पता चलने पर उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा और कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी बनाया जाएगा। चयन प्रक्रिया में शामिल होने की अनुमति उम्मीदवार की योग्यता को मंजूरी नहीं देती है। चयन प्रक्रिया में अर्हता प्राप्त करने के बाद भी उम्मीदवार को दस्तावेज सत्यापन के समय अयोग्य घोषित किया जा सकता है यदि वह आवश्यक पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता/करती है।

चयन एम्स रायपुर पे-रोल पर रोजगार नहीं होगा। ड्यूटी ज्वाइन करने के दिन से उल्लिखित कार्यकाल पूरा होने पर रोजगार स्वतः समाप्त हो जाएगा और एम्स, रायपुर या कार्यक्रम निदेशक में स्थायी रोजगार के लिए कोई दायित्व नहीं है। साथ ही, उम्मीदवारों को इस नौकरी के आधार पर एम्स रायपुर या यूनिसेफ में स्थायी रोजगार का दावा करने का कोई अधिकार नहीं है।

अनुबंध पूरा होने पर चयनित उम्मीदवारों का रोजगार स्वतः समाप्त हो जाएगा।

चयनित अभ्यर्थियों को कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से प्रारंभ में 3 माह की परिवीक्षा अवधि पूरी करनी होगी तथा परिवीक्षा अवधि पूरी होने के बाद, अभ्यर्थियों का कार्यकाल टाटीबंध, जीई रोड, रायपुर - 492 099 (सीजी) मेल: coesamaiimsrpr@gmail.com तक बढ़ाया जाएगा।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CG NEW AND FRESH JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में आई अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नई वेकेंसी, SARKARI JOB IN RAIPUR CHHATTISGARH


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom