Type Here to Get Search Results !

CENTRAL GOVT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, भर्ती वाक इन इंटरव्यू से 25 मई को होगी

CENTRAL GOVT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, भर्ती वाक इन इंटरव्यू से 25 मई को होगी

सीसीआरवाईएन सेंटर फॉर माइंड बॉडी इंटरवेंशन थ्रू योग (सीएमबीआईवाई) एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ के लिए अनुसंधान अधिकारी के पद के लिए वाक इन इंटरव्यू के लिए भर्ती सूचना

सीसीआरवाईएन सेंटर फॉर माइंड बॉडी इंटरवेंशन्स थ्रू योग (सीएमबीआईवाई) एम्स, रायपुर मल्टीपल एक्सट्रामुरल योग रिसर्च प्रोजेक्ट्स के लिए "रिसर्च ऑफिसर" के पद के लिए "वॉक इन इंटरव्यू" आयोजित करेगा।


CENTRAL GOVT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, भर्ती वाक इन इंटरव्यू से 25 मई को होगी


विभाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर
टाटीबंध, जी ई रोड, रायपुर
छत्तीसगढ़ - 492099

रिक्त पदों की संख्या

1 (एक)

रिक्त पदों के नाम 

रिसर्च ऑफिसर

अनिवार्यता / योग्यता 

उम्मीदवार को पात्रता योग्यता मार्कशीट, डिग्री, अनुभव प्रमाण पत्र, योग्यता डिग्री, वैधानिक बोर्ड के साथ पंजीकरण (यदि लागू हो) और अन्य प्रासंगिक प्रशंसापत्र की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी लानी चाहिए।

संबंधित सभी जानकारी / अपडेट जिसमें परिणाम, ज्वाइनिंग आदि शामिल हैं, एम्स रायपुर की वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर प्रदर्शित की जाएंगी।
एम्स रायपुर द्वारा आवेदकों को कोई व्यक्तिगत सूचना नहीं भेजी जा सकती है। आवेदकों की यह जिम्मेदारी होगी कि वे संस्थान की वेबसाइट पर जाकर घटनाक्रम से अवगत रहें।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।
कृपया पद के लिए आवेदन करने से पहले पात्रता और वेतन के विवरण के लिए आवश्यकता के विवरण पर ध्यान दें।


अनुसंधान अधिकारी (संविदात्मक)
अनिवार्य: मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से प्राकृतिक चिकित्सा और यौगिक विज्ञान (बीएनवाईएस डिग्री) में स्नातक डिग्री के साथ स्नातक।
या
फिजियोलॉजी / माइक्रोबायोलॉजी / बायोकैमिस्ट्री / जेनेटिक्स / बायोटेक्नोलॉजी आदि (जीवन विज्ञान) में स्नातकोत्तर
वांछित:
पूर्व अनुसंधान अनुभव या सीएसआईआर
फैलोशिप - जेआरएफ, एसआरएफ या एमडी डिग्री
योग/प्राकृतिक चिकित्सा।
समेकित रुपये।
45,000/- केवल पहले दो वर्षों के लिए प्रति माह।
समेकित रुपये। 50,000/- केवल तीसरे वर्ष के लिए।

आवेदन की अंतिम तिथि 

25 मई 2023

आवेदन कैसे करें

3. वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि:

25 मई 2023 (गुरुवार), समय सुबह 10:30 बजे (उम्मीदवारों से दस्तावेजों की जांच के लिए सुबह 9:30 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का अनुरोध किया जाता है)

4. साक्षात्कार का स्थान:
योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा विभाग प्रथम तल, आयुष भवन, एम्स रायपुर एम्स रायपुर परिसर, जी.ई. रोड, टाटीबंध, रायपुर, छत्तीसगढ़ - 492099 (गेट नंबर 01 से प्रवेश)

नियम एवं शर्तें

1. किसी भी स्तर पर गलत जानकारी का पता चलने पर उम्मीदवार कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।
2. चयन प्रक्रिया में सम्मिलित होने की अनुमति से अभ्यर्थी की पात्रता का अनुमोदन नहीं होता है। चयन प्रक्रिया में अर्हता प्राप्त करने के बाद भी उम्मीदवार को दस्तावेज सत्यापन के समय अयोग्य घोषित किया जा सकता है यदि वह आवश्यक पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता/करती है।
3. उनसे अपेक्षा की जाती है कि वे संस्थान के कर्मचारियों पर लागू आचरण और अनुशासन के नियमों की पुष्टि करें।
4. चयन प्रक्रिया को अनुचित रूप से प्रभावित करने के किसी भी प्रयास से आवेदक स्वतः अयोग्य हो जाएगा
5. उम्मीदवार को किसी भी अदालत द्वारा दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।
6. उम्मीदवार के चयन के संबंध में सक्षम प्राधिकारी का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में किसी भी अभ्यावेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।
अनुबंध की समाप्ति: ऊपर निर्दिष्ट अवधि के पूरा होने पर अनुबंध स्वतः समाप्त हो जाएगा जब तक कि इसे तय अवधि के लिए आपसी सहमति से नवीनीकृत नहीं किया जाता है। संविदा नियुक्ति किसी भी समय किसी भी पक्ष द्वारा 30 दिन का नोटिस देकर अथवा उसके एवज में वेतन देकर समाप्त की जा सकती है।


आवास: संस्थान द्वारा कोई छात्रावास या कोई अन्य आवास प्रदान नहीं किया जाएगा।

अवकाश नियमः अभ्यर्थी एक कलैण्डर वर्ष में यथानुपात आधार पर 12 दिन की छुट्टी (चिकित्सा एवं आकस्मिक अवकाश सहित) पाने के हकदार होंगे। छुट्टी का नकदीकरण और कार्यकाल के लिए छुट्टी का आगे बढ़ना स्वीकार्य नहीं होगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CENTRAL GOVT JOBS IN RAIPUR 2023 | रायपुर में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, भर्ती वाक इन इंटरव्यू से 25 मई को होगी, CHHATTISGARH GOVT JOB 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom