Type Here to Get Search Results !

BALODABAZAR NEW ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | बलौदाबाजार के नये आत्मानंद स्कूलों में कुल 82 पदों की वेकेंसी

BALODABAZAR NEW ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | बलौदाबाजार के नये आत्मानंद स्कूलों में कुल 82 पदों की वेकेंसी

बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में 03 नवीन एवं पूर्व के 05 विद्यालयों में स्वीकृत व्याख्याता (संस्कृत एवं हिन्दी) पदों पर संबंधित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) के लिए शासन स्तर पर गठित संचालन समिति द्वारा निम्नानुसार अस्थायी रूप से संविदा कर्मियों (अंग्रेजी माध्यम से अध्ययन) हेतु योग्यताधारी आवेदकों से आवेदन-पत्र आमंत्रित किये जाते है।


BALODABAZAR NEW ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | बलौदाबाजार के नये आत्मानंद स्कूलों में कुल 82 पदों की वेकेंसी


विभाग

कार्यालय अध्यक्ष / कलेक्टर स्वामी आत्मानंद 
उत्कृष्ट विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) संचालन समिति

रिक्त पदों की संख्या

कुल 82 पद 

रिक्त पदों के नाम 

व्याख्याता 
शिक्षक 
सहायक शिक्षक
व्यायाम शिक्षक 
कंप्यूटर शिक्षक 
ग्रंथपाल 


आवेदन की अंतिम तिथि 

30.05.2023

आवेदन कैसे करें

आवेदन निर्धारित प्रारूप में पंजीकृत डाक के माध्यम से ही स्वीकार किये जायेंगे। आवेदक अपने आवेदन प्रकाशन तिथि से अंतिम तिथि - 30.05.2023 अपरान्ह 5:00 बजे तक कर सकते है। उसके पश्चात् प्राप्त आवेदन पत्रों पर विचार नही किया जायेगा। विज्ञापित पदों पर आवेदन करने का पता- कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी बलौदाबाजार-भाटापारा छ.ग. ।



नियम एवं शर्तें

आवेदको द्वारा निर्धारित प्रपत्र मे ही आवेदन पत्र के साथ शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र एवं अन्य सुसंगत दस्तावेज स्वप्रमाणित कर संलग्न करना होगा। 

आवेदकों को कक्षा पाचवीं से अंग्रेजी माध्यम में शिक्षित होना अनिवार्य है। (नवोदय विद्यालय के लिए अंग्रेजी माध्यम की गणना कक्षा आठवीं से शुरू की जायेगी) 

उत्कृष्ट विद्यालय बलौदाबाजार भाटापारा  के संचालन के लिए जिले में गठित पंजीकृत सोसायटी जो शिक्षा विभाग द्वारा मेरिट के आधार पर उक्त भर्ती की चयन प्रक्रिया की जायेगी।

राज्य छत्तीसगढ़ द्वारा उत्कृष्ट स्कूल हेतु समय- समय पर दिए गए निर्देशों के अधीन पंजीकृत सोसायटी विद्यालय के विभिन्न प्रकार के शर्तों से संबंधित गाइडलाइन निर्देश जारी करेगी जो सभी को सामान रूप से मानना होगा।


गलत एवं फर्जी आवेदन मान्य नहीं किए जायेंगे, अमान्य आवेदनों के संबंध में अलग किसी भी माध्यम से कोई अलग सूचना नही दी जाएगी। समिति का ही अंतिम निर्णय सभी के लिए सर्वमान्य होंगे

इस भर्ती में चयनित आवेदकों को संविदा पद से इस्तीफा देने हेतु 03 माह पूर्व की सूचना या 03 माह का वेतन पहले से जमा करने के बाद ही नियमानुसार त्यागपत्र स्रवीकृत की जावेगी।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

BALODABAZAR NEW ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | बलौदाबाजार के नये आत्मानंद स्कूलों में कुल 82 पदों की वेकेंसी, balodabazar shiksha vibhag bharti 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom