Type Here to Get Search Results !

LATEST ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के लेटेस्ट आत्मानंद स्कूलों में कुल 53 पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी

LATEST ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के लेटेस्ट आत्मानंद स्कूलों में कुल 53 पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी

छत्तीसगढ़ बलरामपुर जिले में प्रतिनियुक्ति भर्ती हेतु सूचना

रामानुजगंज बलरामपुर-रामानुजगंज जिला छत्तीसगढ़ अन्तर्गत संचालित उत्कृष्ट उच्च माध्य. विद्यालय बलरामपुर, रामचन्द्रपुर, डौरा एवं चलगली आत्मानंद विद्यालय में रिक्त पदवार या विषयवार विभिन्न पदों पर प्रतिनियुक्ति के पदों पर भर्ती के लिए भर्ती विभाग छत्तीसगढ़ शासन, स्कूल शिक्षा विभाग के नियमित शासकीय सेवक जो निम्न अंग्रेजी एवं हिन्दी माध्य विद्यालय बलरामपुर में "हिन्दी माध्यम" के रिक्त पदों के लिए प्रतिनियुक्ति रखने हेतु इच्छुक एवं योग्य है, उनसे आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। 


LATEST ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के लेटेस्ट आत्मानंद स्कूलों में कुल 53 पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी


विभाग

कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी
सचिव, स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय 
समिति जिला बलरामपुर-रामानुजगंज
छत्तीसगढ़

रिक्त पदों की संख्या

53 पद 

रिक्त पदों के नाम 

व्याख्याता 
शिक्षक 
सहायक शिक्षक विज्ञान
सहायक ग्रेड 3 
भृत्य 
चौकीदार 
व्यायाम शिक्षक 
ग्रंथपाल 
लेखापाल 
सहायक ग्रेड 2 


आवेदन की अंतिम तिथि 

10.05.2023

आवेदन कैसे करें

इस वेकेंसी में आवेदन कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी जिला बलरामपुर-रामानुजगंज, छत्तीसगढ़, थाना रोड, चौपाटी के बलग में, पिन कोड - 497220 के पते पर दिनांक 10.05.2023 सायं 5.00 बजे तक केवल एक ही माध्यम स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से निर्धारित समय अवधि में प्रेषित कर किया जाएगा। प्रतिनियुक्ति हेतु किसी भी पदों के लिए आवेदन सीधे कार्यालय में स्वीकार नहीं किये जाएगे। निर्धारित तिथि के बाद किसी भी विशेष शर्त पर भी कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएगे । 

नियम एवं शर्तें

  1. छत्तीसगढ़ राज्य के किसी भी शासकीय विद्यालयों में पदस्थ नियमित रूप से कार्यरत प्राचार्य अथवा व्याख्याता एल.बी. की भर्ती हेतु प्रतिनियुक्ति की कार्यवाही जाएगी। 
  2. सर्वप्रथम प्राथमिकता वहां कार्यरत नियमित पद वाले प्राचार्य को दी जाएगी नियमित प्राचार्य का आवेदन नहीं मिलने की स्थिति में द्वितीय अवसर व्याख्याता एवं तृतीय या अन्य प्रकार का अवसर व्याख्याता एल. बी. को प्रदान किया जाएगा।
  3. प्राचार्य पद पर भर्ती हेतु संबंधित व्याख्याता / व्याख्याता एल. बी. को न्यूनतम 15 वर्ष का विशेस रूप से अनुभव होना आवश्यक है। जिसके लिए आवेदक को इस भर्ती के लिए आवेदन के साथ प्रथम नियुक्ति आदेश साथ में जमा करना जरुरी होगा। 
  4. विद्यालय पर एक से अधिक अन्य सभी पदों के लिए आवेदन प्राप्त होने की स्थिति में अभ्यर्थी का साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया जाएगा।
  5. शैक्षणिक पदों के लिए छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के शासकीय विद्यालयों में पदस्थ व्याख्याता की प्रतिनियुक्ति की विशेष कार्यवाही जाएगी।
  6. आवेदक की प्रतिनियुक्ति केवल सम्बंधित पद के विषय पर ही किया जाएगा। 
  7. एक पद / विद्यालय पर एक से अधिक आवेदन प्राप्त होने की स्थिति में अभ्यर्थी का साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया जाएगा
  8. प्रयोगशाला सहायक या ग्रंथपाल / सहायक ग्रेड- 02 तथा सहायक ग्रेड- 03, भृत्य एवं चौकीदार पद पर प्रतिनियुक्ति छत्तीसगढ़ राज्य के शासकीय विद्यालयों या कोई भी संस्थाओं में पदस्थ कर्मचारियों की भर्ती प्रतिनियुक्ति से की जाएगी।
  9. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अन्य जिले के आवेदक को संबंधित जिला शिक्षा अधिकारी के हस्ताक्षर से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।  
  10. निर्धारित तिथि के पश्चात् किसी भी शर्त पर किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएगे। 
  11. आवेदन पत्र के साथ संलग्न प्रारूप में दिए गए सभी विद्यालयों में पदांकन हेतु प्राथमिकता क्रम अनिवार्य रूप से अंकित किया जाना होगा। 
  12. लिफाफे के उपर आवेदित पद एवं आवेदित विषय का स्पष्ट उल्लेख किया जाना होगा।
  13. अपूर्ण गलत भद्दा अस्पष्ट एवं फर्जी आवेदन निरस्त कर दी जाएगी
  14. जिसकी सूचना अलग से किसी को भी नहीं दी जाएगी। 
  15. परिवीक्षा अवधि में यहाँ एवं अन्य जगह कार्यरत एवं सेवा निवृत्त की निर्धारित अवधि 03 वर्ष शेष होने की स्थिति में कोई भी छत्तीसगढ़ के शासकीय सेवक प्रतिनियुक्ति के आवेदन प्रस्तुत नहीं कर सकेगें। 
  16. चयन के संबंध में बलरामपुर भर्ती समिति का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा ।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

LATEST ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के लेटेस्ट आत्मानंद स्कूलों में कुल 53 पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी, CHHATTISGARH ATMANAND SCHOOL JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom