Type Here to Get Search Results !

ATMANAND VIDYALAY VACANCY 2023 | बलरामपुर आत्मानंद विद्यालय में शिक्षक सहायक शिक्षक ग्रंथपाल एवं अन्य पदों की वेकेंसी

ATMANAND VIDYALAY VACANCY 2023 | बलरामपुर आत्मानंद विद्यालय में शिक्षक सहायक शिक्षक ग्रंथपाल एवं अन्य पदों की वेकेंसी

छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग द्वारा संचालित स्वामी आत्मानन्द योजना के तहत् बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के अन्तर्गत संचालित कुल - 10 आत्मानंद विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) उच्च माध्य. विद्यालय बलरामपुर, रामानुजगंज, वाड्रफनगर, कुसमी, शंकरगढ़, रामचन्द्रपुर, डौरा रघुनाथनगर, एवं चलगली आत्मानंद विद्यालय में रिक्त (अंग्रेजी माध्यम) के पदों पर भर्ती के लिए "वॉक इन इन्टरव्यू" के माध्यम से इन पदों पर भर्ती की जानी है। जिसके लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता के तहत योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 10.05.2023 दिन- बुधवार को स्थान-स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट (अंग्रेजी माध्यम) उच्च. माध्य. विद्यालय जिला बलरामपुर छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग कक्ष में उपस्थित होकर अपना आवेदन-पत्र प्रस्तुत कर सकते हैं, निर्धारित तिथि के पश्चात् किसी अन्य माध्यम से प्राप्त कोई भी आवेदन यहाँ स्वीकार नहीं किये जाएगें।


ATMANAND VIDYALAY VACANCY 2023 | बलरामपुर आत्मानंद विद्यालय में शिक्षक सहायक शिक्षक ग्रंथपाल एवं अन्य पदों की वेकेंसी


विभाग

कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी
सचिव, स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट 
( अंग्रेजी माध्यम) उच्चतर माध्यमिक विद्यालय 
समिति जिला बलरामपुर-रामानुजगंज
छत्तीसगढ़

रिक्त पदों की संख्या

कुल 31 पद 

रिक्त पदों के नाम 

व्याख्याता 
सहायक शिक्षक 
शिक्षक 
ग्रंथपाल 

आवेदन की अंतिम तिथि 

10/05/2023

आवेदन कैसे करें

वाक इन इंटरव्यू में सभी दस्तावेजों के साथ बलरामपुर के दिए गए स्थान में उपस्थित होना हैं 

नियम एवं शर्तें

नियुक्ति :-

इस शिक्षा विभाग भर्ती में नियुक्त सभी उम्मीदवारों के लिए जारी नियुक्ति आदेश प्रतिवर्ष शिक्षा सत्रांत तक के लिये विशेष रूप से वैध होगी, शिक्षा संत्रात समाप्त होते ही अगले कोई भी तिथि को कर्मचारियों के नियुक्ति आदेश का नवीनीकरण कार्यालयीन समय में नियमानुसार किया जायेगा, और यह कि इस शर्त पर कि "शिक्षक / कर्मचारी द्वारा अपने कर्तव्यों एवं अन्य नियमों का भली-भाँति पालन किया हो, अध्यापन कार्य में उत्कृष्ट रहा हो, तथा विद्यार्थियों व अन्य सहकर्मियों के साथ उनका हर प्रकार से आचरण कुशल रहा हो।

अन्य निर्देश :-

(1)  यह नियुक्ति बलरामपुर जिले के लिए पूर्णतः अस्थायी है। 

(2) आवश्कतानुसार पद की संख्या जरूरतों के अनुसार परिवर्तनीय है।

(3) अभ्यर्थी को किसी भी जिले या छत्तीसगढ़ का मूल निवासी होना आवश्यक है। 

(4) नियुक्त उम्मीदवारों को विशेष प्रावधानों के अनुसार उनके पद के अनुसार शासन द्वारा समय-समय पर नियम एवं आदेशों के अनुसार वेतन एवं भत्ते देय होंगे।

(5) चयन उपरांत चयनित सभी अभ्यर्थी को आवश्यक न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य सभी प्रकार के चाही गई प्रमाण पत्र की मूल प्रति लेकर दस्तावेज परीक्षण हेतु निर्धारित स्थल में उपस्थित होना होगा। 

(6) गलत एवं त्रुटिपूर्ण आवेदनों पर कोई भी शर्त पर विचार नहीं किया जाएगा।

(7) अभ्यर्थी को समस्त अंग्रेजी माध्यम के पदों के लिए पूर्व माध्यमिक शिक्षा के  मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय में अंग्रेजी माध्यम विद्यालय से शिक्षा ग्रहण किया जाना अनिवार्य होगा। किसी भी पद पर किसी भी शर्त पर हिन्दी माध्यम के अभ्यर्थियों पर कभी भी कोई विचार नहीं किया जावेगा।

(8) बलरामपुर जिले के अन्तर्गत संचालित स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट (अंग्रेजी माध्यम) विद्यालयों में नियुक्त शिक्षकों एवं अन्य सभी प्रकार के कर्मचारियों के द्वारा एक समान पद के लिए प्रस्तुत कोई भी आवेदन मान्य नहीं होगा। 

(9) आवेदक को स्वयं का पहचान पत्र आवेदन के साथ संलग्न करना अनिवार्य होगा।

(10) आवेदक को जाति प्रमाण-पत्र के आधार पर वरीयता प्राप्त करने हेतु विभागीय अधिकार प्राप्त अधिकारी द्वारा जारी जाति प्रमाण-पत्र जमाग्न करना अनिवार्य होगा। 

( 11 ) नियुक्त उम्मीदवारों पर तुरंत विशेष प्रावधानों के अनुसार छत्तीसगढ़ संविदा भर्ती नियम 2012 के अधीन समस्त नियम एवं शर्ते लागू होंगे।

(12) नियुक्ति के लिए सभी दिए गए रिक्त पदों पर बलरामपुर-रामानुजगंज जिले का विशेष आरक्षण रोस्टर लागू होगा। 

(13) आवेदन का प्रारूप एवं भर्ती से संबंधित सभी और विस्तृत जानकारी कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी जिला बलरामपुर-रामानुजगंज छत्तीसगढ़ जिले की बेवसाईट www.deobalrampur.in पर उपलब्ध है।

( 14 ) आवेदक को शिक्षा विभाग आत्मानंद विद्यालय के लिए आवेदन के साथ 100 रूपये के स्टाम्प में एक शपथ पत्र जरुर लगाना अनिवार्य होगा जिसमें यदि शिक्षण सत्र के दौरान किसी कारण से त्याग पत्र दिया जाता है तो तीन माह पूर्व सूचना एवं तीन माह का वेतन देने के बाद ही उस त्यागे गए त्याग पत्र स्वीकार किया जाना अवश्य मान्य होगा। 







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


ATMANAND VIDYALAY VACANCY 2023 | बलरामपुर आत्मानंद विद्यालय में शिक्षक सहायक शिक्षक ग्रंथपाल एवं अन्य पदों की वेकेंसी, BALRAMPUR ATMANAND SCHOOL JOBS

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom