Type Here to Get Search Results !

CG KHELO INDIA TRAINING CENTER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के खेलों इंडिया प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनर की वेकेंसी

CG KHELO INDIA TRAINING CENTER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के खेलों इंडिया प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनर की वेकेंसी

खेलों इंडिया प्रशिक्षण केन्द्र, एकलव्य खेल परिसर जावंगा हेतु प्रशिक्षक के चयन हेतु वॉक इन इंटरव्यू (Walk in interview) 04 मई 2023 को


CG KHELO INDIA TRAINING CENTER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के खेलों इंडिया प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनर की वेकेंसी


भारत सरकार की खेलो इंडिया योजना के अतंर्गत दन्तेवाड़ा जिले में " खेलो इंडिया का तीरंदाजी प्रशिक्षण केन्द्र" एकलव्य खेल परिसर जावंगा, विकास खण्ड गीदम में स्वीकृत किया गया है। योजना की गाईडलाईन अनुसार प्रशिक्षण केन्द्र के लिए 01 प्रशिक्षक नियुक्त किया जाना है। प्रशिक्षक के लिए योग्यता तीरंदाजी में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी या सीनियर वर्ग की नेशनल ओपन चैम्पियनशिप में प्रतिनिधित्व या अंतर विश्व विद्यालयीन तीरंदाजी प्रतियोगिता में प्रतिनिधित्व एवं प्रशिक्षण कार्य का अनुभव होना चाहिए। अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ दिनांक 04 मई 2023 को पूर्वान्ह 11:00 बजे कार्यालय कलेक्टर, जिला दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा के डंकनी कक्ष में शामिल हो सकते है। समय के पश्चात् उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को शामिल नहीं किया जायेगा । 


प्रशिक्षक के चयन पश्चात् भारत सरकार के खेलों इंडिया योजना के एन. एस. आर. एस. पोर्टल में प्रशिक्षक के बायोडाटा की एंट्री के पश्चात् भारत सरकार द्वारा प्रशिक्षक के वेतन के लिए उपलब्ध करायी जाने वाली राशि से प्रशिक्षक को प्रतिमाह 25,000/- रूपये का वेतन, शासन के प्रचलित नियमानुसार प्रदान किया जायेगा। चयनित प्रशिक्षक को राज्य सरकार के किसी भी मद से वेतन भुगतान नहीं होगा, और न ही चयनित प्रशिक्षक राज्य सरकार या स्थानीय प्रशासन से वेतन की मांग कर सकेगा। उक्त प्रावधानों के अनुरूप निर्धारित योग्यता रखने वाले प्रशिक्षक / खिलाड़ी को (Walk in interview ) के लिए आमंत्रित किया जाता है।



विभाग

कार्यालय कलेक्टर, जिला दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा (छ.ग.) (खेल एवं युवा कल्याण)


रिक्त पदों के नाम 

 प्रशिक्षक


आवेदन की अंतिम तिथि 

 04 मई 2023

आवेदन कैसे करें

अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ दिनांक 04 मई 2023 को पूर्वान्ह 11:00 बजे कार्यालय कलेक्टर, जिला दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा के डंकनी कक्ष में शामिल हो सकते है।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CG KHELO INDIA TRAINING CENTER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के खेलों इंडिया प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनर की वेकेंसी, KHELO INDIA CHHATTISGARH VACANCY 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom