Type Here to Get Search Results !

CG ANGANBADI SAHAYIKA VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी सहायिका पदों की वेकेंसी, डायरेक्ट जाकर करें आवेदन

CG ANGANBADI SAHAYIKA VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी सहायिका पदों की वेकेंसी, डायरेक्ट जाकर करें आवेदन

छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग सूरजपुर विभागीय मंत्रालय द्वारा सूचित किया जाता है कि महिला एवं बाल विकास विभाग परियोजना सिलफिली में आंगनबाड़ी केंन्द्र के लिए आंगनबाड़ी  सहायिका पद रिक्त होने के कारण इस पद की नियुक्ति की जानी है। इस पंचायत विभाग भर्ती के लिए दिए गए वेकेंसी में रिक्त पद नियुक्ति हेतु आवेदन 21 मार्च से 05 अप्रैल 2023 तक बाल विकास परियोजना सिलफिली में सीधे अथवा पंजीकृत डाक से भेज कर आवेदन जमा सकते है। इस बाल विकास विभाग जिला सूरजपुर छत्तीसगढ़ वेकेंसी में निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा।


CG ANGANBADI SAHAYIKA VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी सहायिका पदों की वेकेंसी, डायरेक्ट जाकर करें आवेदन



सूरजपुर भर्ती के लिए आ.बा. सहायिका नियुक्ति हेतु रिक्त पद इस प्रकार है आंगनवाडी केन्द्र का नाम, परियोजना के लिए ग्राम महेषपुर 02, एवं महेषपुर के लिए कुछ कुछ आंगनबाड़ी सहायिका का रिक्त पद है।

और यह ध्यान रखे कि ऑगनबाडी सहायिका के पद हेतु न्युनतम शैक्षणिक योग्यता 8 वीं बोर्ड उत्तीर्ण होगी । आंगनबाड़ी सहायिका का पद पूर्णतः अस्हैथायी और प्राइवेट नौकरी जैसा है । और इस बिना परमानेंट भर्ती में अनुसूचित जाति एवं जनजाति के आवेदिकाओं हेतु संक्षम अधिकारी द्वारा जारी किया गया वैध एवं जीवित जाति प्रमाण प्रत्र जमा करना अनिवार्य होगा, जिसमे विशेष अंक का लाभ दिया जायेगा। इस विभाग की निकली वेकेंसी में आवेदन के साथ सलंग्न दस्तावेज एवं फोटो आवेदिका द्वारा स्वयं द्वारा सत्यापित होना जरुरी है। स्वप्रमाणित नहीं होने पर कोई भी आवेदक हो उनका आवेदन निरस्त कर दिया जायेगा, जिसके लिए सम्पूर्ण जवाबदारी ऐसे आवेदन कर रहे आवेदिका की होगी। 

इस भर्ती के लिए सबसे खास बात यह है  कि आवेदिका उसी गाँव की निवासी होनी चाहिए। जिस गाँव में आगंबाड़ी केन्द्र स्थित है। जिसमें आठवी की अंकसूची ग्रेडिंग पद्धति में होने पर आवेदन पत्र के साथ संबधित संस्था केहेड मास्टर द्वारा पूर्णांक, प्राप्तांक कुल प्राप्तांक का प्रतिशत के साथ आवेदन के साथ जमा करें। 


इसमें आवेदन के साथ यदि प्रधानपाठक एवं विकास खण्ड अधिकारी से सत्यापित अंको का गणना पत्रक संलग्न नहीं किया जाता है तो मुल्यांकन समिति द्वारा निर्धारित न्यूनतम अंको से गणना कर मेरिटक सूची जारी कर दी जावेगी और फिर कैसे भी परिस्थिति हो इस संबंध में फिर आवेदिका का कोई दावा मान्य नहीं होगा। अगर कोई भी इस पद के इच्छुक आवेदिका है तो दिए गए रिक्त पद पर आवेदन कर सकतें हैं।


विभाग

छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्रालय


रिक्त पदों के नाम 

आंगनबाड़ी  सहायिका

अनिवार्यता / योग्यता 

8 वीं बोर्ड उत्तीर्ण

आवेदन की अंतिम तिथि 

05 अप्रैल 2023

आवेदन कैसे करें

बाल विकास परियोजना सिलफिली में सीधे अथवा पंजीकृत डाक से भेज कर आवेदन जमा सकते है।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


CG ANGANBADI SAHAYIKA VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी सहायिका पदों की वेकेंसी, डायरेक्ट जाकर करें आवेदन, ANGANBADI SAHAYIKA VACANCY IN CG 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom