Type Here to Get Search Results !

HEALTH JOBS : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी से लेकर तृतीय श्रेणी तक के कुल 103 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन

HEALTH JOBS : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी से लेकर तृतीय श्रेणी तक के कुल 103 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन

दिए गए पदों के लिए अपूर्ण एवं त्रुटिपूर्ण आवेदन मान्य नहीं किये जाएंगे। प्रत्येक आवेदक को चाहिए कि विज्ञापन में दिए गए निर्देशों तथा आवेदन पत्र में सभी जानकारी देखकर एवं सावधानीपूर्वक सही एवं पूर्ण जानकारी भरेंगे। यदि आवेदन पत्र में कोई जानकारी अपूर्ण या त्रुटीपूर्ण दी जाती है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी आवेदक की होगी। गलत जानकारी देने पर गलत खबर के आधार पर आवेदक को बिना पूर्व सूचना दिए आवेदन पत्र चयन के किसी भी स्तर पर निरस्त किया जा सकेगा।


HEALTH JOBS : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी से लेकर तृतीय श्रेणी तक के कुल 103 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन



विभाग का नाम

कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी
जिला- महासमुन्द (छ०ग०)


रिक्त पदों के नाम 

ANM (RBSK)

Nursing Officer

Commnuity Health Officer

Staff Nurse (NBSU)

Staff Nurse (SNCU)

ANM

Senior Nursing Officer (NMHP)

STAFF NURSE (UHWC)

MPW (M)

MO-Ayush (RBSK)

Pharmacists (RBSK)

Physiotherapist

Laboratory Technician

Lab Attandant (DPHL)

Audiometric Assistant

Driver (NTEP)

Dental Assitant

Peer Supporter

Secretarial Assistant DPMU

Jr. Secretarial Assistant PADA

Jr. Secretarial Assistant (UHWC)

Ward Assistant (NMHP)

Class 4 (UHWC)

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  103 पद 


भर्ती / वेकेंसी के प्रकार 

संविदा भर्ती 


योग्यता 

सभी पदों के लिए योग्यता की डिटेल विभागीय पीडीएफ में नीचे दिया गया हैं 



आवेदन की अंतिम तिथि 

29/02/2024


आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन 

 सभी अभ्यर्थी आवेदन ऑनलाईन लिंक https://recruitmentmahasamund.in.के माध्यम से करना अनिवार्य होगा। इसके अलावा अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किया जावेगा।

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  -  
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक  - 00


नियम एवं शर्तें 

दस्तावेज सत्यापन के दौरान अगर किसी भी अभ्यर्थी के द्वारा ऑनलाईन प्रविष्टि की गई जानकारी एवं प्रस्तुत मूल दस्तावेज में किसी भी प्रकार की भिन्नता/गलत पायी जाती है तो तत्काल आवेदन को निरस्त माना जावेगा, जिसका सम्पूर्ण जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी एवं संबंधित अभ्यर्थी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही हेतु अनुशंसा किया जायेंगा।

अभ्यर्थी ऑनलाईन आवेदन करते समय स्वप्रमाणित वांछित दस्तावेज अपलोड करना सुनिश्चित करें। 
निर्धारित तिथि व कार्यालयीन समय के उपरांत प्राप्त आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जावेगा।

अभ्यर्थी को छ.ग. का मूल निवासी होना अनिवार्य हैं, अभ्यर्थी का सक्षम अधिकारी द्वारा संबंधित जिले का मूल निवास प्रमाण पत्र संलग्न करना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया

कम्प्यूटर से संबंधित डिग्री या अन्य डिप्लोमा छत्तीसगढ़ के किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या कॉलेज से होना अनिवार्य है।

ऑनलाईन आवेदन के साथ अनिवार्य /वांछित शैक्षणिक योग्यता के प्रत्येक वर्ष की पूर्ण अंकसूची की स्व-प्रमाणित छायाप्रति संलग्न करना अनिवार्य है।

Community Health Officer (CHO) के पद पर भर्ती हेतु विज्ञापन पर अंकित शैक्षणिक योग्यता के प्राप्त अंको के आधार पर मेरिट सूची तैयार की जावेगी (बीएससी नर्सिंग / पोस्ट बेसिक नर्सिंग के अंतिम वर्ष की अंकसूची में अंकित एग्रीगेट अंक को आवेदन में भरा जावे) इसी मेरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जावेगा।









HEALTH JOBS : छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी से लेकर तृतीय श्रेणी तक के कुल 103 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन, MAHASAMUND JOBS 2024

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom