Type Here to Get Search Results !

Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में द्वितीय तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी

Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में द्वितीय तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी

राज्य पोषण उत्कृष्टता केंद्र (SCOE4N), एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़-492O99 में संविदा के आधार पर विभिन्न पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए भर्ती सूचना 


राज्य उत्कृष्टता केंद्र  एम्स रायपुर की स्थापना रायपुर में की गई है, जिसका उद्देश्य कुछ-कुछ प्रथाओं में सुधार, गंभीर तीव्र कुपोषण (एसएएम) वाले बच्चों के कुशल प्रबंधन के माध्यम से कुपोषण मुक्त छत्तीसगढ़ और एनीमिया मुक्त छत्तीसगढ़ के लक्ष्य में राज्य विभागों की सहायता करना है। 6 महीने से कम उम्र के शिशुओं के विकास में रुकावट सहित सुविधा और सामुदायिक देखभाल।


एससीओई4एन, बाल रोग विभाग एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ के तहत विभिन्न पदों को भरने के लिए पूरी तरह से अनुबंध के आधार पर नीचे दिए गए विवरण के अनुसार आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं:


Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में द्वितीय तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी


Name of The Department of Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (सीजी)

Name of Vacant Post in Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024

District Nutrition Coordinators

Statistician/Data Manager

Medical record / Admin and finance Assistant

Lactation Counsellor /Consultant

Nutritional Counsellor/Feeding Demonstrator

Cook cum care taker

Attendant/Cleaners

Number of Vacancy in Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024

कुल पदों की संख्या  -  9 पद 



Types of Vacancy in Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri 2024

संविदा 

Qualifications for Chhattisgarh District Raipur Sarkari Jobs Vacancy 2024

विभागीय पीडीएफ में दिए गए मापदंड के अनुसार 

Salary Details for Chhattisgarh District Raipur Sarkari Job Vacancy 2024

40 हजार तक 

Age Limit for Chhattisgarh District Raipur Sarkari Bharti Vacancy 2024

45 वर्ष तक 


Last Date For Appliction of Chhattisgarh District Raipur Recruitment Vacancy 2024

06/01/2024

How To Apply For Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024

ऑनलाइन 
 
उम्मीदवारों को विज्ञापन के नीचे आवेदन पत्र (अनुलग्नक वीएम में संलग्न) को डाउनलोड और प्रिंट करना होगा और फॉर्म भरने के बाद प्रमाणपत्रों की स्व-सत्यापित ज़ेरॉक्स प्रति संलग्न करनी होगी। प्रासंगिक दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियों के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र ठीक से स्कैन किया जाना चाहिए और ईमेल के माध्यम से scoesamaiimsrpr@gmail.com पर 06/01/2024 शाम 5 बजे तक या उससे पहले भेजा जाना चाहिए। उल्लिखित तिथि और समय के बाद फॉर्म जमा करना स्वीकार नहीं किया जाएगा और इसे अमान्य माना जाएगा और स्वचालित रूप से खारिज कर दिया जाएगा।

Application Fees For Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024

अनारक्षित  - 00
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक   00


Terms And Conditions For Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024

चयन एम्स रायपुर और एनएचएम (राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन) पे-रोल पर रोजगार नहीं होगा। कर्तव्यों में शामिल होने के दिन से उल्लिखित कार्यकाल पूरा होने पर रोजगार स्वतः समाप्त हो जाएगा और एम्स, रायपुर या कार्यक्रम निदेशक में स्थायी रोजगार के लिए कोई दायित्व नहीं है। साथ ही, उम्मीदवारों को इस नौकरी के आधार पर एम्स रायपुर या यूनिसेफ, एनएचएम में स्थायी रोजगार का दावा करने का कोई अधिकार नहीं है।

अनुबंध पूरा होने पर चयनित उम्मीदवारों का रोजगार स्वतः समाप्त हो जाएगा।

चयनित उम्मीदवारों को शामिल होने की तारीख से शुरू में 3 महीने की अपनी परिवीक्षा अवधि पूरी करनी होगी और परिवीक्षा अवधि पूरी होने के बाद, उम्मीदवारों का कार्यकाल आगे की अवधि के लिए बढ़ा दिया जाएगा। परिवीक्षा अवधि के बाद कार्यकाल का विस्तार पूरी तरह से उम्मीदवार के संतोषजनक प्रदर्शन पर निर्भर करेगा जिसकी जांच कार्यक्रम निदेशक द्वारा की जाएगी।

हालाँकि, उम्मीदवार के संतोषजनक प्रदर्शन और फंडिंग एजेंसी से बजट अनुदान और पद के लिए निरंतर आवश्यकताओं के आधार पर अनुबंध को बढ़ाया जा सकता है।

उम्मीदवार जो पहले से ही सरकारी सेवा में है, उसे साक्षात्कार के समय वर्तमान नियोक्ता से 'अनापत्ति प्रमाण पत्र' प्रस्तुत करना होगा।

इस भर्ती का रिकार्ड परिणाम घोषित होने की तिथि से छह माह की अवधि तक सुरक्षित रखा जायेगा, उपरोक्त अवधि के पूरा होने के बाद इस भर्ती से संबंधित सभी दस्तावेज नष्ट हो जायेंगे।









Chhattisgarh District Raipur Sarkari Naukri Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में द्वितीय तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पदों की वेकेंसी, Raipur Vacancy

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom