Type Here to Get Search Results !

SBI OFFICER POST RECRUITMENT VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक में रिक्त अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन

SBI OFFICER POST RECRUITMENT VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक में रिक्त अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन


संविदा आधारित विशेषज्ञ संवर्ग के अधिकारी की भर्ती के लिए भारतीय स्टेट बैंक ने ऑनलाइन आवेदन करने के लिए भारतीय नागरिकों को आमंत्रित किया है, जो निम्नलिखित विशेषज्ञ संवर्ग के पदों पर नियुक्ति के लिए पात्र हैं। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे पहले यह सुनिश्चित करें कि वे पद के लिए पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, जो पात्रता की तिथि के अनुसार होने चाहिए। आवश्यक दस्तावेजों को (बायोडेटा, आईडी प्रमाण, आयु प्रमाण, पीडब्ल्यूबीडी प्रमाणपत्र - यदि लागू हो, शैक्षिक योग्यता, अनुभव, आदि) अपलोड करना आवश्यक है, अन्यथा उनके आवेदन पर शॉर्टलिस्टिंग या साक्षात्कार के लिए विचार नहीं किया जाएगा। दस्तावेजों के सत्यापन के बिना, शॉर्टलिस्टिंग अंतिम होगी। यदि किसी उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है, और वह पात्रता मानदंडों (आयु, शैक्षिक योग्यता, अनुभव, आदि) को पूरा नहीं करता, तो उसे साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी और वह किसी यात्रा व्यय की प्रतिपूर्ति का हकदार नहीं होगा। आवेदन पूरी होने के लिए शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले बैंक में शुल्क जमा किया जाना चाहिए।


SBI OFFICER POST RECRUITMENT VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक में रिक्त अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन


विभाग 

भारतीय स्टेट बैंक
केंद्रीय भर्ती एवं पदोन्नति विभाग
कॉर्पोरेट सेंटर, मुंबई
फ़ोन: 022 22820427
ईमेल: crpd@sbi.co.in

रिक्त पदों के नाम 

Business Analyst

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  1 


अनिवार्यता / योग्यता 

सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक।
➢ अंकों का न्यूनतम प्रतिशत: 60%
अनिवार्य:
➢ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/कॉलेज (सरकारी निकायों/एआईसीटीई/यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त/अनुमोदित संस्थान) से प्रबंधन में एमबीए/पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा (मार्केटिंग/फाइनेंस या दोनों) या इसके समकक्ष।


आवेदन की अंतिम तिथि 

10.11.2023

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 

चयन प्रक्रिया 

शॉर्टलिस्टिंग: न्यूनतम योग्यता और अनुभव को पूरा करने मात्र से उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने का कोई अधिकार नहीं मिल जाएगा।
बैंक द्वारा गठित शॉर्टलिस्टिंग समिति शॉर्टलिस्टिंग पैरामीटर तय करेगी और उसके बाद, बैंक द्वारा तय किए गए पर्याप्त संख्या में उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाने का बैंक का निर्णय अंतिम होगा। इस संबंध में किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।
❖ साक्षात्कार: साक्षात्कार 100 अंकों का होगा। साक्षात्कार में योग्यता अंक बैंक द्वारा तय किए जाएंगे। इस संबंध में किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।
❖ मेरिट सूची: चयन के लिए मेरिट सूची केवल साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर अवरोही क्रम में तैयार की जाएगी। 

❖ सीटीसी बातचीत: साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर निकाली गई मेरिट सूची के क्रम में उम्मीदवारों के साथ सीटीसी बातचीत एक-एक करके की जाएगी।










SBI OFFICER POST RECRUITMENT VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक में रिक्त अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन, STATE BANK OFFICER POST VACANCY 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom