Type Here to Get Search Results !

KHAIRAGARH CHHUIKHADAN GANDAI RECRUITMENT 2023 | खैरागढ़ - छुईखदान - गण्डर्ड (छ.ग.) में वेकेंसी

KHAIRAGARH CHHUIKHADAN GANDAI RECRUITMENT 2023 | खैरागढ़ - छुईखदान - गण्डर्ड (छ.ग.) में वेकेंसी

कार्यालय कलेक्टर एवं अध्यक्ष ई-गवर्नेस समिति में रिक्त ई- जिला तकनीकी प्रबंधक (e-District Manager) की नियुक्ति हेतु निर्धारित शैक्षणिक योग्यता के अर्हताधारियों के लिए प्रकाशन तिथि से दिनांक 20.09.2023 सांय 5:00 बजे तक विहित नियम एवं शर्तों के अधीन निर्धारित प्रपत्र में आवेदन पत्र केवल रजिस्टर्ड स्पीड पोस्ट के माध्यम से आमंत्रित किया जाता है। आवेदन पत्र का प्रारूप, शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य विस्तृत जानकारी हेतु वेबसाईट www.rajnandgaon.nic.in तथा कार्यालय के सूचना पटल का अवलोकन किया जा सकता है।

ई-जिला मिशन मोड परियोजना के तहत अनुबंध के आधार पर ई-जिला प्रबंधक के पद के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह पद पूरी तरह से अस्थायी है और चयनित उम्मीदवार को एक वर्ष की अवधि के लिए नियुक्त किया जाएगा जिसे संतोषजनक प्रदर्शन के आधार पर साल-दर-साल बढ़ाया जा सकता है।

KHAIRAGARH CHHUIKHADAN GANDAI RECRUITMENT 2023 | खैरागढ़ - छुईखदान - गण्डर्ड (छ.ग.) में वेकेंसी


KHAIRAGARH CHHUIKHADAN GANDAI RECRUITMENT 2023 | खैरागढ़ - छुईखदान - गण्डर्ड (छ.ग.) में वेकेंसी




ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर पद के लिए नियम एवं शर्तें (संविदा आधार पर) - 01 पद

विभाग 

कार्यालय कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी, 
खैरागढ़ - छुईखदान - गण्डर्ड (छ.ग.)

Email- collector-kcg@cg.gov.in

Phone No. 07820299500


रिक्त पदों के नाम 

ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  1 


आवेदन की अंतिम तिथि 

20.09.2023

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
उम्मीदवार पंजीकृत स्पीड पोस्ट द्वारा 20.09.2023 से पहले आवेदन (निर्धारित प्रपत्र में) कार्यालय कलेक्टर, जिला ई-गवर्नेंस सोसायटी, जिला- खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (सी.जी.) पिन-491881 पर भेजेंगे।


नियम एवं शर्तें 

आवेदन का प्रारूप सूचना पटल एवं www.rajnandgaon.nic.in पर भी देखा जा

सकता है। प्राप्त आवेदनों में से पात्र एवं अपात्र पाए गए आवेदकों की सूची कार्यालय के सूचना पटल एवं www.rajnandgaon.nic.in पर अपलोड की जाएगी। अंतिम चयन सूची जिले की वेबसाईट में प्रदर्शित की जावेगी।

आवेदक अपनी अहंता की जांच स्वयं कर लेवें विज्ञापन में दिए गए निर्देशों नियमों शर्तों को पूरा करने पर ही निर्धारित प्रारूप में आवेदन करें।

आवेदक सावधानीपूर्वक जानकारी आवेदन में अंकित करें आवेदन त्रुटिपूर्ण / अपूर्ण होने पर आवेदक स्वयं जिम्मेदार होंगे। दस्तावेजों की कमी को प्रथम दावापत्ति के अंतिम तिथि तक पूरा किया जा सकेगा

समान अंक प्राप्त होने की स्थिति में अभ्यर्थी की जन्मतिथि को आकार मानकर वरियता निर्धारित की जावेगी। जिस अभ्यर्थी की उम्र अधिक होगी, उसको वरीयता प्रदान की जावेगी।

शैक्षणिक योग्यता/ तकनीकी दक्षता की अंकसूची / प्रमाण पत्र / निवास / जाति एवं अन्य सुसंगत

दस्तावेज सत्यापन के समय मूल प्रति सहित प्रस्तुत करना होगा।

चयन अभ्यर्थियों को जिला चिकित्सालय के चिकित्सा बोर्ड से चिकित्सा प्रमाण पत्र नियुक्ति के एक माह के भीतर प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा

साक्षात्कार में आमंत्रित अभ्यर्थियों का अनुपात 1:15 होगा। साक्षात्कार में उपस्थित होने हेतु किसी भी प्रकार का भत्ता देय नहीं होता ।








KHAIRAGARH CHHUIKHADAN GANDAI RECRUITMENT 2023 | खैरागढ़ - छुईखदान - गण्डर्ड (छ.ग.) में वेकेंसी, CHHATTISGARH KHAIRAGARH CHHUIKHADAN GANDAI VACANCY

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom