Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH 82 VACANCIES IN HEALTH DEPARTMENT | छत्तीसगढ़ जिला महासमुंद स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की वेकेंसी

CHHATTISGARH 82 VACANCIES IN HEALTH DEPARTMENT | छत्तीसगढ़ जिला महासमुंद स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की वेकेंसी

शासकीय मेडिकल कॉलेज महासमुंद जिला छत्तीसगढ़ में शासन द्वारा चिकित्सा शिक्षक / चिकित्सकों के खाली पदों में से शेष रिक्त पदों की पूर्ति एवं पूर्व में विज्ञापित पदों में वृद्धि करते हुये छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (संविदा नियुक्ति) नियम 2004 एवं 2012 में उल्लेखित शर्तों के अधीन पुनः विज्ञापन प्रसारित किया जा रहा है । उक्त विज्ञापित रिक्त पदों को शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय महासमुन्द में प्रतिदिन सुबह "वाक-इन-इन्टरव्यू' का आयोजन विभाग द्वारा किया जावेगा । जिसमे सभी रिक्त पदों का विवरण निम्नानुसार है



CHHATTISGARH 82 VACANCIES IN HEALTH DEPARTMENT | छत्तीसगढ़ जिला महासमुंद स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की वेकेंसी



CHHATTISGARH 82 VACANCIES IN HEALTH DEPARTMENT | छत्तीसगढ़ जिला महासमुंद स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की वेकेंसी

छत्तीसगढ़ जिला महासमुंद में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू का आयोजन कराने वाले विभाग 

कार्यालय, अधिष्ठाता शासकीय 
चिकित्सा महाविद्यालय महासमुन्द (छ.ग.)

दूरभाष क्र. 07729-299171, 
वेबसाईट www.gmemahasamund.edu.in, 
ई-मेल- gmemahasamund@gmail.com


जिला महासमुंद छत्तीसगढ़ भर्ती में रिक्त पदों के नाम 

Professor

Associate Professor

Assistant Professor

Demo/Tutor/JR

Senior Resident

महासमुंद मेडिकल कॉलेज वेकेंसी में रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  82 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक 


मेडिकल कॉलेज महासमुंद वेकेंसी में आवेदन की अंतिम तिथि 

प्रतिदिन 

महासमुंद मेडिकल कॉलेज भर्ती में आवेदन कैसे करें 

ऑफलाइन 
अभ्यर्थी अपना निर्धारित प्रारूप में पूर्ण रूप से भरा हुआ आवेदन पत्र चेक लिस्ट के अनुसार संबंधित दस्तावेज के साथ कार्यालय के ई-मेल आईडी gmcmahasamund@gmail.com पर या कार्यालय अधिष्ठाता शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय महासमुन्द (छ.ग.) पिन - 493445 पर रजिस्टर्ड डाक / स्पीड पोस्ट / कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकते है।

स्क्रूटनी तथा साक्षात्कार प्रातः 11:00 बजे से प्रतिदिन कार्यालयीन दिवस में शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय, महासमुन्द (छ.ग.) में होगा। 


मेडिकल कॉलेज महासमुंद में जॉब के लिए नियम एवं शर्तें 

उपर्युक्त पदों के लिए निर्धारित शैक्षिक योग्यता और पात्रता दर्ज की जाएगी, और आयु सीमा और राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग (एनएमसी) के मानकों के अनुसार तय की जाएगी। इसके अलावा, नई दिल्ली के राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग (एनएमसी) के चिकित्सा संस्थानों में शिक्षक पात्रता योग्यता विनियम, 2022 के अनुसार भी अधिकार होगा।

उपर्युक्त पदों के लिए निर्धारित संविदा वेतन प्रतिमाह होगा, जिसमें सरकार द्वारा निर्धारित संविदा वेतन और आवश्यकता के अनुसार मान्यता प्राप्त करने के बाद दिया जाने वाला मानदेय शामिल होगा। इस पर सरकारी नियमों के अनुसार TDS और अन्य कटौती होगी।

उपर्युक्त पदों के लिए संविदा नियुक्ति एक वर्ष की अवधि या जब तक कि नियुक्ति की प्रक्रिया नियमित रूप से पूरी न हो, उसके पहले के लिए होगी। यहां तक कि छत्तीसगढ़ शासन के संविदा भर्ती नियम 2004 और 2012 के तहत शासकीय नियमों का पालन किया जाएगा, और संविदा की अवधि को कार्य प्रतिवेदन के आधार पर बढ़ाया जा सकता है।

सेवानिवृत्त और पूर्व शासकीय सेवक भी नियमों के अनुसार पात्र होंगे।

साक्षात्कार के दौरान, आवेदक को अपनी पासपोर्ट साइज की नवीनतम दो रंगीन फोटो और सभी आवश्यक दस्तावेजों की प्रमाणित प्रति और दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियाँ साथ में लानी होगी।

साक्षात्कार के समय, सरकारी/अर्ध-सरकारी संस्थानों में कामकाज में रह रहे आवेदक को उनके नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाण-पत्र प्राप्त करना होगा; अगर ऐसा प्रमाण-पत्र नहीं प्राप्त किया जाता है, तो ऐसे आवेदकों को अपातकालिक रूप से अपात्र माना जाएगा। राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग (एनएमसी) / छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान परिषद / छत्तीसगढ़ दंत चिकित्सा परिषद में पंजीकरण अनिवार्य है।

इस विज्ञापन की अधिक जानकारी और आवेदन पत्र का प्रारूप चिकित्सा महाविद्यालय की वेबसाइट www.gmemahasamund.edu.in पर उपलब्ध है।







CHHATTISGARH 82 VACANCIES IN HEALTH DEPARTMENT | छत्तीसगढ़ जिला महासमुंद स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की वेकेंसी, CHHATTISGARH MAHASAMUND VACANCY

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom