Type Here to Get Search Results !

CG JILA PANCHAYAT VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला पंचायत में स्नातकोत्तर एवं कंप्यूटर डिग्री वालों के लिए वेकेंसी

CG JILA PANCHAYAT VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला पंचायत में स्नातकोत्तर एवं कंप्यूटर डिग्री वालों के लिए वेकेंसी

उपजाऊ महिला किसान प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड जिला बलरामपुर-रामानुजगंज, Companies Act – 2013 अंतर्गत स्थापित एक किसान उत्पादक कंपनी (FPC) है। FPC के संचालन एवं संधारण किये जाने हेतु मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर अस्थायी रूप से भर्ती किया जाना है। जिस हेतु FPC द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद हेतु वॉकइन इंटरव्यू दिनांक 18.08.2023 के समय प्रातः 10:30 बजे से जिला पंचायत कार्यालय जिला बलरामपुर-रामानुजगंज में आयोजित किया गया है। विज्ञापन का अवलोकन जिले की वेबसाईट www.balrampur.gov.in पर किया जा सकता है।


CG JILA PANCHAYAT VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला पंचायत में स्नातकोत्तर एवं कंप्यूटर डिग्री वालों के लिए वेकेंसी


जिला मुख्यालय बलरामपुर में स्थापित सी-मार्ट का संचालन कर्ता संस्था उपजाऊ महिला किसान उत्पादक कंपनी (FPC) बलरामपुर, जिला बलरामपुर-रामानुजगंज FPC के Article of Association (AOA) में वर्णित नियम- 16 के अनुरूप FPC के संचालन हेतु निम्न पद पर भर्ती की जानी है। जिस हेतु FPC द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद हेतु वॉक इन इंटरव्यू दिनांक 18.08.2023 को समय प्रातः 10:30 बजे जिला पंचायत बलरामपुर के सभागार में आयोजित है ।


विभाग 

किसान प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड जिला बलरामपुर-रामानुजगंज

रिक्त पदों के नाम 

मुख्य कार्यपालन अधिकारी


अनिवार्यता / योग्यता 


स्नातकोत्तर 
MBA (ARM,RM), 
BBA/BSC, MSc.(AG.) 
MSW, MA (RD) विषय में उर्तीण

न्यूनतम एक वर्षीय कम्प्यूटर डिग्री / डिप्लोमा ।

ग्रामीण विकास / कृषि विकास / 
मार्केटिंग / कृषि प्रबंधकीय क्षेत्र में 
कम से कम 02 वर्षों का अनुभव


उम्र सीमा 

45 year


आवेदन की अंतिम तिथि 

18.08.2023

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
वॉकइन इंटरव्यू दिनांक 18.08.2023 के समय प्रातः 10:30 बजे से जिला पंचायत कार्यालय जिला बलरामपुर-रामानुजगंज में आयोजित किया गया है।


नियम एवं शर्तें 

1. आयु न्यूनतम 21 वर्ष एवं अधिकतम 40 वर्ष आयु की गणना 01.06.2023 के आधार पर की जायेगी । 

2. आवेदक का आवश्यकतानुसार सरगुजा संभाग में निवासी होना आवश्यक है। आवेदक को प्रमाणित प्राधिकारी द्वारा जारी किये गए निवास प्रमाण-पत्र को संलग्न करना होगा।

3. यह नियुक्ति एक वर्ष के लिए होगी। इसके बाद कार्य की गुणवत्ता, उत्कृष्ट कार्य शैली और उत्कृष्ट व्यवहार के आधार पर दोनों पक्षों की सहमति से कार्यकाल को एक वर्ष तक विस्तारित किया जा सकता है।

4. कार्यकाल के दौरान, किसी भी पक्ष के द्वारा एक महीने पहले सूचना देने या उसके अनुसार एक महीने का वेतन देने के बाद, नियुक्ति को समाप्त किया जा सकता है।

5. सेवानिवृत्ति के बाद, कर्मचारी को किसी भी पेंशन, लाभ या मृत्यु की सामर्थ्य नहीं होगी।

6. संबंधित पदों पर सरकारी या गैर-सरकारी संगठनों में अनुभव मान्य होगा।

7. चयन प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर अभ्यर्थी को अयोग्य पाए जाने पर उनकी उम्मीदवारी निरस्त की जावेगी। जिसके लिये अभ्यर्थी स्वयं जिम्मेदार होंगे। 

08. वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होने हेतु अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार के भत्ते (TA/DA) के भुग का प्रावधान नहीं है।

09. वॉक इन इंटरव्यू के संबंध में अधिक जानकारी हेतु जिला पंचायत को सूचना पटल, एक दैनिक समाचार पत्र एवं जिले के वेबसाईट www.balrampur.gov.in पर देखें ।

10. वॉक इन इंटरव्यू प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न किसी भी विवाद एवं समस्या पर अंतिम निर्णय लिये जाने का अधिकार नियुक्तिकर्ता उपजाऊ महिला किसान उत्पादक कंपनी बलरामपुर के पास सुरक्षित रहेगा । 

11. अधिक जानकारी हेतु 9691429348 एवं 9340586625 पर संपर्क करें ।








CG JILA PANCHAYAT VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला पंचायत में स्नातकोत्तर एवं कंप्यूटर डिग्री वालों के लिए वेकेंसी, BALRAMPUR GRADUATE JOB

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom