Type Here to Get Search Results !

CG LIVELYHOOD COLLEGE RECRUITMENT 2023 | लाइवलीहुड कॉलेज जिला गरियाबंद छत्तीसगढ़ में विभिन्न पदों की भर्ती

CG LIVELYHOOD COLLEGE RECRUITMENT 2023 | लाइवलीहुड कॉलेज जिला गरियाबंद छत्तीसगढ़ में विभिन्न पदों की भर्ती

जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज सोसायटी अंतर्गत रिक्त पदों हेतु इच्छुक एवं पात्र अभ्यर्थियों से Online google link के माध्यम से दिनांक ०२1/08/23 तक सायं 5:00 बजे तक आवेदन आमंत्रित किया जाता है। निर्धारित तिथि एवं समय के उपरांत प्राप्त होने वाले आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा। भर्ती किए जाने वाले पदों की जानकारी निम्नानुसार है:-

(i) पदों पर चयन के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा (अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों एवं अन्य पिछड़ा वर्गों के लिए आरक्षण) अधिनियम, 1994 के उपबंध तथा उक्त अधिनियम के अधीन शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी निर्देश लागू होंगे।

(ii) राज्य में सीधी भर्ती के पदों के लिए लागू महिला आरक्षण, भूतपूर्व सैनिकों के लिए आरक्षण एवं दिव्यांगजनों के लिए आरक्षण के संबंध में जारी किए गये नियम / निर्देश लागू होंगे।


CG LIVELYHOOD COLLEGE RECRUITMENT 2023 | लाइवलीहुड कॉलेज जिला गरियाबंद छत्तीसगढ़ में विभिन्न पदों की भर्ती


DEPARTMENTS

विभाग 

कार्यालय जिला परियोजना 
लाईवलीहुड कॉलेज सोसायटी, गरियाबंद

कक्ष क्रमांक 40, कार्यालय कलेक्टर
जिला गरियाबंद (छ.ग.) 
ईमेल-Icgariaband@gmail.com


NAME OF VACANT POSTS 

रिक्त पदों के नाम 

छात्रावास अधीक्षिका सह कार्यालय सहायक 
कार्यालय सहायक 
कार्यालय हेल्पर 


NUMBER OF VACANCY

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  3 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक 


LAST DATE OF APPLICATION

आवेदन की अंतिम तिथि 

21/08/23

HOW TO APPLY

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
कार्यालय के ऑनलाईन गूगल लिंक के माध्यम से ऑनलाईन आवेदन दिनांक 26/07/23 से 21/08/23 सायंकाल 5:00 बजे तक आवेदन करना होगा। डाक से प्राप्त आवेदन अमान्य हैं।

APPLICATION FEE

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक  


TERMS AND CONDITIONS

नियम एवं शर्तें 

उक्त पदों पर आवेदन करने हेतु अभ्यर्थी के पास उपरोक्त आवश्यक शैक्षणिक / तकनीकी अर्हताओं, वांछित अनुभव एवं अन्य अर्हता तथा आवश्यक प्रमाण पत्र दिनांक 01/01/2023 की स्थिति में धारित करना अनिवार्य है। आवेदन करने की अंतिम तिथि के बाद की तिथि को जारी की गई, शैक्षणिक अर्हताओं, वांछित अनुभव एवं अन्य अर्हता के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होगें ।

चयन प्रक्रिया के किसी समय पर अथवा चयन सूची जारी करने के बाद भी यदि नियुक्ति प्राधिकारी के संज्ञान में यह तथ्य आता है कि अभ्यर्थी ने असत्य जानकारी दी है अथवा उसके द्वारा प्रस्तुत दस्तावेजों में कोई विसंगति पाई गई है तो उसका चयन / नियुक्ति, नियुक्ति प्राधिकारी द्वारा समाप्त कर दी जायेगी ।

SELECTION PROCESS

चयन प्रक्रिया

(i) कार्यकारी सहायक एवं कार्यालय सहायक के चयन हेतु कौशल परीक्षा विभागीय भर्ती नियमानुसार शासकीय पॉलीटेक्निक अथवा आई.टी.आई. द्वारा ली जायेगी। शासकीय पॉलीटेक्निक अथवा आई.टी.आई. द्वारा द्वारा आयोजित कौशल परीक्षा के प्राप्तांकों एवं विज्ञापन में दर्षित अधिमान (यदि कोई हो तो) को मिलाकर अंतिम मेरिट सूची तैयार की जावेगी।

(ii) ऑफिस सहायक (कार्यालय हेल्पर) के चयन हेतु निर्धारित अर्हता के अंकों के आधार पर मेरिट सूची तैयार की जावेगी ।

(ii) अंतिम मेरिट सूची में समान अंक प्राप्त होने की स्थिति में अभ्यर्थियों की जन्मतिथि को आधार मानकर वरीयता तय की जावेगी, अधिक आयु वाले अभ्यर्थि का चयन किया जायेगा एवं अभ्यर्थियों की जन्मतिथि भी समान होने की स्थिति में नाम के अंग्रेजी वर्णमाला को आधार मानकर वरीयता तय की जावेगी ।

भर्ती प्रक्रिया के संबंध में किसी भी विवाद या बिंदु पर अंतिम निर्णय लिये जाने का अधिकार नियुक्तिकर्ता अधिकारी का होगा। किसी भी समय इस विज्ञापन को बिना कारण निरस्त करने का अधिकार नियुक्तिकर्ता अधिकारी को होगा।

चयनित उम्मीदवार को पुलिस वेरीफिकेशन कराने तथा जिला चिकित्सालय के चिकित्सा बोर्ड से स्वास्थ्य संबंधी सक्षमता फिटनेस प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के पश्चात् ही सेवा में लिया जाएगा।

होने वाली नियुक्ति, विभागीय भर्ती नियम यथासंशोधित 01.03.2017 तथा छत्तीसगढ़ संविदा भर्ती नियम 2012 के अध्याधीन होगी। (vii) इस नियुक्ति पर छत्तीसगढ़ शासन द्वारा समय-समय पर जारी निर्देश लागू होंगें।







CG LIVELYHOOD COLLEGE RECRUITMENT 2023 | लाइवलीहुड कॉलेज जिला गरियाबंद छत्तीसगढ़ में विभिन्न पदों की भर्ती, GARIYABAND DISTRICT GOVT JOBS VACANCY 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom