Type Here to Get Search Results !

AMITY UNIVERSITY VACANCY | अमिटी यूनिवर्सिटी में डायरेक्टर, प्रोजेक्ट असिस्टेंट, जेआरएफ, असिस्टेंट मैनेजर की वेकेंसी

AMITY UNIVERSITY VACANCY | अमिटी यूनिवर्सिटी में डायरेक्टर, प्रोजेक्ट असिस्टेंट, जेआरएफ, असिस्टेंट मैनेजर की वेकेंसी

आजकल भारत में शिक्षा का क्षेत्र विकास के पथ पर अग्रसर है और विश्वविद्यालयें इस उत्थान में अहम भूमिका निभा रही हैं। एक ऐसा विश्वविद्यालय जिसने अपनी शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा नाम कमाया है वह है "अमिटी यूनिवर्सिटी"। यह विश्वविद्यालय अपने उत्कृष्ट शिक्षण देने के साथ-साथ उच्च स्तरीय शोध के लिए भी जाना जाता है। इसलिए, अमिटी यूनिवर्सिटी ने अपने डायरेक्टर पदों की वेकेंसी के लिए भर्ती का निर्धारित प्रक्रिया शुरू की है।


AMITY UNIVERSITY VACANCY | अमिटी यूनिवर्सिटी में डायरेक्टर, प्रोजेक्ट असिस्टेंट, जेआरएफ, असिस्टेंट मैनेजर की वेकेंसी


विभाग 

अमिटी यूनिवर्सिटी

रिक्त पदों के नाम 

डायरेक्टर 
प्रोजेक्ट असिस्टेंट 
जूनियर रिसर्च फेलो 
असिस्टेंट मैनेजर  


अनिवार्यता / योग्यता 

वेकेंसी का योग्यता मानदंड एवं कार्य:

अमिटी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर पद के लिए चयन का मुख्य मानदंड उच्च शिक्षा एवं प्रबंधन के क्षेत्र में विशेषज्ञता होना चाहिए। विशेषकर, व्यावसायिक अनुभव सहित शिक्षा प्रबंधन के क्षेत्र में कम से कम 10-15 वर्ष का अनुभव अनिवार्य होता है। इसके अलावा, व्यक्ति को शिक्षा और छात्रों के प्रति समर्पण रखने की क्षमता और टीम के साथ मिलकर काम करने की योग्यता भी होनी चाहिए।

डायरेक्टर के पद पर कार्य करने के लिए नामित व्यक्ति को विश्वविद्यालय के उद्देश्यों और गुणवत्ता मानकों को प्रोत्साहित करते हुए विभिन्न विभागों के साथ समन्वय और समन्वित काम करना होता है। वे विभिन्न परिषदों, समितियों, और अन्य संगठनों के साथ संबंध स्थापित करते हैं और विश्वविद्यालय के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए योजनाएं विकसित करते हैं।

इसके साथ ही, डायरेक्टर अमिटी यूनिवर्सिटी के अध्यात्मिक और सामाजिक विकास को प्रोत्साहित करने के लिए शिक्षा द्वारा समाज में सक्रिय भूमिका निभाते हैं। उन्हें विश्वविद्यालय के विकास के लिए नवाचार और नई योजनाएं विकसित करने का भी जिम्मेदारी सौंपी जाती है।


आवेदन की अंतिम तिथि 

12/08/2023

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
इस विश्वविद्यालय के डायरेक्टर पद पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को उच्च शिक्षा एवं प्रबंधन के क्षेत्र में विशेषज्ञता रखने के आधार पर चयन किया जाएगा। इच्छुक आवेदक ऑनलाइन आवेदन करें 




AMITY UNIVERSITY VACANCY | अमिटी यूनिवर्सिटी में डायरेक्टर, प्रोजेक्ट असिस्टेंट, जेआरएफ, असिस्टेंट मैनेजर की वेकेंसी, AMITY UNIVERSITY BHARTI VACANCY



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom