Type Here to Get Search Results !

BILASPUR COLLECTOR OFFICE VACANCY 2023 | बिलासपुर कलेक्टर ऑफिस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के 132 पदों की वेकेंसी

BILASPUR COLLECTOR OFFICE VACANCY 2023 | बिलासपुर कलेक्टर ऑफिस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के 132 पदों की वेकेंसी

कार्यालय कलेक्टर, बिलासपुर, छ०ग०/ भू अभिलेख शाखा बिलासपुर के रिक्त पदों की पूर्ति सीधी भर्ती के माध्यम से किए जाने हेतु दिये गये निर्देश के अनुपालन में संलग्न तालिका में दर्शाए विवरण के अनुरूप योग्यता धारित करने वाले छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय निवासी / मूल निवासी उम्मीदवारों से दिनांक 01/06/2023 से दिनांक 15/06/2023 को सायं 05:30 बजे तक केवल POST OFFICE डाक अथवा स्पीड पोस्ट के माध्यम से दिए गए प्रारूप में आवेदन पत्र निर्धारित कार्यालय के पते में आमंत्रित किए जाते हैं :-


BILASPUR COLLECTOR OFFICE VACANCY 2023 | बिलासपुर कलेक्टर ऑफिस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के 132 पदों की वेकेंसी

विभाग

कार्यालय कलेक्टर बिलासपुर (छत्तीसगढ़)

रिक्त पदों की संख्या

कुल 132 पद 

रिक्त पदों के नाम 

शीघ्रलेखक ग्रेड 3 
सहायक ग्रेड 3 
स्टेनो टाइपिस्ट 
वाहन चालक 
भृत्य 
चौकीदार 
अर्दली 
फर्राश 
प्रोसेस सर्वर 


आवेदन की अंतिम तिथि 

15/06/2023

आवेदन कैसे करें

आवेदन पत्र निर्धारित प्रपत्र मे 'कलेक्टर, बिलासपुर, छ०ग०' के पते पर केवल रजिस्टर्ड डाक अथवा स्पीड पोस्ट से भेजना अनिवार्य होगा। सामान्य डाक से प्राप्त एवं हाथों-हाथ आवेदन पत्र स्वीकार / मान्य नही किए जाएंगे। जो आवेदन पत्र विज्ञापन के साथ प्रकाशित प्रारूप / प्रपत्र एवं शर्तों के अनुसार नही होंगे उस पर विचार नही किया जाएगा।

नियम एवं शर्तें

शिक्षा कर्मियों या अन्य कर्मियों जैसे पंचायत कर्मी को इसके लिए केवल 6 माह से अधिक सेवा को एक वर्ष के अनुसार छूट देते हुए अधिकतम इस भर्ती के लिए 45 वर्ष की आयु की सीमा होने तक एक बार के लिए होगी।

 प्रत्येक पद के लिए पृथक-पृथक आवेदन करना होगा। आवेदक लिफाफे के ऊपर आवेदित पद का नाम, जाति वर्ग तथा आवेदक का नाम व पता, पिन कोड स्पष्ट रूप से अवश्य लिखें। साथ ही अभ्यर्थी को स्वयं का पता लिखा 5/- रू. का डाक टिकिट लगा एक खाली लिफाफा 9x4 के आकार का अनिवार्य रूप से आवेदन के साथ संलग्न करना होगा।

केवल ऐसे निःशक्त आवेदक सेवाओं / पदों में आरक्षण के लिए पात्र होगें जो कम से कम 40 प्रतिशत संगत निःशक्तता से ग्रस्त हो निःशक्तजन / दिव्यांग हेतु आरक्षित पद (क) अंध और निम्न दृष्टि, (ख) बधिर और श्रवणशक्ति ह्रास, (ग) चलन निःशक्तता जिसके अंतर्गत प्रमस्तिष्क घात, रोगमुक्त कुष्ठ, बौनापन, अम्ल आक्रमण पीड़ित और पेशीय दुष्पोषण (घ) स्वपरायणता, बौद्धिक निःशक्तता, विशिष्ट अधिगम निःशक्तता और मानसिक अस्वस्थता एवं (क) से (घ) के अधीन व्यक्तियों में से बहु निःशक्तता की श्रेणी के है अतः इसी श्रेणी के निःशक्त उम्मीदवार आवेदन करें सक्षम स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी या सिविल सर्जन मेडिकल बोर्ड द्वारा जारी विकलांग प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

BILASPUR COLLECTOR OFFICE VACANCY 2023 | बिलासपुर कलेक्टर ऑफिस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के 132 पदों की वेकेंसी, COLLECTOR OFFICE BILASPUR VACANCY 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom