Type Here to Get Search Results !

BALODABAZAR MAHILA BAL VIKAS VIBHAG VACANCY | बलौदाबाजार महिला बाल विकास विभाग में तृतीय चतुर्थ श्रेणी की भर्ती

BALODABAZAR MAHILA BAL VIKAS VIBHAG VACANCY | बलौदाबाजार महिला बाल विकास विभाग में तृतीय चतुर्थ श्रेणी की भर्ती


महिला एवं बाल विकास विभाग, जिला बलौदाबाजार -भाटापारा हेतु सहायक ग्रेड-03 तृतीय श्रेणी (लिपिकीय ) (अराजपत्रित) एवं भृत्य चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों की पूर्ति सीधी भर्ती के माध्यम से किये जाने के फलस्वरूप निम्नांकित तालिका दर्शाये विवरण अनुसार रिक्त पदों की पूर्ति हेतु इच्छुक उम्मीदवार केवल पंजीकृत डाक/ स्पीड पोस्ट से दिनांक 05.06.2023 से 23.06.2023 तक सायं 5:30 बजे तक प्रेषित कर सकते है । लिखित में आवेदन सीधे कार्यालय में स्वीकार नहीं किया जायेगा ।


BALODABAZAR MAHILA BAL VIKAS VIBHAG VACANCY | बलौदाबाजार महिला बाल विकास विभाग में तृतीय चतुर्थ श्रेणी की भर्ती

विभाग

कार्यालय कलेक्टर
(महिला एवं बाल विकास विभाग ) 
जिला - बलौदाबाजार-भाटापारा छ०म०

Phone No. 07727-223566
E-Mail ID- dpobalodabazar@gmail.com

रिक्त पदों की संख्या

कुल 7 पद 

रिक्त पदों के नाम 

सहायक ग्रेड 3 
भृत्य चतुर्थ श्रेणी 

अनिवार्यता / योग्यता 

सहायक ग्रेड 3 के लिए कोई भी कंप्यूटर कोर्स 
भृत्य के लिए आठवीं पास 

आवेदन की अंतिम तिथि 

 23.06.2023

आवेदन कैसे करें

महिला एवं बाल विकास विभाग, जिला बलौदाबाजार -भाटापारा छत्तीसगढ़ में स्पीड पोस्ट से आवेदन करें 

नियम एवं शर्तें

चयन प्रक्रिया :-

सहायक वर्ग 03 :- प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण उपरांत पात्र एवं अपात्र सूची का प्रकाशन जिला बलौदाबाजार-भाटापारा के वेबसाईट www.balodabazar.gov.in में तथा सूचना पटल पर चस्पा किया जावेगा। उक्त संबंध में कोई दावा आपत्ति हो तो अभ्यर्थी सूची प्रकाशन / चस्पा किये जाने की तिथि से 07 दिवस के भीतर प्रस्तुत करें। दावा आपत्ति निराकरण पश्चात् न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता एवं अनुभव में प्राप्त अंको को जोड़कर मेरिट सूची जारी कर 01 पद के विरूद्ध 10 अभ्यर्थियों को कौशल परीक्षा हेतु अवसर प्रदान की जावेगी। समान अंक होने की स्थिति में जन्म तिथि के आधार पर वरिष्ठ को कौशल परीक्षा हेतु अवसर प्रदान की जावेगी। यदि जन्मतिथि भी समान होने पर अंग्रेजी वर्णमाला के अनुसार जिस अभ्यर्थी का नाम प्रथम आएगा उसके कौशल परीक्षा हेतु अवसर प्रदान की जावेगी। यह अंतिम चयन सूची में भी लागू ।

भृत्य की चयन प्रक्रिया

प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण उपरांत पात्र एवं अपात्र सूची का प्रकाशन जिला बलौदाबाजार-भाटापारा के वेबसाईट www.balodabazar.gov.in में तथा सूचना पटल पर चस्पा किया जावेगा। उक्त संबंध में कोई दावा आपत्ति हो तो अभ्यर्थी सूची प्रकाशन / चस्पा किये जाने की तिथि से 07 दिवस के भीतर प्रस्तुत करें। दावा आपत्ति निराकरण पश्चात् न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता में प्राप्त अंकों की प्रवीण्यता (मेरिट) के आधार पर चयन किया जावेगा। समान अंक होने की स्थिति में जन्म तिथि के आधार पर वरिष्ठ अवसर प्रदान की जावेगी । यदि जन्मतिथि भी समान होने पर अंग्रेजी वर्णमाला के अनुसार | जिस अभ्यर्थी का नाम प्रथम आएगा उन्हें चयन किया जाएगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

BALODABAZAR MAHILA BAL VIKAS VIBHAG VACANCY | बलौदाबाजार महिला बाल विकास विभाग में तृतीय चतुर्थ श्रेणी की भर्ती, MAHILA BAAL VIKAS VIBHAG VACANCY 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom