Type Here to Get Search Results !

RAILWAY RAIPUR CIRCLE PARAMEDICAL STAFF VACANCY 2023 | रेलवे रायपुर मंडल में पैरामेडिकल स्टाफ की वेकेंसी

RAILWAY RAIPUR CIRCLE PARAMEDICAL STAFF VACANCY 2023 | रेलवे रायपुर मंडल में पैरामेडिकल स्टाफ की वेकेंसी

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल के लिए अनुबंध के आधार पर पैरा मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति के लिए अधिसूचना


रायपुर मंडल के दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेलवे अस्पताल / रायपुर के लिए अनुबंध के आधार पर निम्नलिखित पदों के लिए पूर्णकालिक पैरामेडिकल स्टाफ को नियुक्त करने का प्रस्ताव दिया है। अपेक्षित योग्यता, आयु, अनुभव और अन्य नियमों और शर्तों को पूरा करने वाले योग्य उम्मीदवार सभी संबंधित प्रमाणपत्रों/प्रशंसापत्रों की मूल प्रति, प्रत्येक की स्व-सत्यापित प्रतियों और विधिवत भरे गए आवेदन के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए चयन बोर्ड के समक्ष उपस्थित हो सकते हैं। दिया गया प्रारूप (अनुबंध- I)।


RAILWAY RAIPUR CIRCLE PARAMEDICAL STAFF VACANCY 2023 | रेलवे रायपुर मंडल में पैरामेडिकल स्टाफ की वेकेंसी


विभाग

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे / South East Central Railway


रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

रिक्त पदों के नाम 

प्रयोगशाला - अधीक्षक

अनिवार्यता / योग्यता 

बीएससी बायो केमिस्ट्री के साथ/अधिक 18-33 बायोलॉजी लाइफ साइंस या समकक्ष प्लस डिप्लोमा इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी (DMLT) या B.Sc. मान्यता प्राप्त संस्थान से चिकित्सा प्रौद्योगिकी (प्रयोगशाला) में।

क) मौजूदा नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग/पीडब्ल्यूबीडी आदि श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी। आयु की गणना अधिसूचना की तिथि के अनुसार की जाएगी।

बी) रिक्ति अनंतिम है और प्रशासनिक आवश्यकता के अनुसार बढ़ या घट सकती है। अधिसूचित पैनल/चयन सूची के विरुद्ध "प्रतीक्षा-सूची/स्टैंड-बाय" उम्मीदवार हो सकते हैं जिन्हें आवश्यकता के अनुसार लगाया जा सकता है।

आवेदन की अंतिम तिथि 

06.06.2023

आवेदन कैसे करें

पंजीकरण/चयन का तरीका: स्पॉट पंजीकरण/चयन "10.30 बजे वॉक इन इंटरव्यू" के माध्यम से। दिनांक 06.06.2023 (मंगलवार) को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, मंडल रेल अस्पताल, एस.ई.सी. रेलवे, रायपुर।

आवेदकों की संख्या के आधार पर साक्षात्कार को एक दिन से अधिक तक बढ़ाया जा सकता है। साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को कोई टीए/डीए/आवास प्रदान नहीं किया जाएगा।

आवश्यक दस्तावेज: उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे साक्षात्कार के समय सत्यापन के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन के साथ और निम्नलिखित दस्तावेजों के साथ मूल प्रमाण पत्र लेकर आएं। उन्हीं दस्तावेजों को स्कैन करके आवेदन प्रारूप (अनुलग्नक-1) के साथ भेजना होगा, कृपया लॉग इन करें









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188


RAILWAY RAIPUR CIRCLE PARAMEDICAL STAFF VACANCY 2023 | रेलवे रायपुर मंडल में पैरामेडिकल स्टाफ की वेकेंसी, RAIPUR RAILWAY LABORATORY VACANCY 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom