Type Here to Get Search Results !

NTPC LIMITED ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के 300 पदों की वेकेंसी

NTPC LIMITED ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के 300 पदों की वेकेंसी

एनटीपीसी को संचालन/रखरखाव में सहायक प्रबंधक के रूप में अनुभवी पेशेवरों की आवश्यकता है।


NTPC LIMITED ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के 300 पदों की वेकेंसी


विभाग

एनटीपीसी

रिक्त पदों की संख्या

कुल 300 पद 

रिक्त पदों के नाम 

असिस्टेंट मैनेजर 
सहायक प्रबंधक (संचालन / रखरखाव) 


अनिवार्यता / योग्यता 

योग्यता: बीई / बी। Tech किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इंस्ट्रूमेंटेशन में डिग्री। (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए उत्तीर्ण अंक)। नीचे दिए गए विषयों के लिए पहचान की गई निर्धारित डिग्री के साथ उम्मीदवार संबंधित अनुशासन में आवेदन कर सकते हैं:

आवेदन की अंतिम तिथि 

02.06.2023

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करें 
उम्मीदवारों के पास एक वैध ईमेल आईडी होना आवश्यक है। उम्मीदवारों को भेजे गए किसी भी ईमेल के बाउंस बैक के लिए एनटीपीसी जिम्मेदार नहीं होगा। सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवार को रुपये के गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। 300/-। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

ऑफलाइन मोड में भुगतान: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को एनटीपीसी की ओर से सीएजी शाखा, नई दिल्ली (कोड: 09996) में विशेष रूप से खोले गए खाते (खाता संख्या 30987919993) में आवेदन शुल्क जमा करने के लिए अधिकृत किया गया है। उम्मीदवार को आवेदन पोर्टल पर उपलब्ध "पे-इन-स्लिप" के प्रिंटआउट के साथ नजदीकी एसबीआई शाखा से संपर्क करना होगा। पोर्टल से मुद्रित पे-इन-स्लिप का उपयोग केवल आवंटित खाते में राशि के उचित क्रेडिट के लिए शुल्क जमा करने के लिए किया जाना चाहिए।

नियम एवं शर्तें

किसी विशेष श्रेणी से संबंधित होने का दावा करने वाले उम्मीदवारों के पास आवश्यक रूप से सक्षम प्राधिकारी (भारत सरकार के निर्धारित प्रारूप में) से वैध ईडब्ल्यूएस/ओबीसी/एससी/एसटी/विकलांगता प्रमाण पत्र होना चाहिए। जहां ऐसी श्रेणी के लिए पहचान की गई रिक्ति है, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष, पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए 10 वर्ष की छूट है। 01.01.80 से 31.12.89 की अवधि के दौरान जम्मू और कश्मीर राज्य में सामान्य रूप से रहने वाले उम्मीदवारों के लिए आयु में 5 वर्ष की छूट। सरकार के अनुसार भूतपूर्व सैनिक को आयु में छूट। दिशानिर्देश। जहां ऐसी श्रेणी के लिए पहचान की गई रिक्ति है, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए कुल आवश्यक अनुभव में 02 वर्ष की छूट दी जाएगी।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

NTPC LIMITED ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के 300 पदों की वेकेंसी, NTPC ASSISTANT MANAGER BHARTI VACANCY 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom