Type Here to Get Search Results !

NTPC ASSISTANT TRAINEES RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी में असिस्टेंट ट्रेनी पदों की भर्ती, आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही करें

NTPC ASSISTANT TRAINEES RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी में असिस्टेंट ट्रेनी पदों की भर्ती, आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही करें

अपनी महत्वाकांक्षी विकास योजना को बढ़ावा देने के लिए एनटीपीसी सहायक रसायनज्ञ प्रशिक्षु (एसीटी) के रूप में संगठन में शामिल होने के लिए शानदार शैक्षणिक रिकॉर्ड वाले होनहार, ऊर्जावान, युवा पेशेवरों की तलाश कर रहा है। योग्यता आवश्यकताएं निम्नानुसार हैं:


पद: असिस्‍टेंट केमिस्‍ट ट्रेनीज (एक्ट) - 30 पद


NTPC ASSISTANT TRAINEES RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी में असिस्टेंट ट्रेनी पदों की भर्ती, आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही करें


योग्यता: उपयुक्त वैधानिक प्राधिकरण द्वारा मान्यता प्राप्त भारतीय विश्वविद्यालय / संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ रसायन विज्ञान में पूर्णकालिक / नियमित एम.एससी। अंतिम वर्ष/सेमेस्टर के छात्र जो 31.08.2023 तक अपने परिणाम की उम्मीद करते हैं, वे भी आवेदन कर सकते हैं। योग्यता परीक्षा में उत्तीर्ण अंक वाले अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करने के लिए पात्र हैं। ऊपरी आयु सीमा: आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार 27 वर्ष।


मुआवजा पैकेज: चयनित उम्मीदवारों को रुपये का वजीफा दिया जाएगा। 30000/- प्रति माह, फ्री बैचलर के साथ


एक वर्ष के प्रशिक्षण के दौरान स्वयं के लिए आवास एवं चिकित्सा सुविधा। इन उम्मीदवारों को रुपये के वेतनमान में प्रशिक्षण के सफल समापन के बाद अवशोषित किया जाएगा। रुपये के मूल वेतन पर 30000-120000। 30,000/- (ई0 ग्रेड)। अन्य लाभ जैसे कि मंहगाई भत्ता, अन्य अनुलाभ और भत्ते, सेवांत लाभ आदि, अवशोषण के बाद समय-समय पर लागू कंपनी के नियमों के अनुसार स्वीकार्य होंगे।



पद का नाम

ASSISTANT CHEMIST TRAINEES ACT 

सहायक रसायनज्ञ प्रशिक्षु (अधिनियम)


ऊपर बताई गई अनुमानित रिक्तियों की कुल संख्या एनटीपीसी प्रबंधन के विवेक पर बढ़/घट सकती है। सरकार के अनुसार पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए उपरोक्त आरक्षण (ए) से (सी) शामिल है। दिशानिर्देश। असिस्टेंट केमिस्ट ट्रेनी के पद के लिए चिन्हित प्रकार की विकलांगता: ए) एचएच बी) ओए, ओएल, बीएल, ओएएल, एलसी, डीडब्ल्यू, एएवी सी) एसएलडी, एमआई डी)


आवेदन की अंतिम तिथि 

01/06/2023

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करें 

नियम एवं शर्तें

पद के लिए आवेदन करते समय, आवेदक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह ऊपर उल्लिखित पात्रता और अन्य मानदंडों को निर्दिष्ट तिथियों के अनुसार पूरा करता है और यह कि प्रस्तुत विवरण हर तरह से सही है। यदि भर्ती के किसी भी स्तर पर यह पाया जाता है कि उम्मीदवार पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता है और/या उसने कोई गलत/झूठी जानकारी दी है या किसी महत्वपूर्ण तथ्य(यों) को छुपाया है, तो उसकी उम्मीदवारी स्वतः मान्य होगी रद्द। यदि नियुक्ति के बाद भी उपरोक्त में से कोई कमी पाई जाती है तो उसकी सेवाएं बिना किसी नोटिस के समाप्त की जा सकती हैं। किसी भी रूप में पक्ष-प्रचार करने पर उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।

केवल यह तथ्य कि एक उम्मीदवार ने विज्ञापन के खिलाफ आवेदन जमा किया है और स्पष्ट रूप से विज्ञापन में निर्धारित मानदंडों को पूरा करता है, उसे चयन प्रक्रिया के लिए आगे विचार करने का अधिकार नहीं दिया जाएगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188


NTPC ASSISTANT TRAINEES RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी में असिस्टेंट ट्रेनी पदों की भर्ती, आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही करें, NTPC ASSISTANT CHEMIST VACANCY 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom