Type Here to Get Search Results !

NANDGHAT BEMETARA ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | नांदघाट बेमेतरा के आत्मानंद स्कूल में 192 पदों की वेकेंसी

NANDGHAT BEMETARA ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | नांदघाट बेमेतरा के आत्मानंद स्कूल में 192 पदों की वेकेंसी

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय योजना के अन्तर्गत प्रबंधन समिति दाढ़ी, कुसमी, हसदा, कठियारांका, ठेलका, परपोड़ी, राजामोहगांव एवं नांदघाट जिला बेमेतरा द्वारा क्रमशः संचालित शास. उ.मा.वि.दाढ़ी वि.ख. बेमेतरा, शास. उ.मा.वि. कुसमी वि.ख. बेरला, शास. उ.मा.वि. हसदा वि.ख. बेरला, शास. उ.मा.वि. कठियारांका वि.ख. बेरला, शास. उ.मा.वि. ठेलका वि.ख. साजा, शास. उ.मा.वि. परपोड़ी वि.ख. साजा, शास. उ.मा.वि.राजामोहगांव वि.ख. साजा एवं शास. उ.मा.वि.नांदघाट वि.ख. नवागढ़ के लिए निम्नानुसार संविदा / प्रतिनियुक्ति पर शिक्षकों की अस्थायी रूप से नियुक्ति हेतु योग्यताधारी आवेदको से आवेदन मंगाए गए है 


NANDGHAT BEMETARA ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | नांदघाट बेमेतरा के आत्मानंद स्कूल में 192 पदों की वेकेंसी


विभाग

कार्यालय अध्यक्ष / कलेक्टर, उत्कृष्ट विद्यालय 
प्रबंधन समिति दाढ़ी, कुसमी, हसदा, 
कठियारांका, ठेलका, परपोड़ी, 
राजामोहगांव, नांदघाट जिला बेमेतरा (छ.ग.)


रिक्त पदों की संख्या

कुल 192 पद 

रिक्त पदों के नाम 

व्याख्याता 
शिक्षक 
सहायक शिक्षक 
सहायक शिक्षक विज्ञान प्रयोगशाला
ग्रंथपाल 
कंप्यूटर शिक्षक 
व्यायाम शिक्षक 


आवेदन की अंतिम तिथि 

31.05.2023

आवेदन कैसे करें

स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक से आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते है। स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक के माध्यम से आवेदन कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी बेमेतरा जिला बेमेतरा पिन कोड 491335 में दिनांक 19.05.2023 से 31.05.2023 सायं 5.00 बजे तक स्वीकार किये जायेगें।

नियम एवं शर्तें

अनुसूचित जाति / अनु. जन जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवार के लिये आरक्षण छ.ग. लोक सेवा ( अ.ज.जा./अ.जा. एवं अ.पि.वर्ग हेतु आरक्षण) नियम 2012 के अनुसार होगा ।

छ.ग. की स्थानीय महिला उम्मीद्वार हेतु प्रत्येक संवर्गो में 30 प्रतिशत आरक्षण नियमानुसार उपलब्ध होगा।

अनुसूचित जाति / अनु जन जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को सक्षम अधिकारी द्वारा जारी स्थायी जाति प्रमाण पत्र संलग्न करना आवश्यक है। इसके अभाव में आरक्षण का लाभ नही मिलेगा। 

अनुसूचित जाति / अनु.जन जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों, महिला उम्मीदवारो के लिए आयु सीमा में शिथिलता हेतु छ.ग. शासन के नियमों के अनुसार होगी।

साक्षात्कार में बुलाये जाने वाले अभ्यर्थियों को चयन समिति द्वारा नियुक्ति हेतु लिये गये सभी निर्णय मान्य करना होगा।

संविदा पर नियुक्त व्यक्ति को नियमित कर्मियों के समान आकस्मिक एवं ऐच्छिक अवकाश की पात्रता होगी, किन्तु अन्य किसी भी प्रकार के अवकाश की पात्रता नही होगी। आकस्मिक अवकाश एवं ऐच्छिक अवकाश पूर्ण महिनों के लिए आनुपातिक आधार पर दिए जावेंगे।

किसी भी अभ्यर्थी की नियुक्ति संविदा पर होने पर वह नियमितिकरण के लिए किसी भी प्रकार का दावा नही करेगा ना ही उस पद के विरूद्ध उस व्यक्ति विशेष को नियमित भर्ती के समय कोई प्राथमिकता / छूट दी जावेगी ।

कोई भी उम्मीदवार जिसने विवाह के लिए नियत की गई न्यूनतम आयु से पूर्व विवाह कर लिया हो, वह इस पद पर नियुक्ति के लिए पात्र नहीं होगा। 

कोई भी पुरूष अभ्यर्थी जिसकी एक से अधिक पत्नी जीवित हो या ऐसी महिला अभ्यर्थी जिसने ऐसे पुरूष के साथ विवाह किया हो जो पूर्व से विवाहित हो और उसकी पत्नी जीवित हो, सेवा के लिए अर्ह नहीं माने जावेंगे।

ऐसे अभ्यर्थी जिसकी दो से अधिक संतान है जिनमें से एक का जन्म 01.01.2001 को या उसके पश्चात हुआ हो नियुक्ति के लिए पात्र नहीं होंगे।

आवेदक की उम्र 01 जनवरी 2023 को न्यूनतम 21 वर्ष होनी चाहिए (संविदा नियुक्ति हेतु ) । आयु की गणना दिनांक 01 जनवरी 2023 की स्थिति में की जावेगी। आयु गणना हेतु 10वीं की अंकसूची संलग्न करना अनिवार्य होगा। आयु हेतु अन्य शर्ते शासकीय सेवा भर्ती के अनुरूप होगी तथा जातिवार आयु में छूट की पात्रता होगी।

हिन्दी एवं संस्कृत विषय के अध्यापन हेतु अंग्रेजी माध्यम से अध्ययन की बाध्यता शिथिल रहेगी ।

निःशक्त जनों हेतु 07 प्रतिशत आरक्षण नियमानुसार होगी ।


आवेदकों द्वारा 10 रू. का टिकट लगा हुआ पता सहित लिफाफा संलग्न करना अनिवार्य होगा।


आवेदकों को जिले के वेबसाईट https:// bemetara.gov.in के माध्यम से दावा आपत्ति व साक्षात्कार की सूचना दी जावेगी। आवेदक समय-समय पर उक्त वेबसाईट के माध्यम से जानकारी प्राप्त कर लेवे। साक्षात्कार हेतु डाक के माध्यम से लिफाफा भेजे जाने पर प्राप्त नही होने की स्थिति में जिले के वेबसाईट https:// bemetara.gov.in ही अंतिम सूचना मानी जावेगी। इस संबंध में किसी भी प्रकार की आपत्ति स्वीकार नही की जायेगी।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

NANDGHAT BEMETARA ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | नांदघाट बेमेतरा के आत्मानंद स्कूल में 192 पदों की वेकेंसी, ATMANAND SCHOOL BEMETARA BHARTI 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom