Type Here to Get Search Results !

KONDAGAON VIDHI VIBHAG VACANCY 2023 | कोंडागांव विधि विभाग में सहायक ग्रेड 3 कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की वेकेंसी

KONDAGAON VIDHI VIBHAG VACANCY 2023 | कोंडागांव विधि विभाग में सहायक ग्रेड 3 कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की वेकेंसी

छ०ग० शासन विधि एवं विधायी (निर्वाचन) कार्य विभाग के पत्र क्रमांक/241/स्था/वि.स.नि./2023/1649 रायपुर दिनांक 11.05.2023 के द्वारा विधानसभा आम निर्वाचन - 2023 के लिए कोण्डागांव जिले के जिला निर्वाचन कार्यालय एवं विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के अनुविभागीय अधिकारी (रिटर्निंग ऑफिसर) कार्यालयों हेतु निम्नानुसार आरक्षण एवं निम्नलिखित शर्तो एवं प्रक्रिया के अनुसार पदों की भर्ती हेतु दिनांक 09/06/2023 तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते है।


KONDAGAON VIDHI VIBHAG VACANCY 2023 | कोंडागांव विधि विभाग में सहायक ग्रेड 3 कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की वेकेंसी

विभाग

कार्यालय कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन 
अधिकारी जिला - कोण्डागांव (छ०ग०)

रिक्त पदों की संख्या

कुल 5 पद 

रिक्त पदों के नाम 

सहायक ग्रेड 3 

अनिवार्यता / योग्यता 

कंप्यूटर कोर्स 

आवेदन की अंतिम तिथि 

09/06/2023

आवेदन कैसे करें

वांछित प्रमाण पत्रों एवं अंकसूची की स्वप्रमाणित प्रतिलिपि सहित उम्मीदवार का आवेदन दिनांक 09/06/2023 तक कार्यालयीन समय में पंजीकृत डाक/ स्पीड पोस्ट से कार्यालय कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कोण्डागांव में प्राप्त हो जाना चाहिए।

नियम एवं शर्तें

पदों को सर्वप्रथम प्रतिनियुक्ति के माध्यम से भरे जाएंगे। प्रतिनियुक्ति हेतु अभ्यर्थी नहीं मिलने की स्थिति में रिक्त पदों को संविदा आधार पर भरा जावेगा। प्रतिनियुक्ति के माध्यम से पदों की पूर्ति की जाती है, तो सहायक ग्रेड - 03 संविदा पद का आवेदन अमान्य किया जावेगा।

संविदा सेवा अवधि के दौरान प्रतिमाह एकमुश्त मानदेय संविदा भर्ती नियम के विहित प्रावधान के तहत् देय होगा। इसके अतिरिक्त किसी भी अन्य प्रकार की सुविधा/भत्ता प्रदाय नहीं किया जावेगा।

उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष ।

कोई भी उम्मीदवार जिसे महिलाओं के विरूद्ध किसी अपराध का सिद्ध दोष ठहराया गया हो, किसी सेवा या पद पर नियुक्ति के लिये पात्र नहीं होगा। 


कोई भी उम्मीदवार जिसके दो से अधिक सन्तान है, जिसमें से एक का जन्म 26 जनवरी 2001 को या उसके पश्चात् हो, किसी सेवा या पद पर नियुक्ति के लिए पात्र नहीं होगा।

अपूर्ण आवेदन पत्रों के संबंध में विभाग द्वारा आवेदक को कोई सूचना नहीं दी जायेगी, ऐसे में सभी कागजात अमान्य कर दिये जायेगें।

नियुक्ति हेतु सिफारिश कराने वाले, या दबाव डलवाने वाले फर्जी आवेदक का आवेदन पूरी तरह निरस्त कर दिया जायेगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

KONDAGAON VIDHI VIBHAG VACANCY 2023 | कोंडागांव विधि विभाग में सहायक ग्रेड 3 कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की वेकेंसी, KONDAGAON BHARTI FOR COMPUTER OPERATOR


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom