Type Here to Get Search Results !

GARIYABAND ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | गरियाबंद आत्मानंद स्कूलों में शैक्षणिक गैर-शैक्षणिक 48 पदों की वेकेंसी

GARIYABAND ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | गरियाबंद आत्मानंद स्कूलों में शैक्षणिक गैर-शैक्षणिक 48 पदों की वेकेंसी

जिला गरियाबंद अंतर्गत स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय झाखरपारा को संचालन एवं प्रबंधन समिति झाखरपारा विकासखण्ड देवभोग एवं छ.ग. शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय, महानदी भवन नवा रायपुर के आदेश क्र. एफ 23-08/2020 / 20-दो / 1556 अटल नगर नवा रायपुर दिनांक 02.05. 2023 के तहत जिला गरियाबंद अंतर्गत स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय धुरवागुडी को संचालन एवं प्रबंधन समिति धुरवागुडी विकासखण्ड-मैनपुर को सौंपा गया है, जो इस हेतु राज्य शासन के आदेशानुसार विशेष रूप से पंजीकृत की गई है। 


GARIYABAND ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | गरियाबंद आत्मानंद स्कूलों में शैक्षणिक गैर-शैक्षणिक 48 पदों की वेकेंसी


राज्य शासन द्वारा स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय झाखरपारा, धुरवागुड़ी के संचालन एवं प्रबंधन समिति को विभिन्न (24-24) पदों के निर्माण की स्वीकृति प्रदान की गई हैं एवं संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय, इंद्रावती भवन, नवा रायपुर, अटल नगर के दिशा निर्देशों के परिपालन में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय योजानान्तर्गत गरियाबंद जिले के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय झाखरपारा एवं धुरवागुड़ी के लिए शिक्षकीय स्टॉफ (संविदा) के रिक्त पदों पर संविदा आधार पर नियुक्ति किये जाने हेतु 


विभाग

छ.ग. शासन स्कूल शिक्षा विभाग 
मंत्रालय, महानदी भवन नवा रायपुर
कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी, 
जिला गरियाबंद (छ.ग.) 
संयुक्त जिला कार्यालय भवन
प्रथम तल, कक्ष क्रमांक 83, गरियाबंद

रिक्त पदों की संख्या

कुल 48 पद 

रिक्त पदों के नाम 

व्याख्याता 
शिक्षक 
सहायक शिक्षक 
सहायक शिक्षक विज्ञान प्रयोगशाला 
कंप्यूटर शिक्षक 
व्यायाम शिक्षक 
ग्रंथपाल 


आवेदन की अंतिम तिथि 

25/05/2023

आवेदन कैसे करें

योग्यताधारी आवेदकों से ऑनलाईन गूगल लिंक के माध्यम से संविदा भर्ती हेतु ऑनलाईन आवेदन दिनांक 11/05/2023 से 25/05/2023 तक रात्रि 12:00 बजे तक आवेदन आमंत्रित किये जाते है। निर्धारित तिथि / समय के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जावेगा। 



नियम एवं शर्तें

1. उक्त शैक्षणिक पदों में से शिक्षक एवं सहा शिक्षक के पद हेतु टी.ई.टी. उतीर्ण होना अनिवार्य है।

2. केवल उच्च पद हेतु आवेदन कर पायेंगें इस हेतु शपथ पत्र सत्यापन के समय प्रस्तुत करेंगे कि समान पद पर आवेदन नहीं किये है।

3. संविदा नियुक्ति सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा अधिसूचित छ.ग. सिविल सेवा (संविदा नियुक्ति नियम) 2012 के प्रावधानों के अनुसार की जावेगी।

4. संविदा नियुक्ति पदों पर की गई नियुक्ति पूर्णतः अस्थायी है। शासन / समिति के द्वारा नियुक्ति अथवा कार्य व्यवहार के आधार पर किसी भी समय सेवा से पदच्युत की जा सकती है। 

5. अभ्यर्थी को छ.ग. राज्य के मूल निवासी होना अनिवार्य है सक्षम अधिकारी के द्वारा जारी प्रमाण पत्र संलग्न करना अनिवार्य है।

6. आवेदक सुनिश्चित करें कि उनकी हाई स्कूल से लेकर समस्त उच्चतर कक्षाएं अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

7. आवेदक की उम्र 01 जनवरी 2023 को न्यूनतम 21 वर्ष होनी चाहिए। आयु की गणना दिनांक 01 जनवरी 2023 की स्थिति में की जायेगी उम्र में शासन के निर्धारित नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान होगा उम्र की पुष्टि हेतु 10वीं की अंकसूची प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। 

8. सेजेस में कार्यरत संविदा शिक्षकीय कर्मचारी समान पद हेतु आवेदन नहीं कर सकेंगे। 

9. छ.ग. शासन द्वारा अधिसूचित संविदा भर्ती नियम 2012 के तहत अधिसूचित अवकाश नियम नियुक्त संविदा कर्मचारी के लिए लागू होगा। 

10. संविदा भर्ती कर्मचारी छ.ग. शासन सिविल सेवा (आचरण) नियम 1965 के अधीन होंगे।

11. संविदा कर्मचारी को संविदा अवधि में पेंशन मृत्यु लाभ या अन्य कोई भी लाभ जो छ.ग. शासन के नियमित कर्मचारी को प्राप्त है, कि पात्रता नहीं होगी।

12. यह पद पूर्णतः अस्थायी होंगे शासकीय सेवा में समान पदों पर दावे की पात्रता नहीं होगी। 

13. पदों की संख्या घटाई बढाई अथवा बिना कारण विज्ञापन निरस्त भी किया जा सकता है।

14. नियुक्ति हेतु चयन समिति का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा। 

15. अपूर्ण एवं त्रुटिपूर्ण आवेदन मान्य नहीं किये जाएंगे अमान्य आवेदनों के संबंध में पृथक से सूचना नहीं दी जायेगी। 

16. भविष्य में शासन के द्वारा उक्त पदों पर भर्ती किये जाने पर संविदा नियुक्ति स्वमेव निरस्त मानी जावेगी।

17. राज्य शासन द्वारा उत्कृष्ट विद्यालय हेतु समय-समय पर जारी निर्देशों के अधीन पंजीकृत सोसायटी विद्यालय के संचालन व शर्तों से संबंधित नियम / निर्देश जारी करेगी, जो सर्वमान्य व सभी के लिए बाध्यकारी होगा।

18 अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को सक्षम अधिकारी द्वारा जारी स्थायी जाति प्रमाण पत्र सत्यापन के समय संलग्न करना आवश्यक है प्रमाण पत्र के अभाव में आरक्षण का लाभ दिया जाना संभव नहीं होगा।

19. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछडा वर्ग के अभ्यार्थियों, महिला उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा में शिथिलता हेतु छ.ग. शासन की नियमों के अनुसार छूट की पात्रता होगी।

20. किसी भी अभ्यर्थी की नियुक्ति संविदा पर होने पर वह नियमितिकरण के लिए किसी भी प्रकार का दावा नहीं करेगा।

21. आपके द्वारा कार्य व्यवहार एवं परीक्षा परिणाम प्रदर्शन के आधार पर भी आपको रखा / पदच्युत किया जा सकेगा। 

नियुक्ति अवधि:-

1. छ.ग. सिविल सेवा (संविदा नियुक्ति) नियम 2012 के नियम 4 (1) के अंतर्गत उल्लेखित संविदा नियुक्ति के पदों पर संविदा नियुक्ति 03 वर्ष की कालावधि के लिए की जावेगी। तथापि राज्य सरकार आवश्यकता के आधार पर तथा संविदा आधार पर नियुक्ति की उपयुक्तता तथा कर्मचारी की कार्यक्षमता का आंकलन करने के पश्चात संविदा नियुक्ति की कलावधि बढाया जा सकेगा जो कि शासन के आगामी निर्देश के अंतर्गत प्रतिबंधित होगा।

2. संविदा नियुक्ति की अवधि में दोनों पक्षों में से किसी एक पक्ष द्वारा तीन माह की पूर्व सूचना या इसके एवज में 03 माह का वेतन देकर संविदा नियुक्ति समाप्त की जा सकेगी संविदा अवधि समाप्ति पर बिना किसी पूर्व सूचना के सेवा समाप्त की जा सकेगी।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


GARIYABAND ATMANAND SCHOOL VACANCY 2023 | गरियाबंद आत्मानंद स्कूलों में शैक्षणिक गैर-शैक्षणिक 48 पदों की वेकेंसी, GARIYABAND SHIKSHA VIBHAG BHARTI

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom