Type Here to Get Search Results !

CSVTU ASSISTANT PROFESSOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की वेकेंसी

CSVTU ASSISTANT PROFESSOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की वेकेंसी


विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग कॉलेज, अंबिकापुर सरगुजा छ.ग. के लिए अंशकालिक संकाय की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया जाता है। (सीएसवीटीयू, भिलाई का एक घटक कॉलेज)"। विस्तृत जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट www.csvtu.ac.in या www.veclakhanpur.in पर जाएं।
सहायक प्रोफेसर (अंशकालिक) के पद के लिए विज्ञापन

विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग कॉलेज अंबिकापुर - (सीएसवीटीयू भिलाई का एक घटक कॉलेज) के विभिन्न विभागों में छह महीने की अवधि के लिए सहायक प्रोफेसर (अंशकालिक) के पद के लिए साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं, जिसे पूर्ण के लिए बढ़ाया जा सकता है। सत्र यदि आवश्यक हो, रुपये के मानदेय पर। 800/- प्रति घंटा और अधिकतम रु. 56,100/- प्रति माह।

आवश्यक योग्यता और प्रस्तावित रिक्तियों की संख्या के बारे में जानकारी तालिका 1 में दी गई है। आवेदन पत्र लिंक हमारी वेबसाइट- www.csvtu.ac.in और www.veclakhnapur.in पर उपलब्ध है। विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को वेबसाइटों पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक के माध्यम से जमा करना होगा। वेबसाइटों पर प्रदान किए गए आधिकारिक लिंक के अलावा आवेदन पत्र के लिए कोई अन्य मोड स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क (केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से जमा करें) रुपये है। सामान्य/ओबीसी श्रेणी के लिए 3000/- (केवल तीन हजार रुपये) और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के लिए 1000/- रुपये (केवल एक हजार रुपये)। योग्यता और अनुभव से संबंधित सभी प्रासंगिक दस्तावेजों की स्कैन की गई प्रतियों वाली एकल पीडीएफ के साथ रसीद / पावती / लेनदेन संख्या / शुल्क जमा करने की तिथि संलग्न करें।

साक्षात्कार ऑफ़लाइन मोड में आयोजन स्थल - प्रशासनिक भवन, छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय, नेवाई, भिलाई में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार की तारीख और समय के बारे में केवल वेबसाइटों-www.csvtu.ac.in और साक्षात्कार के संबंध में सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे योग्यता के संबंध में सभी प्रासंगिक दस्तावेज लाएं और इंटरनेट सुविधा और ईयर-फोन/ईयर-प्लग के साथ अपने स्वयं के लैपटॉप ले जाएं।


CSVTU ASSISTANT PROFESSOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की वेकेंसी


विभाग

नेवाई पीओ नेवाई जिला दुर्ग पिन 491107

छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय, 
भिलाई फोन नंबर: 0788-2200062, 
फैक्स नंबर: 0788-22445020, 
वेबसाइट: www.csvtu.ac.in, 
ई-मेल: registrar@csvtu.ac.in

रिक्त पदों की संख्या

कुल 31 पद 

रिक्त पदों के नाम 

असिस्टेंट प्रोफेसर 
जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर 


आवेदन की अंतिम तिथि 

20/05/2023
31/05/2023

आवेदन कैसे करें

I. शुल्क रसीद और दस्तावेजों को अपलोड करने के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि। (एकल पीडीएफ में उनकी शैक्षिक योग्यता अनुभव, जाति आदि को प्रमाणित करने के लिए अपेक्षित प्रमाण पत्र) 31 मई, 2023 तक है। अंतिम तिथि के बाद प्राप्त आवेदन या अपूर्ण आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

द्वितीय। प्राप्त शुल्क के सत्यापन के बाद ही आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

आवेदन शुल्क का भुगतान नीचे दिए गए खाते के विवरण में एनईएफटी और अन्य ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जा सकता है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार के लिए, शुल्क में छूट के लिए जाति प्रमाण पत्र आवश्यक है।


एनईएफटी और अन्य ऑनलाइन मोड के लिए खाता विवरण:

खाते का नाम: यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग कॉलेज, अंबिकापुर

ए/सी नं.: 41871629770

बैंक का नाम: एसबीआई

शाखा का नाम: बनारस रोड अम्बिकापुर

IFSC कोड: SBIN0061556

किसी भी प्रश्न के लिए hrcell.vec@gmail.com पर ईमेल करें

नियम एवं शर्तें

बुनियादी विज्ञान, सामाजिक विज्ञान और मानविकी विषयों में संकाय के लिए भर्ती की योग्यता यूजीसी की अधिसूचना संख्या एफ.1-2/2017 (ईसी/पीएस) दिनांक 18 जुलाई, 2018 और समय-समय पर जारी यूजीसी दिशानिर्देशों के अनुसार होगी। समय पर।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों और साक्षात्कार के लिए तिथि और समय स्लॉट को हमारी वेबसाइटों - www.csvtu.ac.in और www.veclakhanpur.in/www.vecmbikapur.ac.in पर अधिसूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे कॉलेज की वेबसाइट को बार-बार ब्राउज़ करें। चयनित उम्मीदवारों से अपेक्षा की जाती है कि वे चयन होने पर जल्द ही कार्यभार ग्रहण करेंगे और शामिल होने के समय प्रमाणित मार्कशीट और फोटोग्राफ सहित सभी मूल दस्तावेज साथ लाएंगे, ऐसा न करने पर उनका चयन वापस लिया जा सकता है।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CSVTU ASSISTANT PROFESSOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की वेकेंसी, BHILAI CSVTU PROFESSOR JOB


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom