Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH PSC RECRUITMENT 2023 | छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य में असिस्टेंट डायरेक्टर पदों की भर्ती

CHHATTISGARH PSC RECRUITMENT 2023 | छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य में असिस्टेंट डायरेक्टर पदों की भर्ती

सहायक संचालक (तकनीकी) (चिकित्सा शिक्षा विभाग) के पद पर सीधी भर्ती ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि 15/05/2023 मध्यान्ह 12:00 बजे से दिनांक 03/06/2023

आवेदन केवल ऑनलाइन ही इस भर्ती के लिए स्वीकार किए जाएंगे। 
और ध्यान रखें डाक द्वारा भेजे गए आवेदन पत्र आयोग द्वारा स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन करने के पूर्व स्वयं सुनिश्चित करना चाहिए कि ये परीक्षा में प्रवेश हेतु सभी शर्तों को पूरा करने वाले लोक सेवा आयोग भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ही आवेदन करना चाहिए। परीक्षा के सभी स्तरों पर उनका प्रवेश पूर्णतः अनंतिम होगा जिसमे वो सभी नियमों को पूरा करते हों। 

अभ्यर्थी को प्रवेश पत्र जारी किए जाने का अर्थ यह नहीं होगा कि उसकी अभ्यर्थिता आयोग द्वारा अंतिम रूप से स्वीकार कर ली गई है। परीक्षा / साक्षात्कार हेतु अभ्यर्थी के चिन्हांकन के बाद ही आयोग पात्रता शर्तों की जाँच करता है। 

इस लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा के लिए अभ्यर्थी द्वारा परीक्षा शुल्क का भुगतान वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है। परीक्षा शुल्क के भुगतान के लिए अपने नजदीक के किसी बैंक के ड्राफ्ट अथवा चेक स्वीकार किसी भी शर्त पर नहीं किये जाएंगे।


CHHATTISGARH PSC RECRUITMENT 2023 | छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य में असिस्टेंट डायरेक्टर पदों की भर्ती


विभाग

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग नार्थ ब्लॉक, 
सेक्टर-19, नवा रायपुर अटल नगर (छ.ग.)


रिक्त पदों की संख्या

कुल 10 पद 

रिक्त पदों के नाम 

सहायक संचालक (तकनीकी)
व्याख्याता 
आयुर्वेद अधिकारी

अनिवार्यता / योग्यता 

राजपत्रित - द्वितीय श्रेणी
वेतन मैट्रिक्स लेवल - 12 (56100-177500)

आवेदन की अंतिम तिथि 

उपरोक्त परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन दिनांक 15/05/2023 से 03/06/2023  www.psc.cg.gov.in पर लिंक के माध्यम से किए जा सकेंगे।

ऑनलाइन आवेदन में किसी भी प्रकार का कोई सुधार या अन्य कार्य करने की अंतिम तिथि के बाद दिनांक 04/06/2023 अपरान्ह 12:00 बजे से 05/06/2023 तक किया जा सकेगा। इस भर्ती में यह कार्य केवल एक बार ऑनलाइन ही किया जा सकेगा। यह सुधार कार्य पूरी तरह निःशुल्क होगा।

ऑनलाईन आवेदन में सशुल्क त्रुटि सुधार का कार्य निःशुल्क त्रुटि सुधार करने की अंतिम तिथि के बाद दिनांक 06/06/2023 को मध्यान्ह 12:00 बजे से 07/06/2023 किया जा सकेगा। उक्त सशुल्क त्रुटि सुधार हेतु रू. 500/- (रुपये पांच सौ) शुल्क लिया जाएगा। उक्त सशुल्क त्रुटि सुधार का कार्य केवल एक बार ऑनलाइन ही किया जा सकेगा।

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करें 

नियम एवं शर्तें

ऑनलाइन आवेदन करने के पूर्व अभ्यर्थी नियमों का अवलोकन कर स्वयं सुनिश्चित कर लें कि उन्हें परीक्षा में सम्मिलित होने की पात्रता है अथवा नहीं। यदि कोई अभ्यर्थी परीक्षा के किसी भी चरण में अथवा परीक्षाफल घोषित होने के बाद भी अनर्ह (Ineligible) पाया जाता है अथवा उसके द्वारा दी गई कोई भी जानकारी गलत पाई जाती है तो उसकी अभ्यर्थिता / चयन परिणाम निरस्त किया जा सकेगा।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CHHATTISGARH PSC RECRUITMENT 2023 | छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य में असिस्टेंट डायरेक्टर पदों की भर्ती, CGPSC ASSISTANT DIRECTOR BHARTI 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom