Type Here to Get Search Results !

SARKARI NAUKRI 2023 IN BHILAI | भिलाई छत्तीसगढ़ में सरकारी संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, ईमेल के द्वारा आसानी से करें आवेदन

SARKARI NAUKRI 2023 IN BHILAI | भिलाई छत्तीसगढ़ में सरकारी संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, ईमेल के द्वारा आसानी से करें आवेदन

(प्रायोजक एजेंसी- IBITF) वित्त पोषित अनुसंधान परियोजना में प्रोजेक्ट एसोसिएट के पद के लिए :-


IBITF द्वारा वित्तपोषित अनुसंधान परियोजना में निम्नलिखित विवरण के साथ परियोजना सहयोगी के पद के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं:

परियोजना का शीर्षक: कराधान, बैंकिंग और शेयर बाजार में वित्तीय धोखाधड़ी का पता लगाना प्रधान अन्वेषक: डॉ एसके सुबिध अली पदनाम सहायक प्रोफेसर विभाग सीएसई, आईआईटी भिलाई, जीईसी कैंपस, सेजबहार, रायपुर, छत्तीसगढ़- 492015 ।में)। अन्य विवरण और परियोजना टीम के लिए, कृपया होमपेज https://www.iitbhilai.ac.in/index.php?pid=subidh पर जाएं।


SARKARI NAUKRI 2023 IN BHILAI | भिलाई छत्तीसगढ़ में सरकारी संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, ईमेल के द्वारा आसानी से करें आवेदन


विभाग

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई

पद का नाम:

परियोजना सहयोगी

पदों की संख्या:

1

आवश्यक योग्यताएं:

वैध गेट / नेट स्कोर या 2 साल के अनुभव के साथ सीएस / सीएसई / ईसीई में बीटेक / बीई / एम.एससी / एमसीए या समकक्ष डिग्री।

या
सीएसई / ईसीई में एमटेक / एमई या समकक्ष डिग्री
वांछनीय: अच्छा प्रोग्रामिंग कौशल।
आयु सीमा: संस्थान के मानदंडों के अनुसार
वेतन: 35000/-

अवधि:

पद 1 वर्ष की अवधि के लिए अस्थायी है और उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर, अनुबंध परियोजना की अवधि तक वार्षिक रूप से नवीकरणीय होगा। परियोजना की अवधि 2 वर्ष है। परियोजना कर्मचारियों का वेतन संबंधित परियोजना में धन की उपलब्धता के अधीन है।

आवेदन कैसे करें: 

इच्छुक उम्मीदवारों को इस विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन पत्र पर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार के बायोडाटा के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र पीआई को मेल या ईमेल किया जाना चाहिए ताकि वह 15/04/2023 तक पहुंच सके। केवल लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। पद तुरंत उपलब्ध हैं।

देय तिथि: आवेदन 15/04/2023 तक PI, Sk Subidh Ali subidh@iitbhilai.ac.in पर पहुंच जाना चाहिए।

नियम एवं शर्तें:

साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को कोई टीए/डीए प्रदान नहीं किया जाएगा

पीआई डाक / कूरियर देरी, यदि कोई हो, या गैर के लिए किसी अन्य कारण के लिए जिम्मेदार नहीं होगा

निर्दिष्ट समय पर दस्तावेज़ की प्राप्ति और इसके परिणामस्वरूप आवेदन की अयोग्यता/अस्वीकृति होगी।

चयन समिति का निर्णय अंतिम होगा।

यदि SARKARI NAUKRI 2023 IN BHILAI में साक्षात्कार के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों की संख्या अधिक है, तो चयन समिति विज्ञापन में निर्धारित न्यूनतम से अधिक योग्यता और अनुभव पर विचार करने के बाद साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों की संख्या को एक उचित सीमा तक सीमित करने का निर्णय ले सकती है।

उम्मीदवार की नियुक्ति संस्थान / फंडिंग एजेंसी के नियमों और शर्तों द्वारा शासित होगी, विशेष रूप से उक्त परियोजना के लिए और जब आवश्यक हो।

चयनित उम्मीदवार को SARKARI NAUKRI 2023 IN BHILAI की भर्ती में प्रस्ताव प्राप्त होने पर तुरंत ड्यूटी ज्वाइन करनी होगी।

फेलोशिप को कार्यकाल पूरा होने से पहले 30 दिनों के नोटिस के साथ समाप्त किया जा सकता है यदि अब तक का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं माना जाता है।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

SARKARI NAUKRI 2023 IN BHILAI | भिलाई छत्तीसगढ़ में सरकारी संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, ईमेल के द्वारा आसानी से करें आवेदन, BHILAI SARKARI NAUKRI 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom