Type Here to Get Search Results !

RAIPUR OFFICER GRADE 1 AND GRADE 2 VACANCY 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिसर ग्रेड 1 और ग्रेड 2 के 55 पदों की वेकेंसी

RAIPUR OFFICER GRADE 1 AND GRADE 2 VACANCY 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिसर ग्रेड 1 और ग्रेड 2 के 55 पदों की वेकेंसी

एम्स रायपुर में सीधी भर्ती के आधार पर ग्रुप 'बी' के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु रिक्ति सूचना

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 20.04.2023-20.05.2023


एम्स रायपुर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा प्रधान मंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना (पीएमएसएसवाई) के तहत देश में गुणवत्ता तृतीयक स्तर की स्वास्थ्य सेवा में क्षेत्रीय असंतुलन को ठीक करने और स्वयं को प्राप्त करने के उद्देश्य से स्थापित एक शीर्ष स्वास्थ्य संस्थान है। स्नातक और स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण में पर्याप्तता।


निदेशक, एम्स रायपुर सीधी भर्ती के आधार पर निम्नलिखित समूह 'बी' पदों पर भर्ती के लिए भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है


RAIPUR OFFICER GRADE 1 AND GRADE 2 VACANCY 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिसर ग्रेड 1 और ग्रेड 2 के 55 पदों की वेकेंसी


विभाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (छ.ग.)
जी.ई. रोड, टाटीबंध,
रायपुर - 492099 (सीजी)
www.aiimsraipur.edu.in

रिक्त पदों की संख्या

कुल 55 पद 

रिक्त पदों के नाम 

Technical Officer
(Technical Supervisor) 
Technical Officer Ophthalmology (Refractionist) 
Technical Assistant/Technician 
Radiographic Technician Grade
Junior Hindi Translator


आवेदन की अंतिम तिथि 

30.05.2023

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन पंजीकरण एवं आवेदन का पोर्टल दिनांक 20.04.2023 से एम्स रायपुर की वेबसाइट (www.aiimsraipur.edu.in) पर उपलब्ध होगा।

नियम एवं शर्तें

1. इन पदों पर ऑनलाइन पंजीकरण एवं आवेदन का पोर्टल दिनांक 20.04.2023 से एम्स रायपुर की वेबसाइट (www.aiimsraipur.edu.in) पर उपलब्ध होगा।

2. पद के लिए निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को इस विज्ञापन में दी गई प्रक्रिया के अनुसार केवल ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

3. आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को पात्रता मानदंड को ध्यान से पढ़ना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे इसे पूरा करते हैं ताकि बाद में अयोग्यता से बचा जा सके।

4. फॉर्म भरने के समय उम्मीदवारों को कोई दस्तावेज भेजने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, उन्हें अपने साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र की एक पीडीएफ कॉपी और/या प्रिंट आउट रखना होगा, जो दस्तावेज सत्यापन (डीवी) के दौरान या संस्थान द्वारा पूछे जाने पर अन्य दस्तावेजों के साथ आवश्यक होगा।

5. केंद्र/राज्य/केंद्र शासित प्रदेश सरकार के संगठनों/पीएसयू/स्वायत्त निकायों में कार्यरत उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र के साथ अपने वर्तमान नियोक्ता से एनओसी जमा करना आवश्यक है। हालांकि, ऐसे उम्मीदवारों के आवेदन को आवेदन की अग्रिम प्रति के रूप में स्वीकार किया जा सकता है। ऐसे उम्मीदवारों को अनिवार्य रूप से करना होगा
DV के समय या संस्थान द्वारा पूछे जाने पर NOC का उत्पादन करें जिसके बिना उन्हें आगे की भर्ती प्रक्रिया के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी।

6. आयु और अन्य सभी योग्यताओं की गणना ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि यानी 20.05.2023 के अनुसार की जाएगी। अनुभव की अवधि, जहां भी निर्धारित हो, निर्धारित योग्यता प्राप्त करने के बाद गिनी जाएगी।




RAIPUR OFFICER GRADE 1 AND GRADE 2 VACANCY 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में ऑफिसर ग्रेड 1 और ग्रेड 2 के 55 पदों की वेकेंसी, रायपुर वर्ग 2 वेकेंसी, जॉब्स 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom