Type Here to Get Search Results !

RAIPUR GOVT JOBS 2023 FOR VARIOUS POST | रायपुर स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी

RAIPUR GOVT JOBS 2023 FOR VARIOUS POST | रायपुर स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी

विभिन्न पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू के लिए भर्ती सूचना

पोषण के लिए उत्कृष्टता के राज्य केंद्र में संविदात्मक आधार

इंटरवेंशन (एससीओईएजी, एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़- 492099


RAIPUR GOVT JOBS 2023 FOR VARIOUS POST | रायपुर स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी


विभाग

पोषण हस्तक्षेप के लिए राज्य उत्कृष्टता केंद्र (एससीओई4एन)
बाल रोग विभाग
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (CG)

रिक्त पदों की संख्या

22 पद 

रिक्त पदों के नाम 

प्रोजेक्ट समन्वयक
राज्य IYCF समन्वयक
राज्य सीओई व्यवस्थापक समन्वयक
जिला पोषण समन्वयक
स्टेटिस्टिक ianlData Manaser
लैक्टेशन काउंसलर / कंसल्टेंट
बाल रोग विशेषज्ञ / चिकित्सा अधिकारी


आवेदन की अंतिम तिथि 

24/4/2023 

आवेदन कैसे करें

एससीओई4एन, बाल रोग विभाग, एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ के तहत निम्नलिखित पदों को भरने के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 24 अप्रैल 2023 (सोमवार) को आयोजित किया जाएगा।

साक्षात्कार की तिथि:- 24/4/2023 (सोमवार)
समय: - 9:00 AM IST (उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे दस्तावेजों की जांच के लिए सुबह 9.00 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएं। कृपया ध्यान दें कि उम्मीदवारों का पंजीकरण 11:00 AM Sharp IST पर बंद हो जाएगा)।

साक्षात्कार का स्थान: - कमरा नंबर 431, संकाय कक्ष, बाल रोग विभाग कार्यालय, डी-एल ब्लॉक, चौथी मंजिल, एनसीडब्ल्यू अस्पताल भवन, यूएटी नंबर 4, एम्स, रारपुर, यू.जी.

नियम एवं शर्तें

उम्मीदवारों को आवेदन पत्र (विज्ञापन के नीचे अनुलग्नक VII में संलग्न) डाउनलोड और प्रिंट करना होगा और साक्षात्कार के समय प्रमाणपत्रों की एक स्व-सत्यापित ज़ेरॉक्स प्रति के साथ लाना होगा।

आवेदन की जांच के समय सभी प्रासंगिक दस्तावेज लाने की पूरी जिम्मेदारी उम्मीदवार की है। एससीओई4एन, बाल रोग विभाग किसी भी देरी/अनुपस्थित विवरण के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।

उम्मीदवार को प्रारूप के अनुसार वॉक-इन-इंटरव्यू के समय आवेदन जमा करना होगा। क्रम संख्या में कोई परिवर्तन नहीं। आदेश और कॉलम का शीर्षक बनाया जाना है। यदि आवश्यक हो तो अनुलग्नकों को अलग शीट के रूप में जोड़ा जा सकता है। मेल द्वारा भेजे गए किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा और न ही कोई स्वीकार किया जाएगा
मामला।

हाल के दो स्व-हस्ताक्षरित पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ को प्रोफार्मा प्रारूप के पहले पृष्ठ पर स्टेपल/पिन करके संलग्न किया जाना है।

उम्मीदवार को विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र (निर्धारित प्रोफार्मा के अनुसार) और शैक्षिक योग्यता के सभी मूल प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र, पहचान प्रमाण और अन्य दस्तावेज, यदि कोई हो, के साथ सभी प्रासंगिक प्रमाणपत्रों और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी का एक सेट लाना चाहिए। जांच के लिए साक्षात्कार के समय दो तस्वीरों के साथ।

संबंधित सभी जानकारी/अद्यतन, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के परिणाम की सूची सहित, शामिल होने के लिए एम्स, रायपुर की वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर प्रदर्शित किया जाएगा।

चयनित उम्मीदवार को परिणाम घोषित होने के 15 दिनों के भीतर कार्यभार ग्रहण करना होगा। शामिल होने के विस्तार को एससीओई4एन की आवश्यकता को देखते हुए मामला-दर-मामला आधार माना जाएगा।

चयनित उम्मीदवार को मेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। हालांकि, यह आवेदकों की जिम्मेदारी होगी कि वे संस्थान की वेबसाइट www.aiimsraipur.ed u.in पर जाकर इस घटनाक्रम से अवगत रहें।

 साक्षात्कार में भाग लेने / कार्यभार ग्रहण करने के लिए कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया को अनुचित रूप से प्रभावित करने के किसी भी प्रयास से आवेदक स्वत: अयोग्य हो जाएगा

उम्मीदवारों की लघु सूची और अंतिम चयन विशुद्ध रूप से योग्यता के आधार पर होगा जिसे चयन समिति द्वारा अंतिम रूप दिया जाएगा और उनका निर्णय अंतिम होगा।

उम्मीदवारों के चयन के संबंध में सक्षम प्राधिकारी का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में किसी भी अभ्यावेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

किसी भी प्रश्न के लिए संपर्क करें या scoesamaiimsrpr@gmail.com पर लिखें, विषय पंक्ति "SCOE4N के लिए कर्मचारियों की भर्ती" के साथ।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


RAIPUR GOVT JOBS 2023 FOR VARIOUS POST | रायपुर स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी, HEALTH DEPARTMENTS JOBS IN RAIPUR 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom