Type Here to Get Search Results !

RAIPUR ENGINEERING COLLEGE VACANCY 2023 | रायपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में संविदा पद की भर्ती के लिए वेकेंसी सूचना

RAIPUR ENGINEERING COLLEGE VACANCY 2023 | रायपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में संविदा पद की भर्ती के लिए वेकेंसी सूचना

बायोमेडिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर, छत्तीसगढ़, भारत में सीनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए "मात्रात्मक ईईजी और भाषण संकेत विश्लेषण का उपयोग करके मानसिक विकारों को अलग करने के लिए समग्र तंत्रिका बायोमार्कर की पहचान" शीर्षक वाली शोध परियोजना के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। ""CRG योजना" के तहत SERB इंडिया, भारत द्वारा स्वीकृत।


RAIPUR ENGINEERING COLLEGE VACANCY 2023 | रायपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में संविदा पद की भर्ती के लिए वेकेंसी सूचना


विभाग

बायोमेडिकल इंजीनियरिंग विभाग
राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर
फ़ोन: 0771-2254200, फ़ैक्स: 0771 - 2254600


रिक्त पदों के नाम 

 सीनियर रिसर्च फेलो

अनिवार्यता / योग्यता 

पात्रता
शैक्षिक योग्यता: इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, बायोमेडिकल इंजीनियरिंग, बायोइंजीनियरिंग, मेडिकल इलेक्ट्रॉनिक्स, बायोमेडिकल इंस्ट्रूमेंटेशन, सिग्नल प्रोसेसिंग और संबंधित क्षेत्रों में स्नातक / स्नातकोत्तर डिग्री निम्नलिखित में से किसी एक क्षेत्र में वर्णित प्रक्रिया के माध्यम से चुनी गई है:

जिन विद्वानों का चयन गेट और नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट -सीएसआईआर-यूजीसी नेट के माध्यम से किया जाता है, जिसमें लेक्चररशिप (सहायक प्रोफेसरशिप) शामिल है।

केंद्रीय सरकार द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं के माध्यम से चयन प्रक्रिया। विभाग और उनकी एजेंसियां और संस्थान जैसे IIT/IISc./DST/DBT/MHRD आदि।

अनिवार्य अनुसंधान अनुभव: सभी आवेदकों के पास ऊपर निर्धारित योग्यता के साथ कम से कम 2 वर्ष का शोध अनुभव होना चाहिए।

वांछनीय योग्यता: Python/MATLAB®//C, C++ में बुनियादी प्रोग्रामिंग कौशल का ज्ञान। सिग्नल प्रोसेसिंग तकनीक, मशीन लर्निंग और डीप लर्निंग तकनीक/एल्गोरिदम की समझ

आवेदन की अंतिम तिथि 

15-05-2023

आवेदन कैसे करें

इच्छुक आवेदक 15-05-2023 को पूर्वाहन 11:00 बजे बायोमेडिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर में भरे हुए आवेदन पत्र, सीवी, मूल और डिग्री की फोटोकॉपी, मार्कशीट, प्रकाशन और अन्य के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित हों। सहकारी दस्तावेज़।

इसके अलावा, इच्छुक आवेदक विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र और सीवी को अन्य दस्तावेजों के साथ ई-मेल कर सकते हैं
ऊपर उल्लिखित अधोहस्ताक्षरी को ई-मेल विषय के साथ "वरिष्ठ परियोजना फेलो (बीएमई) के लिए आवेदन" के रूप में चिह्नित किया गया है। किसी भी प्रश्न के मामले में, 9826469522 (bsingh.bme@nitrr.ac.in) पर पीआई से संपर्क करें। चयनित उम्मीदवार को एनआईटी रायपुर के नियमों और विनियमों के अनुसार एनआईटी रायपुर में पीएचडी के लिए नामांकन के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है।

फैलोशिप राशि:

I/II/III वर्ष के लिए क्रमशः 35,000 रुपये प्रति माह + 16% एचआरए

परियोजना की अवधि:

3 वर्ष

नियम और शर्तें:

1. साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं है।
2. प्रारंभिक नियुक्ति 12 माह के लिए होगी। हालांकि, प्रदर्शन संतोषजनक नहीं पाए जाने पर उम्मीदवार को एक महीने की पूर्व सूचना देकर किसी भी समय सेवा से हटाया जा सकता है।
3. उपरोक्त स्थिति पूरी तरह से अस्थायी है, और फेलोशिप की निरंतरता संतोषजनक प्रदर्शन और हर 3 महीने के बाद समीक्षा और परियोजना के तहत धन की उपलब्धता के अधीन है।
4. नियुक्ति परियोजना के साथ सह-टर्मिनस होगी और नियमों और शर्तों के अनुसार शासित होगी
फंडिंग एजेंसी एसईआरबी, नई दिल्ली और एनआईटी रायपुर के नियम, विनियम और मानदंड।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

RAIPUR ENGINEERING COLLEGE VACANCY 2023 | रायपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में संविदा पद की भर्ती के लिए वेकेंसी सूचना, ENGINERING JOBS IN RAIPUR JOB 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom