Type Here to Get Search Results !

RAIPUR AIIMS HOSPITAL NEW VACANCY 2023 | रायपुर एम्स हॉस्पिटल छत्तीसगढ़ में नई वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती

RAIPUR AIIMS HOSPITAL NEW VACANCY 2023 | रायपुर एम्स हॉस्पिटल छत्तीसगढ़ में नई वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती

अनुसंधान सहायक परियोजना शीर्षक के पद के लिए साक्षात्कार के लिए "जीवन की गुणवत्ता पर कुष्ठ प्रतिक्रिया के प्रभाव का आकलन करने के लिए एक क्रॉस सेक्शन अध्ययन और प्रतिक्रिया के बिना कुष्ठ रोगियों के साथ इसकी तुलना करने के लिए: मध्य भारत से एक अस्पताल आधारित अध्ययन" अनुबंध के आधार पर त्वचा विज्ञान विभाग, एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़-492099 विभाग में
त्वचा विज्ञान विभाग, एम्स रायपुर मिनी रिसर्च प्रोजेक्ट्स के लिए "प्रोजेक्ट फेलो" पद के लिए 22 महीने की अवधि के लिए विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर नीचे दिए गए विवरण के अनुसार "वॉक इन इंटरव्यू" आयोजित करेगा:-

1. परियोजना का नाम- "जीवन की गुणवत्ता पर कुष्ठ रोग की प्रतिक्रिया के प्रभाव का आकलन करने के लिए एक क्रॉस सेक्शनल अध्ययन और प्रतिक्रिया के बिना कुष्ठ रोगियों के साथ इसकी तुलना करने के लिए: मध्य भारत से एक अस्पताल आधारित अध्ययन"


RAIPUR AIIMS HOSPITAL NEW VACANCY 2023 | रायपुर एम्स हॉस्पिटल छत्तीसगढ़ में नई वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती


विभाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, 
रायपुर (छ.ग.) टाटीबंध, जीई रोड, 
रायपुर-492 099 (सी.जी.) aiimsraipur.edu.in
ईमेल: dermatology@aiimsraipur.edu.in

रिक्त पदों की संख्या

1 (एक)

रिक्त पदों के नाम 

प्रोजेक्ट फेलो

पोस्ट संविदात्मक की प्रकृति
वेतन 10,000/- प्रति माह (समेकित)

अनिवार्यता / योग्यता 

आवश्यक:
1. किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से विज्ञान / प्रासंगिक विषय में स्नातक की डिग्री या मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर डिग्री।

आवश्यक:
1. ऑनलाइन डाटा बेस प्रबंधन का अनुभव।
2. माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल, वर्ड, पावर प्वाइंट और इंटरनेट प्रोग्राम का ज्ञान।
3. अच्छा विश्लेषणात्मक, बातचीत, संचार (मौखिक और लिखित) कौशल।
4. केस रिकॉर्ड फॉर्म का रखरखाव।
5. डेटा प्रविष्टि की निगरानी करना।
6. सांख्यिकीय सॉफ्टवेयर का उपयोग कर डेटा विश्लेषण।
7. डेटा प्रबंधन, डेटा विश्लेषण

आवेदन की अंतिम तिथि 

26 अप्रैल 2023 

आवेदन कैसे करें

2. वॉक इन इंटरव्यू की तिथि:- 26 अप्रैल 2023 (बुधवार) समय:- सुबह 10 बजे (उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे दस्तावेजों की जांच के लिए सुबह 09:00 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएं)

3. इंटरव्यू का स्थान :- त्वचा विज्ञान विभाग
                                             त्वचाविज्ञान कार्यालय
                                            गेट नंबर-04, ब्लॉक-डी (पहली मंजिल)
                                            एम्स, रायपुर -492099 (सी.जी.)

4. उम्मीदवार के लिए सामान्य सूचना:
उम्मीदवार को साक्षात्कार के समय RAIPUR AIIMS HOSPITAL NEW VACANCY 2023 के लिए स्व-सत्यापित प्रमाण पत्र, योग्यता योग्यता मार्कशीट, डिग्री, अनुभव प्रमाण पत्र, मान्यता प्राप्त संस्था के साथ योग्यता डिग्री पंजीकरण (यदि लागू हो) और अन्य कोई भी प्रशंसापत्र लाना चाहिए।

नियम एवं शर्तें

आवेदकों को एम्स रायपुर द्वारा कोई व्यक्तिगत सूचना नहीं भेजी जा सकती है। आवेदकों की यह जिम्मेदारी होगी कि वे संस्थान की वेबसाइट पर जाकर घटनाक्रम से अवगत रहें।

साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कोई पैसे देने की व्यवस्था नहीं किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया को किसी भी स्थिति में अनुचित रूप से प्रभावित करने के किसी भी प्रयास से अगर की जाती है तो आवेदक की स्वत: अयोग्यता हो जाएगी

कृपया दिए गए वेकेंसी वाले पद के लिए आवेदन करने से पहले विस्तार से पात्रता के लिए आवश्यकता के नियमावली को और वेतन के विवरण पर ध्यान दें।

निर्धारित योग्यता और अनुभव के अनुसार उनकी पात्रता का पता लगाना और सुनिश्चित करना उम्मीदवार की जिम्मेदारी है। किसी भी स्तर पर गलत जानकारी का पता चलने पर उम्मीदवार कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा। चयन प्रक्रिया में शामिल होने की अनुमति उम्मीदवार की योग्यता को मंजूरी नहीं देती है। चयन प्रक्रिया में अर्हता प्राप्त करने के बाद भी उम्मीदवार को दस्तावेज सत्यापन के समय अयोग्य घोषित किया जा सकता है यदि वह आवश्यक पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता/करती है।

कार्यकाल: असाइनमेंट विशुद्ध रूप से ऊपर निर्दिष्ट अवधि के लिए RAIPUR AIIMS HOSPITAL NEW VACANCY 2023 अनुबंध के आधार पर हैं। यह नियुक्ति निरंतर संविदात्मक नियुक्ति के लिए एम्स रायपुर में नियमित नियुक्ति या स्थायी अवशोषण के लिए उम्मीदवार द्वारा दावा करने का कोई अधिकार निहित नहीं करेगी। उम्मीदवारों को इस नौकरी के आधार पर स्थायी रोजगार का दावा करने का कोई अधिकार नहीं है।
अनुबंध की समाप्ति: ऊपर निर्दिष्ट अवधि के पूरा होने पर अनुबंध स्वतः समाप्त हो जाएगा जब तक कि इसे तय अवधि के लिए आपसी सहमति से नवीनीकृत नहीं किया जाता है। संविदा नियुक्ति किसी भी समय किसी भी पक्ष द्वारा 30 दिन का नोटिस या उसके एवज में वेतन देकर समाप्त की जा सकती है।

आवास: संस्थान द्वारा कोई छात्रावास या कोई अन्य आवास प्रदान नहीं किया जाएगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

RAIPUR AIIMS HOSPITAL NEW VACANCY 2023 | रायपुर एम्स हॉस्पिटल छत्तीसगढ़ में नई वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती, RAIPUR AIIMS VACANCY 2023, JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom