Type Here to Get Search Results !

KORBA HEALTH DEPARTMENT JOBS 2023 | ईएसआईसी अस्पताल कोरबा छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रकार के संविदा पदों की वेकेंसी

KORBA HEALTH DEPARTMENT JOBS 2023 | ईएसआईसी अस्पताल कोरबा छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रकार के संविदा पदों की वेकेंसी

ईएसआईसी अस्पताल, कोरबा, छत्तीसगढ़ के लिए अनुबंध के आधार पर पूर्णकालिक विशेषज्ञ / अंशकालिक विशेषज्ञ और वरिष्ठ निवासी के पद पर भर्ती के लिए वॉक-इन साक्षात्कार।


साक्षात्कार ईएसआईसी अस्पताल, कोरबा, सीजी में आयोजित किया जाएगा।


साक्षात्कार की तिथि 28/04/2023 और दस्तावेज़ सत्यापन के लिए रिपोर्टिंग समय 10:00 पूर्वाह्न से 11:00 पूर्वाह्न। आवेदकों को ईमेल के माध्यम से विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को ms-korba.cg@esic.nic.in या हार्ड कॉपी पर जमा करना आवश्यक है। एमएस ईएसआईसी कोरबा के कार्यालय में 26/04/2023 को शाम 04:00 बजे तक।


ईएसआईसी अस्पताल, कोरबा, सीजी में ईएसआईसी के लिए पूर्णकालिक विशेषज्ञ / अंशकालिक विशेषज्ञ के 09 रिक्त पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।


KORBA HEALTH DEPARTMENT JOBS 2023 | ईएसआईसी अस्पताल कोरबा छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रकार के संविदा पदों की वेकेंसी


विभाग

कर्मचारी राज्य बीमा निगम

(श्रम एवं रोजगार मंत्रालय, भारत सरकार) 
EMPLOYEES' STATE INSURANCE 
CORPORATION 
(Ministry of Labour & Employment, Govt. of India)

ESIC. क.रा.बी.नि अस्पताल, डिंगापुर कोरबा (छ.ग)- 495677

E.S.I.C Hospital Dingapur, Korba (C.G)-495677 
Email: ms-korba.cg@esic.nic.in 
Website: www.esic.nic.in/ 
www.esic.in


रिक्त पदों की संख्या

9 POST

रिक्त पदों के नाम 

FULL TIME SPECIALIST
PART TIME SPECIALIST
SENIOR RESIDENT

अनिवार्यता / योग्यता 

अनुबंध की अवधि:

1 संविदात्मक एफटीएस के लिए - संविदात्मक आधार पर पूर्णकालिक विशेषज्ञ को 1 वर्ष की अवधि के लिए वार्षिक मूल्यांकन के साथ भर्ती किया जाएगा और हर साल संतोषजनक प्रदर्शन के आधार पर या नियमित रूप से पदभार ग्रहण करने तक, जो भी पहले हो, कार्यकाल नवीनीकृत किया जाएगा।

2 संविदात्मक पीटीएस-अंशकालिक विशेषज्ञ के लिए अनुबंध पर कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से एक वर्ष या नियमित पदभार ग्रहण करने तक, जो भी पहले हो।

3. (संविदात्मक) सीनियर रेजिडेंट के लिए - अनुबंध पर एक वर्ष या नियमित पदधारी (जीडीएमओ) के कार्यभार ग्रहण करने तक, जो भी पहले हो। संतोषजनक प्रदर्शन के आधार पर अनुबंध को आगे की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।

योग्यता:

पूर्णकालिक / अंशकालिक संविदा विशेषज्ञ: मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या समकक्ष / पीजी डिप्लोमा के साथ एमबीबीएस और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / स्टेट मेडिकल काउंसिल के साथ पंजीकृत। सीनियर रेजिडेंट (संविदा): एमबीबीएस के साथ पीजी डिग्री या समकक्ष/मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिप्लोमा या नॉन-पीजी डॉक्टर जिनके पास एमबीबीएस के बाद कम से कम 2 साल काम करने का अनुभव हो और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया/स्टेट मेडिकल काउंसिल के साथ पंजीकृत हो। यदि कोई विवेक उत्पन्न होता है तो एमएस ईएसआईसी कोरबा द्वारा हल किया जाएगा।

अनुभव:

पूर्णकालिक / अंशकालिक संविदा विशेषज्ञ: 3 साल के अनुभव के साथ पीजी डिग्री

या पीजी डिप्लोमा के साथ संबंधित विशेषता में 5 साल का अनुभव पीजी के बाद आवेदकों की उपलब्धता के आधार पर पसंद किया जाएगा। यदि कोई विवेक उत्पन्न होता है तो एमएस ईएसआईसी कोरबा द्वारा हल किया जाएगा।

सीनियर रेजिडेंट (संविदा): एमबीबीएस के साथ पीजी डिग्री या समकक्ष/मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिप्लोमा या नॉन-पीजी डॉक्टर जिनके पास एमबीबीएस के बाद उसी विषय (विभाग) में कम से कम 2 साल का कार्यानुभव हो और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया/स्टेट के साथ पंजीकृत हो। चिकित्सा परिषदें। कोई भी विवेक उत्पन्न होने पर MS ESICH कोरबा द्वारा समाधान किया जाएगा।

आवेदन की अंतिम तिथि 

26/04/2023

आवेदन कैसे करें

सभी योग्य और इच्छुक उम्मीदवार सभी प्रशंसापत्र मूल और उनकी एक स्व-सत्यापित प्रति के साथ "वॉक-इन-इंटरव्यू" की अनुसूची के अनुसार उनकी संबंधित विशेषता के सामने उल्लिखित तिथि और समय पर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

आवश्यक दस्तावेज़:-

1. आयु प्रमाण (कक्षा 10 प्रमाणपत्र / जन्म प्रमाण पत्र)

2. एमबीबीएस प्रमाणपत्र। (सभी वर्ष की मार्कशीट और एमबीबीएस डिग्री के साथ) 3. हाल के दो पासपोर्ट आकार के फोटो।

4. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग (एनसीएल) के लिए जाति प्रमाण पत्र और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आई एंड ए प्रमाण पत्र। ओबीसी (एनसीएल) के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के अनुसार नवीनतम ओबीसी (एनसीएल) प्रमाणपत्र जमा करना आवश्यक है। प्रोफार्मा, साक्षात्कार की तारीख से एक वर्ष से अधिक पुराना नहीं। नहीं

अनारक्षित रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए छूट / आरक्षण लागू होगा।)

5. पीजी डिग्री/डिप्लोमा प्रमाणपत्र।

6. एमडी/एमएस/डीएनबी योग्यता के साथ एमसीआई/एसएमसी पंजीकरण प्रमाणपत्र।

7. वर्तमान नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाण पत्र, यदि लागू हो। किसी भी उम्मीदवार को अपने नियोक्ता से एनओसी के बिना साक्षात्कार में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी (बॉण्ड के तहत डॉक्टरों के लिए भी लागू)।

8. अनुभव प्रमाण पत्र, यदि लागू हो।

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आयु प्रमाण (जन्म तिथि) शैक्षिक योग्यता, मेडिकल काउंसिल पंजीकरण के प्रमाण में अपने मूल प्रमाण पत्र लाएं

राज्य / एमसीआई, एससी / एसटी / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र, कार्य प्रमाण पत्र और वर्तमान नियोक्ता से एनओसी के साथ स्व-सत्यापित ज़ेरॉक्स प्रतियों का एक सेट, 2 पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटो के साथ विधिवत भरे हुए साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने के लिए बिना असफल हुए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र में। विवरण वेबसाइट www.esic.nic.in और www.esic.gov.in/esichospital/esic-hospital-korba पर उपलब्ध हैं।

साक्षात्कार का स्थान: ईएसआईसी अस्पताल कोरबा, छत्तीसगढ़ 495677।

दस्तावेज़ सत्यापन के लिए रिपोर्टिंग समय: सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे तक।

जिन उम्मीदवारों के दस्तावेज सत्यापित हैं, उन्हें ही वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। सभी आवेदकों से एतदद्वारा अनुरोध किया जाता है कि वे आवेदन भरें और इसे एमसीआई/एसएमसी नंबर, संपर्क नंबर के साथ ईमेल के माध्यम से ms-korba.ca@esic.nic.in पर भेजें या फॉर्म की हार्ड कॉपी के कार्यालय में जमा किया जा सकता है। एमएस ईएसआईसी कोरबा निर्धारित समय से पहले।

नियम एवं शर्तें

पूर्णकालिक विशेषज्ञों (संविदात्मक) पर लागू नियम और शर्तें:

1. पूर्ण कालिक विशेषज्ञ को संविदा के आधार पर 01 वर्ष की अवधि के लिए वार्षिक मूल्यांकन के साथ भर्ती किया जायेगा तथा संतोषजनक कार्य निष्पादन के आधार पर प्रत्येक वर्ष कार्यकाल का नवीनीकरण किया जायेगा।

2. निजी प्रैक्टिस की अनुमति नहीं होगी। 3. कॉल 24x7 पर उपलब्ध।

4. विशेषज्ञ अपने अधीन उपचार करा रहे सभी मामलों के लिए जिम्मेदार होगा

उसके अनुशासन में पर्यवेक्षण। 5. वह ESIC के नियमों और मानदंडों के अनुसार छुट्टी के हकदार छुट्टी का हकदार होगा/होगी

मुख्यालय। 6. यदि विशेषज्ञ छुट्टी नहीं लेना चाहता है, तो ऐसा हो सकता है

30 दिन/वर्ष की अधिकतम सीमा तक भुनाया गया। 7. चयनित विशेषज्ञ के पास एक पेशेवर क्षतिपूर्ति नीति होनी चाहिए जो ईएसआईसी द्वारा वांछित अवधि को कवर करे। पॉलिसी पेशेवर सेवाएं प्रदान करते समय उनके द्वारा की गई त्रुटियों और चूक के परिणामस्वरूप उन पर पड़ने वाले पेशेवर दायित्व को कवर करने के लिए है। प्रति वर्ष न्यूनतम बीमित राशि होनी चाहिए

ए) एनेस्थिसियोलॉजिस्ट, कार्डियक सर्जन, न्यूरो सर्जन, प्लास्टिक सर्जन आदि के लिए 30 लाख रुपये।

b) जनरल सर्जन, प्रसूति और स्त्री रोग आदि के लिए 20 लाख रुपये c) चिकित्सकों दंत चिकित्सकों, रेडियोलॉजिस्ट, पैथोलॉजिस्ट, चेस्ट फिजिशियन के लिए 10 लाख रुपये

(पल्मोनोलॉजिस्ट) आदि। बीमा और प्रीमियम रसीद की एक प्रति दिनांक से 7 दिनों के भीतर प्रस्तुत की जानी चाहिए।

सगाई की तारीख।

अंशकालिक विशेषज्ञ (संविदात्मक) के लिए नियम और शर्तें: 1. अनुबंध की अवधि शामिल होने की तारीख से एक वर्ष होगी।

2. न्यूनतम काम के घंटे प्रति सप्ताह 16 घंटे होंगे (4 दिन x 4 घंटे प्रति सप्ताह)

3. वह किसी भी प्रकार के अवकाश या अन्य लाभों का पात्र नहीं होगा/होगी। 4. यदि वह आपातकालीन कॉल शुल्क आहरित कर रहा/रही है तो 24x7 कॉल पर उपलब्ध है।

5. विशेषज्ञ अपने अनुशासन में अपने पर्यवेक्षण के तहत इलाज कराने वाले सभी मामलों के लिए जिम्मेदार होगा।

6. चयनित विशेषज्ञ के पास एक पेशेवर क्षतिपूर्ति नीति होनी चाहिए जो ईएसआईसी द्वारा वांछित अवधि को कवर करे। पॉलिसी त्रुटियों के परिणामस्वरूप उन पर पड़ने वाले पेशेवर दायित्व को कवर करने के लिए है और

पेशेवर सेवाएं प्रदान करते समय उनके द्वारा की गई चूक। प्रति वर्ष न्यूनतम बीमित राशि होनी चाहिए

a) 30 लाख रुपये: एनेस्थिसियोलॉजिस्ट, कार्डियक सर्जन, न्यूरो सर्जन, प्लास्टिक सर्जन आदि।

b) 20 लाख रुपये: जनरल सर्जन, प्रसूति और स्त्री रोग आदि के लिए c) 10 लाख रुपये: चिकित्सकों, दंत चिकित्सकों, रेडियोलॉजिस्ट, पैथोलॉजिस्ट, चेस्ट फिजिशियन के लिए

(पल्मोनोलॉजिस्ट) आदि। सगाई की तारीख से 7 दिनों के भीतर बीमा और प्रीमियम रसीद की एक प्रति प्रस्तुत की जानी चाहिए।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


KORBA HEALTH DEPARTMENT JOBS 2023 | ईएसआईसी अस्पताल कोरबा छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रकार के संविदा पदों की वेकेंसी, ESIC HOSPITAL KORBA GOVT JOBS 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom