Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH CG SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ रायपुर में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, दिए गए लिंक से ऑनलाइन करें आवेदन

CHHATTISGARH CG SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ रायपुर में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, दिए गए लिंक से ऑनलाइन करें आवेदन

एक्सट्रामुरल प्रोजेक्ट नंबर एम्स-आरपीआर/आईआरसी/ईएम/एफ/आईसीएमआर-नई दिल्ली/2023/04 के लिए अनुबंध के आधार पर एक शोध सहयोगी-द्वितीय पद के लिए "स्वदेशी का उपयोग करते हुए सहवर्ती कुल टेम्पोरोमैंडिबुलर संयुक्त प्रतिस्थापन और CHHATTISGARH CG SANVIDA JOBS 2023 के लिए ऑर्थोगैथिक सर्जरी का परिणाम मूल्यांकन" टीएमजे एंकिलोसिस में रोगी के रोगों के लिए  विशिष्ट प्रत्यारोपण, एक संभावित सहगण पायलट अध्ययन ” एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में "टीएमजे एंकिलोसिस, ए प्रॉस्पेक्टिव कोहोर्ट पायलट स्टडी में स्वदेशी रोगी विशिष्ट प्रत्यारोपण का उपयोग करते हुए सहवर्ती कुल टेम्पोरोमैंडिबुलर संयुक्त प्रतिस्थापन और ऑर्थोगैथिक सर्जरी के परिणाम मूल्यांकन" में निम्नलिखित पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं:-


CHHATTISGARH CG SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ रायपुर में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, दिए गए लिंक से ऑनलाइन करें आवेदन



विभाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (छ.ग.)
टाटीबंध, जीई रोड,
रायपुर-492 099 (सीजी)
www.aiimsraipur.edu.in

रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

रिक्त पदों के नाम 

रिसर्च एसोसिएट

अनिवार्यता / योग्यता 

अनुबंध की अवधि पद की अवधि प्रारंभ में 12 माह की होगी
उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर इसे और 24 महीने तक बढ़ाया जा सकता है।

आयु सीमा साक्षात्कार की तिथि को 35 वर्ष से अधिक नहीं

समेकित वेतन (प्रति माह) @ ₹49,000 प्रति माह + HRA18% (₹ 8820) = ₹57,820 प्रति माह

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
न्यूनतम आवश्यक योग्यता मौखिक और मैक्सिलोफेशियल सर्जरी में एमडीएस है।

आवश्यक अनुभव (यदि आवश्यक हो)
वैध डीसीआई पंजीकरण
उम्मीदवार को बुनियादी पाठ्यक्रम से गुजरना चाहिए
अनुसंधान पद्धति में
उम्मीदवार के पास सर्जिकल रोगियों के ऑपरेशन से पहले और बाद के प्रबंधन का अनुभव होना चाहिए।

आवेदन की अंतिम तिथि 

20/04/2023

आवेदन कैसे करें

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे 20.04.2023 तक नवीनतम सत्यापन के लिए स्कैन की गई प्रति के रूप में सभी दस्तावेजों को संलग्न करने के साथ ऑनलाइन आवेदन भरें। ऑनलाइन फॉर्म का लिंक है
https://forms.gle/eU6v2T8EQU6rGRP18

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अपने अनुभव प्रमाण पत्र के सत्यापन के लिए अपने स्नातकोत्तर शिक्षक या अपने वर्तमान कार्यस्थल के विभाग के प्रमुख से ईमेल आईडी और संपर्क नंबर प्रदान करें। 

उम्मीदवारों की यह जिम्मेदारी होगी कि वे अपने शिक्षकों/विभागाध्यक्षों से हमारे द्वारा भेजे गए प्रश्नों की पुष्टि करने के लिए कहें, ऐसा करने में असमर्थ होने पर वे परीक्षा के लिए अपात्र हो जाएंगे।
डाक।

साक्षात्कार के दिन, पात्र उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता और अनुभव प्रमाण पत्र (यदि कोई हो) के समर्थन में सभी मूल मार्कशीट और प्रमाण पत्र के साथ संलग्न प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र लाना आवश्यक है, कोई भी एक मूल फोटो युक्त पहचान पत्र जारी किया गया है। 

कोई भी सरकारी प्राधिकरण (आधार/पैन/वोटर आईडी/ड्राइविंग लाइसेंस) और प्रत्येक दस्तावेज़ की एक सेट फोटोकॉपी। उपरोक्त में से कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन और ऑफलाइन साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 20/04/2023 को शाम 5:00 बजे तक है। अधूरे फॉर्म के मामले में, उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट नहीं किया जाएगा।

साक्षात्कार की तिथि और समय और स्थान का पता 

26.04.2023 (बुधवार) समय 11:00 पूर्वाह्न, दंत चिकित्सा विभाग, ग्राउंड फ्लोर, सी ब्लॉक, गेट नंबर 4, एम्स रायपुर


रिपोर्टिंग समय: 

प्रदान किए गए दस्तावेजों की जांच के बाद पात्र पाए गए उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे दस्तावेज सत्यापन के लिए दंत चिकित्सा विभाग ओपीडी में सुबह 9.00 बजे रिपोर्ट करें। जिन्हें नहीं बुलाया गया है उनका मनोरंजन नहीं किया जाएगा।

नियम एवं शर्तें

नियुक्ति विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर शुरू में 12 महीने की अवधि के लिए है, जो कि शामिल होने की तारीख से प्रभावी है, उम्मीदवार के प्रदर्शन और परियोजना की आवश्यकता के आधार पर आगे 24 महीने तक बढ़ाई जा सकती है। यदि अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाया जाता है, तो यह स्वतः ही समाप्त हो जाएगा। नियुक्ति को किसी भी समय एक माह का नोटिस देकर अथवा एक माह का वेतन बिना कोई कारण बताए अथवा तीन माह की अवधि पूर्ण न करने पर समाप्त भी किया जा सकता है।
सक्षम प्राधिकारी की संतुष्टि के लिए महीने। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उनकी नियुक्ति केवल प्रोजेक्ट के लिए होगी और वे एम्स रायपुर के कर्मचारी नहीं होंगे।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

CHHATTISGARH CG SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ रायपुर में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, दिए गए लिंक से ऑनलाइन करें आवेदन, SANVIDA VACANCY IN RAIPUR CG


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom