Type Here to Get Search Results !

CG YUVA KALYAN VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ युवा कल्याण विभाग बलौदाबाजार कसडोल में सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी

CG YUVA KALYAN VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ युवा कल्याण विभाग बलौदाबाजार कसडोल में सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी

जिला फुटबॉल प्रशिक्षण केन्द्र कसडोल जिला बलौदाबाजार-भाटापारा हेतु


प्रशिक्षक के चयन हेतु (Walk in interview) दिनांक 02.03 मई को भारत सरकार की खेलो इंडिया योजना के अंतर्गत बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में जिला फुटबॉल प्रशिक्षण केन्द्र कसडोल में प्रारंभ किया जा रहा है। योजना की गाईडलाईन अनुसार प्रशिक्षण केन्द्र के लिए 01 प्रशिक्षक नियुक्त किया जाना है। प्रशिक्षक के लिए योग्यता फुटबॉल में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, या सीनियर वर्ग की नेशनल ओपन चैम्पियनशिप (फुटबॉल महासंघ द्वारा आयोजित ) में प्रतिनिधित्व या अंतर विश्व विद्यालयीन फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिनिधित्व एवं प्रशिक्षण कार्य का अनुभव होना चाहिए। अभ्यर्थी बायोडाटा (Resume ) के साथ दिनांक 02.03 मई 2023 को दोपहर 02:00 बजे कार्यालय वरिष्ठ खेल अधिकारी, खेल एवं युवा कल्याण विभाग, आर.टी.ओ. परिसर बलौदाबाजार-भाटापारा में उपस्थित होकर (Walk in interview) में शामिल हो सकते है। समय के पश्चात् उपस्थित होने वाले अभ्यर्थीयों को शामिल नहीं किया जायेगा।


CG YUVA KALYAN VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ युवा कल्याण विभाग बलौदाबाजार कसडोल में सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी


विभाग

कार्यालय वरिष्ठ खेल अधिकारी, खेल एवं युवा कल्याण विभाग जिला बलौदाबाजार-भाटापारा,छ.ग.

sportsyw-bbazar.cg@gov.in

Phone no: 07727-222401


रिक्त पदों के नाम 

प्रशिक्षक

अनिवार्यता / योग्यता 

प्रशिक्षक के चयन पश्चात् भारत सरकार के खेलों इंडिया योजना के पोर्टल में प्रशिक्षक के बायोडाटा की एंट्री के पश्चात् भारत सरकार द्वारा प्रशिक्षक के वेतन के लिए उपलब्ध करायी जाने वाली राशि से प्रशिक्षक को प्रतिमाह 25000 रूपये का वेतन शासन के प्रचलित नियमानुसार प्रदान किया जायेगा । चयनित प्रशिक्षक को राज्य सरकार के किसी भी मद से वेतन भुगतान नहीं होगा, और न ही चयनित प्रशिक्षक राज्य सरकार या स्थानीय प्रशासन वेतन की मांग कर सकेगा। उक्त प्रावधानों के अनुरूप निर्धारित योग्यता रखने वाले प्रशिक्षक / खिलाड़ी को (Walk in interview) के लिए आमंत्रित किया जाता है।

आवेदन की अंतिम तिथि 

 26 अप्रैल 2023

आवेदन कैसे करें

अभ्यार्थी दिनांक 26 अप्रैल 2023 तक अपना आवेदन कार्यालय खेल एवं युवा कल्याण विभाग, आर.टी.ओ. परिसर बलौदाबाजार-भाटापारा में जमा कर सकते है । आवेदन फार्म फार्म जिले के वेबसाईट https://balodabazar.gov.in से डाउनलोड कर सकते है। 








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CG YUVA KALYAN VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ युवा कल्याण विभाग बलौदाबाजार कसडोल में सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी, KHEL AND YUVVA KALYAN CG VACANCY


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom