Type Here to Get Search Results !

RAIPUR GOVERNMENT COLLEGE RECRUITMENT 2023 | रायपुर के सरकारी कॉलेज में भर्ती के लिए वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन

RAIPUR GOVERNMENT COLLEGE RECRUITMENT 2023 | रायपुर के सरकारी कॉलेज में भर्ती के लिए वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन

MeitY वित्तपोषित अनुसंधान परियोजना में प्रोजेक्ट लीड के पद के लिए विज्ञापन निम्नलिखित विवरण के साथ MeitY वित्तपोषित अनुसंधान परियोजना में प्रोजेक्ट लीड के पद के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं:

परियोजना का शीर्षक: मानव रहित विमान प्रणाली (ड्रोन और संबंधित प्रौद्योगिकी) में मानव संसाधन विकास के लिए क्षमता निर्माण


RAIPUR GOVERNMENT COLLEGE RECRUITMENT 2023 | रायपुर के सरकारी कॉलेज में भर्ती के लिए वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन


परियोजना के बारे में:

यह परियोजना भारत को वैश्विक ड्रोन केंद्र बनाने के एक प्रमुख उद्देश्य के साथ ड्रोन और संबंधित प्रौद्योगिकी के रोजगार और आर्थिक क्षमता का दोहन करने के लिए MeitY के तहत भारत सरकार की पहल है। 

परियोजना का प्राथमिक उद्देश्य मानव रहित विमान प्रणाली के क्षेत्र में शिक्षा और प्रशिक्षण में क्षमता निर्माण के माध्यम से मानव संसाधन विकास में सहयोगी गतिविधियों का लाभ उठाना है। IIT भिलाई का ध्यान विशेष रूप से मार्गदर्शन, नेविगेशन और नियंत्रण (GNC) एल्गोरिदम और सिमुलेशन में है।


प्रधान अन्वेषक: अविषेक अधिकारी, पदनाम सहायक प्रोफेसर विभाग इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और कंप्यूटर साइंस, आईआईटी भिलाई, जीईसी कैंपस, सेजबहार, रायपुर, छत्तीसगढ़- 492015 (avisheka@iitbhilai.ac.in)।


विभाग

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई
सेजबहार, रायपुर, छत्तीसगढ़, भारत - 492015
फ़ोन/फ़ोन: +91-771-2973602
फ़ैक्स/फ़ैक्स: +91-771-2973601
ईमेल: rndoffice@iitbhilai.ac.in
वेबसाइट: www.iitbhilai.ac.in

रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

पद का नाम:

Project Lead


आवश्यक योग्यताएं:

पीएच.डी. न्यूनतम 4 वर्षों के प्रासंगिक अनुभव के साथ
या न्यूनतम 8 वर्ष के प्रासंगिक अनुभव के साथ एम.टेक/एम.ई. या समकक्ष डिग्री या बी.टेक/बी.ई. / एमए / एम.एससी / एमसीए या समकक्ष डिग्री न्यूनतम 10 वर्षों के प्रासंगिक अनुभव के साथ,
कंप्यूटर साइंस, कंप्यूटर इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशंस इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल साइंसेज इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग, या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या समकक्ष से संबंधित क्षेत्रों में विज्ञान या इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में।

आवेदन की अंतिम तिथि 

22/03/2023

आवेदन कैसे करें

आवेदन कैसे करें: इच्छुक उम्मीदवारों को इस विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन पत्र पर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार के बायोडाटा के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र डाक से भेजा जाना चाहिए या
पीआई को ईमेल किया गया ताकि 22/03/2023 तक उस तक पहुंचा जा सके। केवल लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। पद तुरंत उपलब्ध हैं।

देय तिथि: आवेदन 22/03/2023 तक पीआई, अविषेक अधिकारी (avisheka@iitbhilai.ac.in) तक पहुंच जाना चाहिए।

नियम एवं शर्तें

साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को कोई टीए/डीए प्रदान नहीं किया जाएगा।

द्वितीय। पीआई डाक / कूरियर देरी के लिए जिम्मेदार नहीं होगा, यदि कोई हो, या निर्दिष्ट समय पर दस्तावेज़ की गैर-प्राप्ति के लिए कोई अन्य कारण और आवेदन की अयोग्यता / अस्वीकृति का परिणाम होगा।

चयन समिति का निर्णय अंतिम होगा।

यदि साक्षात्कार के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों की संख्या अधिक है, तो चयन समिति विज्ञापन में निर्धारित न्यूनतम से अधिक योग्यता और अनुभव पर विचार करने के बाद साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों की संख्या को एक उचित सीमा तक सीमित करने का निर्णय ले सकती है।

उम्मीदवार की नियुक्ति संस्थान / फंडिंग एजेंसी के नियमों और शर्तों द्वारा शासित होगी, विशेष रूप से उक्त परियोजना के लिए और जब आवश्यक हो।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


RAIPUR GOVERNMENT COLLEGE RECRUITMENT 2023 | रायपुर के सरकारी कॉलेज में भर्ती के लिए वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन, SARKARI COLLEGE RAIPUR VACANCY 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom