Type Here to Get Search Results !

RAIPUR ESIC HOSPITAL VACANCY 2023 | रायपुर के कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू

RAIPUR ESIC HOSPITAL VACANCY 2023 | रायपुर के कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू

सीनियर रेजिडेंट के पद के लिए वाल्क-इन-इंटरव्यू


वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से दिए गए कार्यक्रम के अनुसार, एक वर्ष की अवधि के लिए या नियमित पदाधिकारी के शामिल होने तक, जो भी पहले हो, GDMOS के रिक्त पद के विरुद्ध सीनियर रेजिडेंट की सगाई के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। रिक्तियों की संख्या इस प्रकार है:


RAIPUR ESIC HOSPITAL VACANCY 2023 | रायपुर के कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू


विभाग

कर्मचारी राज्य बीमा निगम

(श्रम एवं रोजगार मंत्रालय, भारत सरकार) EMPLOYEES' STATE INSURANCE CORPORATION (Ministry of Labour & Employment, Govt. of India)

क.रा.बी.नि अस्पताल, रावाभाठा, रायपुर (छ.ग)- 492003 E.S.I.C Hospital Rawabhata, Raipur (C.G)-492003 Email: ms-raipur@esic.nic.in Website: www.esic.gov.in Phone:0771-


रिक्त पदों की संख्या

16 post 

रिक्त पदों के नाम 

सीनियर रेजिडेंट

Anaesthesia

Casualty

Obesity & Gynae

Paediatrics

General Medicine

General surgery

Orthopedics

Dental (Dentistry)

अनिवार्यता / योग्यता 

आवश्यक योग्यता: - मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा/डीएनबी। उम्मीदवार के पास एमसीआई/स्टेट मेडिकल काउंसिल से वैध पंजीकरण होना चाहिए।

आयु: साक्षात्कार की तिथि के अनुसार 45 वर्ष से अधिक नहीं (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / ईडब्ल्यूएस / भूतपूर्व सैनिक के लिए नियमानुसार छूट)।

आरक्षण: एससी एसटी / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार को सरकार के अनुसार निर्धारित प्रपत्रों में प्रासंगिक प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए। भारत के निर्देश। ओबीसी प्रमाण पत्र की वैधता जारी होने की तारीख से केवल एक वर्ष है। भूतपूर्व सैनिक के लिए आरक्षण नियमानुसार होगा।

परिलब्धियां: रुपये का समेकित पारिश्रमिक। 121048/- प्रति माह। वेतन के अतिरिक्त परिवहन भत्ता के साथ डीए पर परिवहन भत्ता नियमानुसार। परिवहन भत्ते पर डीए समय-समय पर नियमानुसार संशोधित किया जाएगा। उपरोक्त के अलावा, एचआरए, एनपीए आदि जैसे कोई अन्य भत्ते देय नहीं होंगे।

आवेदन की अंतिम तिथि 

12.04.2023

आवेदन कैसे करें

साक्षात्कार की तिथि एवं समय सारिणी :- दिनांक : 12.04.2023 (बुधवार)

दस्तावेज़ जमा करने के लिए रिपोर्ट करने का समय: सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक (साक्षात्कार के लिए किसी भी उम्मीदवार पर विचार नहीं किया जाएगा जो 11:00 पूर्वाह्न के बाद रिपोर्ट करता है)

कार्यक्रम का स्थान :-

कॉन्फ्रेंस हॉल, ईएसआईसी अस्पताल, रावभाटा, रायपुर (सी.जी.)-493221

आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रो-फॉर्मा (अनुबंध-ए) में ठीक से भरे गए अपने आवेदन के साथ निर्धारित तिथि और समय पर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हों। उन्हें दो हालिया पासपोर्ट आकार की तस्वीरों के साथ एक प्रमाणित फोटोकॉपी और प्रशंसापत्र की मूल प्रति भी लानी होगी।

प्रस्तुत किए जाने वाले दस्तावेज:

1. दो पासपोर्ट साइज फोटो।

2. सत्यापन के लिए मूल प्रति के साथ निम्नलिखित प्रशंसापत्रों का एक सेट:

ए) जन्म तिथि का प्रमाण।

बी) एसएससी / मैट्रिकुलेशन सर्टिफिकेट या समकक्ष।

ग) योग्यता और अंक पत्र का प्रमाण पत्र।

डी) एमबीबीएस मार्कशीट और डिग्री सर्टिफिकेट।

ई) पीजी डिग्री / डिप्लोमा सर्टिफिकेट।

च) अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग (नॉन-क्रीमी लेयर) के समर्थन में जाति प्रमाण पत्र / श्रेणी प्रमाण पत्र, सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार निर्धारित प्रोफार्मा में ईडब्ल्यूएस और निर्धारित प्रारूप में ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) की स्थिति के लिए स्व-वचन।

जी) यूआईडी (आधार कार्ड)।

ज) अनुभव प्रमाण पत्र। i) एमसीआई पंजीकरण प्रति।

जे) वर्तमान नियोक्ता से एनओसी (यदि लागू हो)।

कोई अन्य दस्तावेज, यदि लागू/प्रासंगिक हो (कृपया उल्लेख करें)









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


RAIPUR ESIC HOSPITAL VACANCY 2023 | रायपुर के कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू, ESIC HOSPITAL RAIPUR JOBS

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom