Type Here to Get Search Results !

CG RAIPUR GOVT JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में संविदा पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू, ईमेल से करें ऑनलाइन आवेदन

CG RAIPUR GOVT JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में संविदा पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू, ईमेल से करें ऑनलाइन आवेदन

सीपीआरआई-आरएसओपी परियोजना के लिए जूनियर रिसर्च फेलो/प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए भर्ती सूचना


इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर, छत्तीसगढ़ में जूनियर रिसर्च फेलो (1Nos) के पद के लिए 29/03/2023, रिपोर्टिंग समय 11:00A.M को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। , भारत। इच्छुक आवेदक अपने विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र, शैक्षिक योग्यताओं से संबंधित स्कैन किए गए दस्तावेजों, आयु प्रमाण, आवश्यक योग्यताओं को एकल पीडीएफ फाइल के रूप में अधोहस्ताक्षरी को ई-मेल कर सकते हैं, विषय "सीपीआरआई के लिए जूनियर रिसर्च फेलो/प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए आवेदन" के रूप में चिह्नित किया गया है। RSOP प्रोजेक्ट” को (ayadav.ele@nitrr.ac.in) 28/03/2023 तक।


CG RAIPUR GOVT JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में संविदा पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू, ईमेल से करें ऑनलाइन आवेदन


CG RAIPUR GOVT JOB 2023 वाले विभाग

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर
(राष्ट्रीय महत्व का संस्थान) दूरभाष:+91-771-2254200
फ़ैक्स: +91-771-2254600
जी.ई. रोड, रायपुर -492010 (छ.ग.)
विद्युतीय अभियांत्रिकी विभाग

CG RAIPUR GOVT JOB 2023 में रिक्त पदों की संख्या

1 post

CG RAIPUR GOVT VACANCY 2023 में रिक्त पदों के नाम 

जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) / प्रोजेक्ट एसोसिएट

CG RAIPUR GOVT JOBS 2023 अनिवार्यता / योग्यता 

प्रोजेक्ट का शीर्षक: "आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित शॉर्ट टर्म लोड फोरकास्टिंग मॉडल का डिजाइन और विकास"

फंडिंग एजेंसी: केंद्रीय विद्युत अनुसंधान संस्थान बैंगलोर

योजना और असाइनमेंट का कार्यकाल:
परियोजना की अवधि 2 वर्ष है, प्रारंभ में जेआरएफ के लिए नियुक्ति एक वर्ष के लिए है जिसे आगे 2 वर्ष के आधार पर बढ़ाया जाएगा।
प्रदर्शन पर आयु 35 वर्ष से कम

CG RAIPUR GOVT RECRUITMENT 2023 के लिए आवश्यक योग्यताएं:

एम.टेक./एम.ई. या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, पावर सिस्टम, पावर सिस्टम और नियंत्रण, पावर इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल ड्राइव, एनर्जी सिस्टम इंजीनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एंड मशीन लर्निंग, कंप्यूटर साइंस और डाटा प्रोसेसिंग, या संबंधित / संबद्ध क्षेत्रों में से किसी एक के माध्यम से वर्णित प्रक्रिया के माध्यम से समकक्ष। निम्नलिखित:-
एक। विद्वान जिनका चयन राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा - सीएसआईआर-यूजीसी नेट जिसमें लेक्चरशिप (सहायक प्रोफेसरशिप) या गेट शामिल है, के माध्यम से किया जाता है।

केंद्र सरकार के विभागों और उनकी एजेंसियों और डीएसटी, डीबीटी, डीएई, डीओएस, डीआरडीओ, एमएचआरडी, आईसीएआर, जैसे संस्थानों द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं के माध्यम से चयन प्रक्रिया। ICMR, IIT, lISc, IISER आदि।

नोट: सकल पारिश्रमिक रु। 31,000/- + एचआरए
या
द्वितीय। बी.टेक./बी.ई. इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, पावर इंजीनियरिंग या समकक्ष और संबंधित विषयों में प्रथम श्रेणी के साथ।

(ए) सकल परिलब्धियां रुपये। 31,000 / - + एचआरए उन विद्वानों के लिए जो (ए) राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा - सीएसआईआरयूजीसी नेट जिसमें लेक्चरशिप (सहायक प्रोफेसरशिप) या गेट शामिल हैं या (बी) केंद्र सरकार के विभागों और उनकी एजेंसियों और संस्थानों द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं के माध्यम से चयन प्रक्रिया।

(बी) सकल परिलब्धि रुपये। 25,000/- + एचआरए अन्य लोगों के लिए जो ऊपर (ए) के अंतर्गत नहीं आते हैं।

नोट:- MATLAB और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का अच्छा ज्ञान रखने वाले उम्मीदवारों को दिया जाएगा
पसंद।

साक्षात्कार की तिथि, समय और स्थान:
29/03/2023 रिपोर्टिंग समय 11:00 पूर्वाह्न विद्युत इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर, भारत में।

ध्यान दें चयनित उम्मीदवार अगर M.Tech./M.E है। डिग्री को पीएचडी के लिए नामांकन के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। एनआईटी रायपुर में एनआईटी रायपुर के नियमों और विनियमों के अनुसार।

CG RAIPUR GOVT BHARTI 2023 में आवेदन की अंतिम तिथि 

29/03/2023

CG RAIPUR GOVT JOB 2023 में आवेदन कैसे करें

साक्षात्कार की तिथि, समय और स्थान:
29/03/2023 रिपोर्टिंग समय 11:00 पूर्वाह्न विद्युत इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर, भारत में।

नियम एवं शर्तें

1. उपरोक्त स्थिति पूरी तरह से अस्थायी है और फेलोशिप की निरंतरता प्रत्येक वर्ष के बाद संतोषजनक प्रदर्शन और समीक्षा के अधीन है।

2. संस्था द्वारा दी गई एक महीने की पूर्व सूचना के साथ उम्मीदवार फेलोशिप समाप्त की जा सकती है। इसी तरह, उम्मीदवार भी फेलोशिप छोड़ने से एक महीने पहले नोटिस दे सकता है या एक महीने की फेलोशिप राशि जमा करनी होगी।

3. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की फोटोकॉपी, दो पासपोर्ट आकार के फोटो, बायोडाटा, प्रशंसापत्र और सभी प्रासंगिक मूल प्रमाणपत्रों के साथ स्वयं प्रमाणित फोटोकॉपी के एक सेट के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना आवश्यक है।

4. साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं है।

5. चयनित उम्मीदवारों को इस अवधि के दौरान इस संस्थान या किसी अन्य संस्थान में किसी भी नियमित/अंशकालिक नियुक्तियों के लिए दावा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

6. उपरोक्त स्थिति पूरी तरह से अस्थायी है, और फेलोशिप की निरंतरता संतोषजनक प्रदर्शन और हर 3 महीने के बाद समीक्षा और फंड की उपलब्धता के अधीन है।

7. किसी भी रूप में प्रचार करने से उम्मीदवारी अयोग्य हो जाएगी और नियुक्ति परियोजना के साथ सह-टर्मिनस होगी।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया संपर्क करें:
डॉ. अनामिका यादव (प्रमुख अन्वेषक)
सह - प्राध्यापक
विद्युतीय अभियांत्रिकी विभाग
एनआईटी रायपुर, जीई रोड, रायपुर, छत्तीसगढ़- 492010
ईमेल:ayadav.ele@nitrr.ac.in (9425852654)








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

CG RAIPUR GOVT JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर में संविदा पदों की भर्ती के लिए वाक इन इंटरव्यू, ईमेल से करें ऑनलाइन आवेदन, WALK IN INTERVIEW JOB 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom