Type Here to Get Search Results !

CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला बेमेतरा में बारहवीं और कंप्यूटर पास के लिए नौकरी

CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला बेमेतरा में बारहवीं और कंप्यूटर पास के लिए नौकरी

छ.ग. राज्य जलग्रहण क्षेत्र प्रबंधन एजेंसी (CGSWMA) इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय परिसर कृषक नगर, छत्तीसगढ़ राज्य के लाभाण्डी रायपुर हेतु जिले के विकासखण्ड साजा में 02 नवीन परियोजनाओं की स्वीकृति के लिए प्राप्त हुई है, जिसके लिए यहाँ बेमेतरा में परियोजना WDC 2.0/1 में 07 एवं परियोजना WDC 2.0/2 में 06 माइक्रोवाटरशेड है। 


जिला बेमेतरा के विभिन्न परियोजनाओं में परियोजना अवधि तक के लिए प्रत्येक माइक्रोवाटरशेड कमेटी के रिक्त पद सचिव हेतु 01 पद राशि रू. 5000/- (अक्षरी - पांच हजार रूपये) एक मुश्त मासिक मानदेय में संविदा नियुक्ति की स्वीकृति शासन द्वारा दी गई है। 


कलेक्टर महोदय से प्राप्त अनुमोदन उपरांत प्रत्येक माइक्रोवाटरशेड कमेटी के सचिव हेतु किसी के भी योग्य उम्मीदवार द्वारा बंद लिफाफे में पंजीकृत डाक/ स्पीड पोस्ट के माध्यम से दिनांक 25/03/2023 तक कार्यालयीन समयावधि में आवेदन आमंत्रित किया जाता है। किसी भी प्रकार के जानकारी कार्यालयीन समय में कार्यालय से एवं जिले की वेब साईट www.bemetara.gov.in प्राप्त की जा सकती है। 


इस भर्ती में आवेदन के लिए अंतिम तिथि, सीधे एवं समयावधि पश्चात् प्राप्त आवेदन पर किसी भी प्रकार से कोई विचार नहीं किया जावेगा।


CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला बेमेतरा में बारहवीं और कंप्यूटर पास के लिए नौकरी


CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 जारी करने वाले विभाग

कार्यालय उप संचालक कृषि सह परियोजना प्रबंधक, 
जलग्रहण प्रकोष्ठ सह डाटा केन्द्र
जिला - बेमेतरा (छ. ग.) 
संयुक्त जिला कार्यालय एवं कलेक्टोरेट
बेमेतरा कमरा नं.-67 पिन कोड 491335
Email Id ddabemetara.cg@gov.in

CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 में रिक्त पदों की संख्या

13 पद 

CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 में रिक्त पदों के नाम 

माईकोवाटरशेड सचिव 

अनिवार्यता / योग्यता 

1. न्यूनतम अर्हता 12वीं पास |

2. माईकोवाटरशेड क्षेत्र में निवासरत ग्राम पंचायत का निवासी । 
3. इस पद के लिए कम्प्युटर में अनुभव को प्राथमिकता दी जावेगी

BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 आवेदन की अंतिम तिथि 

25/03/2023

COMPUTER PASS JOB 2023 आवेदन कैसे करें

बेमेतरा कृषि विभाग के इस वेकेंसी में आवेदन पत्र बंद लिफाफे में पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 25/03/2023 कार्यालयीन समय तक पंजीकृत डाक/ स्पीड पोस्ट से कार्यालय उप संचालक कृषि सह परियोजना प्रबंधक WCDC जिला बेमेतरा (छ.ग.), संयुक्त जिला कार्यालय एवं कलेक्टोरेट कमरा नं. 67 एवं 68 बेमेतरा छत्तीसगढ़ को प्राप्त हो जाना चाहिए। 


नियम एवं शर्तें

  1. बेमेतरा की यह संविदा नियुक्ति सामान्यतः एक वर्ष के लिए होगी। WCDC आवश्यकता या जरुरत पड़ने पर भर्ती के लिए संविदा नियुक्त व्यक्ति की सेवा वृद्धि का निर्णय ले सकेगा। 
  2. संविदा नियुक्ति अगर समाप्त होती है तो अवधि की समाप्ति पर संविदा नियुक्ति स्वमेव समाप्त मानी जावेगी। 
  3. इसमें आवेदन कर रहे आवेदक माइकोवाटरशेड ग्राम पंचायत का स्थानीय निवासरत निवासी होना अनिवार्य है, जिसकी पुष्टि हेतु जारी निवास प्रमाण पत्र संलग्न किया जावे। 
  4. आवेदक को छ.ग. राज्य के किसी भी जिला के शासकीय रोजगार कार्यालय में जीवित रोजगार पंजीयन होना अनिवार्य है।
  5. जाति प्रमाण पत्र के लिए अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के आवेदकों को सम्बंधित अधिकारी द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र आवेदन पत्र के साथ संलग्न करना अनिवार्य है। 
  6. उम्मीदवार को इस भर्ती के लिए दिनांक 01.01.2023 को न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 
  7. शासकीय / अर्धशासकीय संस्थाओं में कार्यरत कर्मचारियों के लिए अपने विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। 
  8. इस वेकेंसी में आवेदन करने के पहले सूचना में प्रकाशित आवश्यक शैक्षणिक एवं अर्हताओं के अनुरूप अपनी अर्हता स्वयं पहले से परख लेवें एवं शर्तों को पूरा करने की स्थिति से संतुष्ट होने पर ही आवेदन करें।
  9. अनुभव प्रमाण पत्र विभाग द्वारा जारी प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य हैं, और जरुरी बात यह है कि यह भी स्पष्ट उल्लेख होना चाहिये कि आवेदक संबंधित कार्यालय में कितने मासिक वेतन पर कब से कब तक कार्यरत रहा है। 
  10. इस बेमेतरा कृषि विभाग की वेकेंसी में उपरोक्त पदो पर न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता पर आधारित मेरिट सूची तैयार की जा सकती हैं।
  11. चयन उपरान्त यदि कोई जानकारी गलत पायी जाती है तो भर्ती निरस्त कर दी जावेगी। भर्ती निरस्त करने का अधिकार अधिकारी के पास सुरक्षित रहेगा।   
  12. रोजगार कार्यालय पंजीयन
  13. 02 पासपोर्ट साईज का फोटो
  14. इस सरकारी नौकरी वेकेंसी में आवेदन करते समय आधार कार्ड की छायाप्रति एवं उम्मीदवार लिफाफे के ऊपर आवेदित पद का नाम एवं भेजने वाले के नाम एवं पत्र व्यवहार का पता एवं मोबाईल नंबर तथा एक खाली लिफाफा 5 रू. का डाक टिकट सहित भेजना सुनिश्चित करेंगे।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

CG DISTRICT BEMETARA COMPUTER PASS JOB 2023 | छत्तीसगढ़ जिला बेमेतरा में बारहवीं और कंप्यूटर पास के लिए नौकरी, BEMETARA GOVT JOBS 2023, BEMETARA JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom