Type Here to Get Search Results !

CUET EXAM 2023 EXAM HELP CENTRE AND CONTACT NUMBER LIST | सीयूईटी यूजी परीक्षा का सहायता केंद्र एवं संपर्क सूत्र

CUET EXAM 2023 EXAM HELP CENTRE AND CONTACT NUMBER LIST | सीयूईटी यूजी परीक्षा का सहायता केंद्र एवं संपर्क सूत्र

विषय: सीयूईटी (यूजी) - 2023 परीक्षा सहायता केंद्र खोलने के संबंध में।


नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट [सीयूईटी (यूजी)- 2023] के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।


पूरे भारत में उम्मीदवारों की अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने और उन्हें सुविधा प्रदान करने के लिए, CUET (UG) - 2023 परीक्षा सहायता केंद्र खोलने का निर्णय लिया गया है ताकि इच्छुक आवेदकों के बीच जागरूकता पैदा की जा सके। इससे उम्मीदवारों को समान अवसर प्रदान करने में मदद मिलेगी, खासकर ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों के उम्मीदवारों को।


CUET EXAM 2023 EXAM HELP CENTRE AND CONTACT NUMBER LIST | सीयूईटी यूजी परीक्षा का सहायता केंद्र एवं संपर्क सूत्र


इसका मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि जो उम्मीदवार सीयूईटी (यूजी) - 2023 के लिए उपस्थित होना चाहते हैं


बिना किसी कठिनाई के इसके लिए आवेदन करने में सक्षम होना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो आवश्यक मार्गदर्शन प्राप्त करना चाहिए। उम्मीदवारों को सीयूईटी (यूजी) - 2023 के अपने आवेदन फॉर्म को भरने के लिए किसी साइबर कैफे में जाने की आवश्यकता नहीं है। इन सहायता केंद्रों का विवरण नीचे दिया गया है:


प्रत्येक केंद्र में एक समर्पित तकनीकी व्यक्ति प्रभारी होगा जो ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने में उम्मीदवारों की मदद करेगा। उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेजों के साथ अपने नजदीकी सहायता केंद्र पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। यह हेल्पलाइन सेवा नि:शुल्क प्रदान की जा रही है।


यदि किसी उम्मीदवार को सीयूईटी (यूजी) - 2023 के लिए आवेदन करने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है, तो वह 011-40759000 / 011 - 69227700 पर संपर्क कर सकता है या cuet-ug@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकता है।


उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के संबंध में नवीनतम अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट www.nta.ac.in और https://cuet.samarth.ac.in/ के संपर्क में रहें।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

CUET EXAM 2023 EXAM HELP CENTRE AND CONTACT NUMBER LIST | सीयूईटी यूजी परीक्षा का सहायता केंद्र एवं संपर्क सूत्र, cuet govt examination exam centre


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom