Type Here to Get Search Results !

CENTRAL COALFIELD MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड महारत्न कम्पनी में भर्ती

CENTRAL COALFIELD MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड महारत्न कम्पनी में भर्ती

अनुबंध के आधार पर सीसीएल में 01 पूर्णकालिक सलाहकार (भूमि कब्जा और राजस्व) की नियुक्ति के लिए अधिसूचना।


सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी) एसडीएम / रैंक के राज्य सरकार के सेवानिवृत्त अधिकारियों से एक वर्ष की प्रारंभिक अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर 01 (एक) पूर्णकालिक सलाहकार (भूमि कब्ज़ा और राजस्व) की सगाई के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। एडीएम या उससे ऊपर, जिसे भूमि संबंधी कानूनों का ज्ञान हो। भूमि अधिग्रहण, भूमि अधिग्रहण, पुनर्वास और पुनर्स्थापन और अन्य संबद्ध कार्यों के क्षेत्र में अधिनियम और दिशानिर्देश और न्यूनतम 15 वर्ष का अनुभव। आवश्यकता और संतोषजनक प्रदर्शन के आधार पर अनुबंध को एक और वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है। वीआरएस चुनने वालों पर विचार नहीं किया जाएगा।


CENTRAL COALFIELD MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड महारत्न कम्पनी में भर्ती


CENTRAL COALFIELD MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड महारत्न कम्पनी में भर्ती



विभाग

सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड

कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी अधिकारी स्थापना विभाग दरभंगा हाउस, रांची-834029 (खंड)

A-0651-2360695/Extn-5144 #gmee.ccl@coalindia.in

(A Subsidiary of Coal India Limited) Executive Establishment Department Darbhanga House, Ranchi-834029 Phone No. 0651-2360695/Extn-5144 CIN: U10200JH1956GO1000581

E-mail Id: gmee.ccl@coalindia.in 

Website: http://centralcoalfields.in

http://centralcoalfields.in



रिक्त पदों की संख्या

01

रिक्त पदों के नाम 

सलाहकार (एलपी एंड आर) 


अनिवार्यता / योग्यता 

स्नातक और ऊपर
संविदा अवधि के दौरान अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं

सेवानिवृत्त अध्यक्ष/निदेशकों के लिए- रु. 1,50,000/-

कंपनी उपलब्धता के अनुसार पूर्णकालिक सलाहकारों के लिए वाहन प्रदान करेगी। हालांकि, जहां वाहन प्रदान नहीं किया जाता है, वे वाहन शुल्क के रूप में प्रति माह समेकित वेतन के 5% के पात्र होंगे। वास्तविक बिलों के आधार पर मोबाइल टेलीफोन के उपयोग के लिए प्रतिपूर्ति या रु. 750/- प्रतिमाह, जो भी कम हो।

(III) मोबाइल टेलीफोन के लिए प्रतिपूर्ति

(IV) टीए/डीए

टीए/डीए और अन्य बोर्डिंग/लॉजिंग शुल्क समान ग्रेड के मौजूदा अधिकारियों के लिए लागू पात्रता के अनुसार देय होंगे जब भी असाइनमेंट से संबंधित नौकरियों के लिए दौरे किए जाते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि 

03/03/2023

आवेदन कैसे करें

आवश्यक दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन विभागाध्यक्ष (कार्मिक-ईई), कार्यकारी स्थापना विभाग, सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड मुख्यालय, दरभंगा हाउस, कचहरी रोड, रांची - 834029 (झारखंड) के कार्यालय में नवीनतम तक पहुंच जाना चाहिए। 03/03/2023 को शाम 5:00 बजे तक केवल पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट द्वारा। किसी भी तरह से अधूरे आवेदनों को खारिज कर दिया जाएगा। 

जमा करने की अंतिम तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। कंपनी/सीसीएल को पारगमन में देरी, यदि कोई हो, के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। उम्मीदवारों के साथ सभी पत्राचार आवेदन में दिए गए उनके पते/ई-मेल के अनुसार किया जाएगा। हालांकि, महत्वपूर्ण जानकारियां सीसीएल की वेबसाइट पर भी उपलब्ध रहेंगी।


आवेदन फॉर्म सीसीएल की वेबसाइट www.centralcoalfields.in से "Czone"-"Employment" शीर्षक के तहत डाउनलोड किए जा सकते हैं।

उपरोक्त मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार निम्नलिखित स्व-सत्यापित दस्तावेजों के साथ निर्धारित आवेदन प्रारूप (अनुलग्नक-'ए') में अपना बायोडाटा प्रस्तुत कर सकते हैं:

1. आयु का प्रमाण (मैट्रिकुलेशन प्रमाण पत्र)

2. अधिवर्षिता सूचना

3. पेंशन भुगतान आदेश की प्रति

4. योग्यता का प्रमाण पत्र

5. अनुभव के समर्थन में दस्तावेज।


नियम एवं शर्तें

अपने संबंधित डोमेन में आत्मनिर्भर होने के लिए विभाग की क्षमता निर्माण।

लक्षित उत्पादन के लिए भूमि प्राप्त करने की गति को तेज करने के लिए भूमि के अधिग्रहण कार्य की प्रक्रिया को सरल और छोटा करने के लिए नवीन विचारों के साथ सामने आना।

विशिष्ट कार्य/परियोजनाओं को हाथ में लेना, योजनाएं बनाना आदि और ऐसे कार्य/परियोजनाओं के निष्पादन में परिवर्तन एजेंट की भूमिका निभाना।

रिपोर्ट करने वाले प्राधिकारी द्वारा जब भी आवश्यक हो लिखित सलाह और राय देना।

एलए अधिनियम, सीबीए अधिनियम, प्रत्यक्ष खरीद या राष्ट्रीयकरण अधिनियम के माध्यम से 1960 की अवधि के बाद से अधिग्रहित की गई भूमि से संबंधित पुरानी अधिसूचनाओं और संबद्ध दस्तावेजों का पता लगाने के लिए, जो एलपी एंड आर विभाग के साथ-साथ सीसीएल के क्षेत्रों में पता लगाने योग्य नहीं हैं, लेकिन , राज्य या केंद्रीय कार्यालयों के पास उपलब्ध हो सकता है।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

CENTRAL COALFIELD MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड महारत्न कम्पनी में भर्ती, MAHARATNA COMPANY VACANCY 2023, COMPANY JOBS 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom