Type Here to Get Search Results !

मैनेजर पदों में भर्ती के लिए अमिटी यूनिवर्सिटी में निकली है वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन

मैनेजर पदों में भर्ती के लिए अमिटी यूनिवर्सिटी में निकली है वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन

विदेश में अध्ययन कार्यक्रम प्रबंधक के पद के लिए आवेदन


मैनेजर पदों में भर्ती के लिए अमिटी यूनिवर्सिटी में निकली है वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन


विभाग का नाम

एआईबीएस, एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा में प्रबंधक- विदेश अध्ययन कार्यक्रम के लिए आवेदन आमंत्रित - 
एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल

रिक्त पदों के नाम 

Manager- Study Abroad Program

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  


योग्यता 

संबंधित क्षेत्र में स्नातक की डिग्री (मास्टर डिग्री को प्राथमिकता)
अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा या कार्यक्रम प्रबंधन में न्यूनतम 5-10 वर्ष का अनुभव, मजबूत संगठनात्मक और संचार कौशल, बहुसांस्कृतिक वातावरण में प्रभावी ढंग से काम करने की क्षमता। अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा में सर्वोत्तम प्रथाओं का ज्ञान, पसंदीदा दूसरी भाषा में प्रवीणता स्थान: सेक्टर 125, नोएडा

उम्र सीमा 

45 वर्ष 


आवेदन की अंतिम तिथि 

07/05/2024


आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन 

आवेदन कैसे करें: कृपया अपना विस्तृत बायोडाटा fgupta@amity.edu पर जमा करें

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  -  
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक  - 00


नियम एवं शर्तें 

एमिटी यूनिवर्सिटी उत्तर प्रदेश (एयूयूपी), नोएडा ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई विशिष्टताएं हासिल की हैं, एमिटी यूनिवर्सिटी मूल्यों और नैतिकता की प्रतिबद्धता के साथ व्यक्तियों को शिक्षित और सशक्त बनाने में अग्रणी बन गई है। एमिटी यूनिवर्सिटी ने नए कार्यक्रम शुरू करने में नेतृत्वकारी भूमिका निभाई है जो समसामयिक और बहु-विषयक हैं।
 
एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्टडीज एक ऐसा क्षेत्र है जो एक समावेशी माहौल का निर्माण और पोषण करता है जहां हर कोई अपनी पूरी क्षमता विकसित कर सकता है।
 
पद अवलोकन:
 
हम अपने विदेश अध्ययन कार्यक्रम के लिए एक गतिशील और अनुभवी प्रबंधक की तलाश कर रहे हैं। आदर्श उम्मीदवार के पास अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा के प्रति जुनून और कार्यक्रम प्रबंधन में एक मजबूत पृष्ठभूमि होगी। प्रबंधक छात्र भर्ती, कार्यक्रम विकास और हितधारक जुड़ाव सहित कार्यक्रम के सभी पहलुओं की देखरेख के लिए जिम्मेदार होगा।
 
महत्वपूर्ण जिम्मेदारियाँ:
कार्यक्रम विकास: पाठ्यक्रम डिजाइन, पाठ्यक्रम चयन और कार्यक्रम संरचना सहित विदेश में अध्ययन कार्यक्रम के विकास और कार्यान्वयन का नेतृत्व करें।

कार्यक्रम वितरण: अच्छी तरह से परिभाषित प्रक्रियाओं के अनुसार वैश्विक कार्यक्रम की एक श्रृंखला की योजना बनाएं और वितरित करें और कार्यक्रम की सफल डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए अधिक जटिल परियोजना में योगदान करें।
छात्र भर्ती: विपणन अभियान और प्रस्तुति सहित कार्यक्रम में उच्च गुणवत्ता वाले छात्रों को आकर्षित करने के लिए रणनीतियां विकसित और कार्यान्वित करें।

हितधारक जुड़ाव: कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए संकाय, कर्मचारियों, छात्रों और बाहरी भागीदारों के साथ संबंध बनाएं और बनाए रखें।

कार्यक्रम प्रशासन: बजट, शेड्यूलिंग और लॉजिस्टिक्स सहित कार्यक्रम के सभी प्रशासनिक पहलुओं का प्रबंधन करें।
छात्र सहायता: शैक्षणिक सलाह, सांस्कृतिक अभिविन्यास, यात्रा और संकट प्रबंधन सहित कार्यक्रम में उनकी भागीदारी के दौरान छात्रों को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान करें।
गुणवत्ता आश्वासन: सुनिश्चित करें कि कार्यक्रम नियमित मूल्यांकन और मूल्यांकन के माध्यम से शैक्षणिक उत्कृष्टता और छात्र संतुष्टि के उच्चतम मानकों को पूरा करता है।

अनुपालन: अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा कार्यक्रमों को नियंत्रित करने वाली सभी प्रासंगिक नीतियों, प्रक्रियाओं और विनियमों का अनुपालन सुनिश्चित करें।







-----------------------------------


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom